Malaika-Arjun Breakup:बॉलीवुड के इन  एक्ट्रेस का हुआ 2 महीने पहले ब्रेकअप जानिए वजह !

Malaika-Arjun Breakup:हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है,दोस्तों आज कल इन बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में चल रही है। और खबर के मुताबिक इन एक्टर्स का 2 महीने पहले ही ब्रेकअप हो गया है, जो की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस एक दूसरे से काफी उम्मीद लगाए बैठे थे, अचानक कुछ कारण से ये बॉलीवुड एक्ट्रेस एक दूसरे से ब्रेकअप कर ली है। चलिए इसके बारे में और जानते है।

Malaika-Arjun Breakup

बॉलीवुड के जाने माने Malaika-Arjun जो अपनी फिल्म से फैंस के दिलो पर राज करती है ,मलाइका अरोड़ा एक डांसर के रूप में मशहूर है ,और वही अनिल कपूर के भतीजे अर्जुन कपूर अपने फिल्म से जाने जाते है, और मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जो एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है ,और वही कुछ दिन से ये एक्ट्रेस काफी चर्चाओं में है, कहा जा रहा है की ये दोनों कुछ महीने पहले एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है, और फैंस यह बात सुनकर काफी नाराज है, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे पर काफी ज्यादा प्यार निछावर करते थे ,और एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे, इनके फैंस इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते है।

क्या Malaika-Arjun अरोड़ा का हुआ ब्रेकअप !

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के एक्ट्रेस Malaika-Arjun बीते कुछ दिनों में अपने ब्रेकअप की के बातो को लेकर काफी चर्चाओं में बने है, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 2 महीने पहले ब्रेकअप हो गया था। मलाइका और अर्जुन की ब्रेकअप की बात को लेकर फैंस काफी नाराजगी जता रहे है, हलाकि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे से मिलकर नाराजगी दूर करना चाहती है, और फिर से अपने रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहती है।

क्या शादी के वजह से हुआ ब्रेकअप !

मलाइका अरोड़ा की बात करे तो, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पता चला है की अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शादी के वजह से दोनों के बिच अनबन बाते हुए है जिसके कारण ये दोनों एक दूसरे से दो महीने तक बात नही की है। और अभी तक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने भी ब्रेकअप की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। और वाकई में उनके बीच अलग होने तक बात पहुंच गई थी और फिर से ये दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे के पास आ गये है। और यह बात फैंस के के लिए किसी खुसखबरी से कम नहीं है।

क्या मलाइका 2024 में शादी करेंगी!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से “झलक दिखला जा 10” के मंच पर यह सवाल पूछा गया की आप इस साल 2024 में शादी करेंगी। तो एक्ट्रेस मलिकाअरोड़ा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहाँ की अगर कोई है, तो उससे मैं शादी करूंगी। कोई भी पूछेगा तो मैं शादी कर लूंगी। और मलाइका अरोड़ा इस साल शादी करने का मूड बना रही है। और यह जोड़ी काफी लोगो को पसंद आया है। मलाइका अरोड़ा की पहली शादी अरबाज़ खान से 1998 में हुआ था, फिर मलाइका अरोड़ा ने अरबाज़ से तलाक 2017 में ले लिया था

मलाइका और अर्जुन कपूर रिलेशन !

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने डाइवोर्स के बाद अर्जुन कपूर को डेट कर रही थी। और ये दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे को काफी बेहद प्यार करते है और यह जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी मानी जाती है, और इस जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। इन जोड़ी के बिच में कुछ अनबन हो गया था, लेकिन अब एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे है। और दोनों करीब आ गये है।इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे |  

इसे भी पढ़े :-Xiaomi phone ने लॉन्च किया खतरनाक Processor वाला ये शानदार फोन कीमत देखकर आप भी चौक जाएंगे!

Leave a Comment

देखे