Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद का हुआ बुरा हाल ,हॉस्पिटल मे हुई भर्ती

Urfi Javed Hospitalised: हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है। उर्फी जावेद एक टेलीविज़न एक्टर भी है जो अपने अतरंगी कपडे और फोटो शूट के कारण हमेसा चर्चाओं में बानी रहती है। और इनके फैंस भी इनको काफी ट्रोल भी करते है। उर्फी जावेद को अपने फोटो सेंस के कारण तारीफे कम और ट्रोलिंग का ज्यादा सामना करना पड़ता है।

Telegram Group Join Now

जिसके कारण उर्फी जावेद काफी चर्चाओं में बनी थी। कुछ दिन पहले ही उर्फी जावेद को वेट्रेस के रूप में देखा गया था। जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी। और इन्हे फैंस भी काफी कमेंट किये इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर। इस बार उर्फी जावेद हेल्थ की वजह से चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की हैं, इसमें हॉस्पिटल के बेड पर आराम करते हुए देखा जा रहा है.

Urfi Javed Hospitalised: नई साल पर हुवे हाँस्पिटलाइज़्ड :

– Urfi Javed Hospitalised

जाने माने टेलीविज़न एक्ट्रेस उर्फी जावेद काफी अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चाओं में बनी रही है। इन दिनों उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमे वे हाँस्पिटलाइज़्ड( Urfi Javed Hospitalised) है, और ऑक्सीजन मास्क लगाए और बेड पर लेटी है.और उनकी आखे बंद है फिर भी वे मुस्कुराते हुवे फोटो सेंस में नजर आती है। ये काफी ज्यादा मायुश थी। इनकी यह फोटो देखकर इनके फैंस को काफी दुःख हो रहा है, उनके फैंस सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा पोस्ट कर रहे है की – हम आशा करते है, आपका नई साल काफी अच्छा और बेहद खुश मेय हो और आप सही सलामत रहे।

Urfi Javed Hospitalised:उर्फी जावेद ने बीमारी का नहीं किया खुलासा:

उर्फी जावेद ने अपने फोटो को लेकर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी ,जिसमे वे हाँस्पिटलाईज़ेड है, और उनको ऑक्सीजन मास्क लगा है। और बेड पर लेटी है.और उनकी आखे बंद है फिर भी वे मुस्कुराते हुवे फोटो सेंस में नजर आती है। ये काफी ज्यादा मायुश थी। हालांकि टेलीविज़न एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने के यह कुछ समाय बाद फैंस ने काफी ज्यादा लाइक्स और कमेंट किये।

इस फोटो को उर्फी जावेद ने कुछ समय बाद इस फोटो को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। इससे फैंस को काफी ज्यादा हैरानी हुवी है। और काफी फैंस उनके ताबियत को लेकर कई तरह तरह कमेंट, और अनुमान लगा रहे है। उर्फी जावेद ने अपने कैप्शन में लिखा है की “2024 की धमाकेदार सुरुवात”, जब की उर्फी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि किस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। हालाँकि की इस फोटो को देखकर फैंस काफी हैरान है।

उर्फी जावेद :

उर्फी जावेद एक जानी मानी टेलीविज़न एक्ट्रेस है और उर्फी जावेद अपने बोल्ड पहनावे और ड्रेसिंग सेंस से भी जाने जाती है, यह अपने कर्रियर की शुरुवात टेलीविज़न शो किया है, जिसका नाम बड़े भैया की दुलहनिया है और मेरी दुर्गा, कसौटी जिंदगी की, साथ फेरे की हेरा फेरी, ये रिस्ता क्या कहलाता है और टीवी एक्ट्रेस ने कई बड़े अन्य शो किए है। और यह बिग बॉस रियलिटी शो हिस्सा रह चुकी है। शो के अलावा अपने बोल्ड और फैशन ड्रेसिंग सेंस पर ज्यादा ध्यान देती है। जिससे ये काफी चर्चाओं में बनी रहती है। अब उर्फी जावेद टेलीविसिओं शो में काफी ज्यादा कम दिखती है।

नया लुक हुआ वायरल :

उर्फी जावेद हाल ही में इन्हे एक लाल कलर की बोल्ड कट आउट में देखा गया है और इस ड्रेस में काफी ज्यादा वायरल हो रही है उर्फी जावेद। इनके फैंस इनके इस फोटो पर कही ज्यादा कमेंट कर रहे है। इस लुक में उर्फी हमेशा की तरह बहुत हॉट और स्टाइलिस दिख रही है 

पुनीत स्टार ने उर्फी के बारे में कहा:

Capture
– – Urfi Javed Hospitalised

– Urfi Javed Hospitalised: पुनीत सुपर स्टार ने अपने एक विडिओ से काफी ज्यादा वायरल हो रह है। उन्हों ने उर्फी से प्यार भरी बाते कह रहे है। उन्होंने उर्फी के बारे में कहा की मुझे आप जैसे लड़की की तलाश है, और में आपसे शादी करना चाहता हु। लेकिन उर्फी ने मना केर दिया है की में पुनीत को नहीं जानती हु और में शादी के लिए नहीं तैयार हु। हलाकि की पुनीत ने मजाक किया था उर्फी जावेद के साथ , और इंटरनेट काफी ज्यादा चर्चाओं के विषय में बना है

इसे भी पढ़े : PM Modi Shared Bhajan On Twitter:श्रीराम लला के स्वागत मे पीएम मोदी ने शेयर की जुबिन नौटियाल ,स्वाती मिश्रा ,हंसराज का भजन!

इसे भी पढ़े : Malaika-Arjun Breakup:बॉलीवुड के इन  एक्ट्रेस का हुआ 2 महीने पहले ब्रेकअप जानिए वजह !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment