PM Modi Shared Bhajan On Twitter:श्रीराम लला के स्वागत मे पीएम मोदी ने शेयर की जुबिन नौटियाल ,स्वाती मिश्रा ,हंसराज का भजन!

PM Modi Shared Bhajan on Twitter :पूरे भारत वर्ष मे इस समय श्रीराम लला का राममय माहोल बना हुआ है और सभी लोग 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिस दिन श्रीराम लला की अयोद्धा मे प्राण प्रतिस्था होने वाली है। और इसी बीच हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पे एक के एक के बाद तीन भजन को शेयर किया है । और बोलें की यह भजन हमारे प्रभु श्रीराम को समर्पित यह भजन सुनिए।

Telegram Group Join Now

अयोध्या मे इस समय प्रभु श्रीराम के स्वागत के लिए पूरे जोर सोर से तैयारी चल रही है जो की 22 जनवरी को है । श्री राम लला के स्वागत मे PM Modi सहित और भी बड़ी बड़ी हस्तियाँ शामिल होने की हैं। इस राममय माहौल मे PM Modi ने स्वाती मिश्रा ,हंसराज रघुवंशी और जुबिन नौटियाल भजन शेयर करते हुए बोल है की “आयोद्धा मे प्रभु श्रीराम के स्वागत मे पूरे भारत वर्ष राममय है। राम लला की भक्ति मे दुबे भक्तजन इस दिन के लिए तरह तरह से अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे हैं । भगवान श्रीराम को समर्पित हैं यह भजन।

स्वाती मिश्रा के भजन को शेयर करते हुए PM Modi ने की तारीफ

PM Modi Shared Bhajan on twitter

सबसे पहले PM Modi ने बिहार की सिंगर स्वाती मिश्रा का एक भजन “मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे .. राम आएंगे” को अपने सोशल मीडिया पे शेयर करते हुए लिखा की “श्रीराम लला के स्वागत मे स्वाती मिश्रा जी का भक्ति भर यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है”। उन्होंने इसके साथ ही #ShriRamBhajan लिखा ।

बिहार के छपरा जिले के निवाशी स्वाती मिश्रा ने अपने यू ट्यूब चैनल “भक्ति” पे यह भजन लगभग दो महीने पहले अपलोड की थी और अब तक उनके इस भजन को 6 करोड़ लोग सुन चुके हैं और इनके इस भजन को हर शुभ अवशर पे बजाया जा रहा है।

पीएम मोदी के भजन को शेयर करने के बाद स्वाती के घर मीडिया वालों का तांता लगा रहा उन्ही के इंटरव्यू मे स्वाती जी ने बोला की यह मेरे लिए गर्व की बात है की हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने हमारे भजन को शेयर किया है और बोला की उनके शेयर करने के बाद मेरे रिश्तेदारों और दोस्तों ने कॉल कर के शुभकामनाएं देने लगे। और मेरे को विश्वास नहीं हो रहा था तो मैंने कई बार चेक किया था । स्वाती मिश्रा इसके पहले बॉलीवुड मे भी गा चुकी हैं।।

हंसराज के भजन की तारीफ की पीएम मोदी ने

– PM Modi Shared Bhajan on twitter

इस राममय महौल PM Modi ने स्वाती मिश्रा के बाद हंसराज रघुवंशी का भजन “युग राम राज्य का आ गया शुभ दिन ये आज आए गया हुई जीत सनातन धर्म की घर-घर भगवा लहरा गया” शेयर किया और शेयर करते हुए लिखा की “अयोध्या मे प्रभु श्री राम के स्वागत को लेकर पूरा देश राममय है। रामलला के भक्ति मे डूबे भक्तजन इस सुबह दिन के लिए तरह-तरह से अपनी भावनाओं को प्रकट कर रहे हैं। भगवान श्री राम को समर्पित हंसराज रघुवंशी का ये भजन सुनिए” और साथ मे #ShriRamBhajan भी लिखा ।

हंसराज रघुवंशी हिमाचल के देवभूमि से हैं जो अपने भजन के लिए जाने जाते हैं । पीएम मोदी के भजन शेयर करने के बाद मीडिया वाले जब उनके घर पहुंचे तब उन्होंने ने बोला की यह मेरा स्वभाग्य है की मेरे भजन को हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने शेयर किया है । यह मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात है ।

हंसराज जी अधिक से अधिक बाबा भोले नाथ पे ही गाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने यू ट्यूब चैनल पे 3 हफ्ते पहले ही राम राज्य का पहला भजन अपलोड किया था जिसे करोड़ों लोगों ने देखा है। इस भजन को काफी पसंद किया जा रहा है। और बोल की 13 जनवरी को एक और भजन श्रीराम चंद्र जी का आने वाला है और आगे भी आएगा । सच मे दोस्तों इनके भजन को सुनते ही आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। और उन्होंने बोला की पीएम मोदी के शेयर करने के बाद मेरे इस भजन को और ऊंचाई मिली है और इसकी रिच भी बहुत बढ़ गई है ।।

प्रधानमंत्री ने जुबिन नौटियाल के भजन की खूब तारीफ

– PM Modi Shared Bhajan on twitter

एक भजन के बाद PM Modi का भजन शेयर करने का शीलशिला जारी है उन्होंने जुबिन नौटियाल का राम भजन “मेरे घर राम आए हैं” यह भजन पूरा राम भक्ति मे डूबा हुआ है और इसे बहुत जोर सोरो से सुनने को मिल रहे हैं। इस राममय माहोल मे यह भजन आपको हर जगह सुनने को मिला रहे हो वह चाहे भारत का कोई भी राज्य हो ।

और उन्होंने जुबिन नौटियाल के तारीफ मे लिखा की “भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा भारत राममय हो रहा है । राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी ,पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है” उसके साथ ही #ShriRamBhajan लिखा ।

पीएम नरेंद्र मोदी के भजन को शेयर करने के बाद जुबिन नौटियाल के यहा मीडिया वालों का तांता लगा रहा उन्होंने अपने इंटरव्यू मे कहा की “अगर हमारे देश के प्रधानमंत्री वही भी श्री नरेंद्र मोदी जैसे जो इतने सुलझे और कमाल के लीडर है अगर वह आपके काम की तारीफ करे तो हम जैसे आर्टिस्ट यूथ को बहुत ज्यादा मोटीवेशन मिलती है जिसे आगे और अच्छे से काम करने का इच्छा होती है ।

हम जब भी कोई भजन गाते हैं तो कभी फ्यूचर की उम्मीद नहीं करते बस श्रद्धा से बन जाते है और यह प्रभु श्री राम की कृपा है की पीएम ने शेयर किया है। आज देश विदेश मे राम भगवान की डंका बज रहा है अगर मैं इस माहोल का एक हिस्सा बनता हूँ तो यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है”।

दोस्तों इस समय पूरा देश राममय माहोल है इस देश के हर बच्चे को याद है की 22 जनवरी को हमारे प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है इस दिन को हर घर मे दीपक जलाने की PM Modi ने अपने देश वशियों से अपील की है । इन भजनों की इतनी लोकप्रियता है की इस समय आपको हर जगह सुनने को मिल जाएगी चाहे वह गाँव की गालियां हो चाहे शहरों का चौराहा हो। जिसे हमारे देश के माननीय श्री नरेंद्र मोदी ने भी शेयर की और इन सिंगरों का तारीफ के गुलदस्ते बांध दिए ।इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे |  

इसे भी पढ़े :-Malaika-Arjun Breakup:बॉलीवुड के इन  एक्ट्रेस का हुआ 2 महीने पहले ब्रेकअप जानिए वजह !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment