Apache rtr 310: tvs ने लॉन्च की अपाची rtr 310 जो टैंक फूल होने पे 330 किलो मीटर की देगी धांशु रेंज

Apache rtr 310: आए दिनों अब मार्केट मे एक से बढ़कर एक किलर गाड़ियां देखने को मिल रहीं हैं। जीसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। और इस सेगमेंट को जारी रखने के लिए सभी कॉम्पनियाँ अपने नए सेगमेंट को न्यू लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ लॉन्च करने मे लगी हुई हैं। इसी क्रम को जारी बनाए रखने के लिए tvs ने अपने नई नेकेड स्त्रीटफाइटर अपाचे आरटीआर 310 लॉन्च कर दिया है जो इंडियन मार्केट मे तहलका मचा रहा है और साथ ही मे वह ktm duke 310, bmw g 310 के साथ तगड़ा टक्कर दे रही है।

Telegram Group Join Now

अगर आप भी इस किलर लुक वाल गाड़ी और स्मार्ट फीचर्स से लेस गाड़ी का इंतजार कर रहे थे तो अब आपका इंतजार खत्म हो चुका है। तो चलिए जानते हैं इसके किलर लुक, फीचर्स, इंजन मैलेज के बारे मे अंत तक बने रहिए आप हमारे साथ।


Tvs Apache rtr 310: की धांशु लुक और अमेजिंग डिजाइन

Apache RTR 310 top speed


अगर हम इसके लुक की बात करें तो यह एक दम वाइल्ड लुक देती है जो काफी ज्यादा स्पोर्टी लगती है और यह राइडर्स की पहली पसंद होने वाली है। इस गाड़ी को एल्युमिनियम ट्रेलिस फ्रेम पे तैयार किया गया है। इसमे डायनामिक ट्विन एलईडी हेडलैंप , एलईडी dlr के साथ एक गजब की लुक देती है।

इसमे स्प्लीट तेल लाइट के साथ डायनामिक रियर एलईडी ब्रेक लाइट दी गई है। इसके फ्रन्ट मे अपसाइड डाउन फॉर्क, रियर मे मोनोशॉक सस्पेंस के साथ 17 इंच की व्हील, डुअल कॉम्पाउंड रेडियल टायर्स, और 5 अमेजिंग मोड दिए गए हैं। और अपाचे आरटीआर 310 की कूल वजन 169 किलो ग्राम है और साथ ही मे इसका फ्यूल टैंक की कैपसीटी 11 लीटर की दी गई है।


Tvs Apache Rtr 310 की अमेजिंग फीचर्स:

अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तब इसमे आपको एक से बढ़कर एक स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। और इसकी एक फीचर्स जो इस गाड़ी को सभी गाड़ियों से अलग बनती है वह है इसकी वेनटिलेटेड सीट जो आपको गर्मी मे शरदी, और सर्दी मे गर्मी के एहसास दिलाती है। इसमे आपको 5 इंच की टीएफ़टी स्क्रीन, क्लाइमेट कंट्रोल सीट और रेस ट्यूनड डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ इसमे आपको फ्रन्ट व्हील लिफ्ट ऑफ कंट्रोल भी दिया है।


Tvs Apache Rtr 310 के इंजन और मैलेज:

अगर हम इस rtr 310 के इंजन की बात करे तो इसमे आपको 312 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसमे यह इंजन 35.1 bhp की पावर और 28.7 nm की टार्क जनरेट करता है। इसमे इस गाड़ी को बेहतरीन बनाने के लिए इसमे 6 गियर बॉक्स जोड़ा गया है।
इसके पेरफ़ॉर्मेंस को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है की यह बाइक 0 से 60 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार मात्र केवल 2.81 सेकेंड मे पकड़ लेती है। और इसकी टॉप स्पीड 150 किमी प्रति घंटे हैं।


Tvs Apache Rtr 310 के कीमत विथ वेरियंट:

यह गाड़ी अपने कूल तीन वेरियंट मे लॉन्च की गई है तो चलिए इस गाड़ी की कीमत उसके वेरियंट के साथ जानते हैं।
Apache RTR 310 Standard Rs. 2,42,990
Apache RTR 310 Arsenal Black
With Quickshifter Rs.2,57,990
Apache RTR 310 Fuery Yellow Rs.2,63,990

इसे भी पढ़े :Mahindra Scorpio के इस नये लुक ने मार्केट में बवाल मचा रहा, जाने गजब के फीचर और कीमत

इसे भी पढ़े : प्रीमीयम फीचर्स और लक्ज़री लुक के साथ मार्केट में भौकाल मचाने आ गयी Maruti की कार, जाने कीमत

इसे भी पढ़े : दमदार माइलेज वाली इस कार पर मिल रही है ताबड़तोड़ छुट, जल्दी उठाए लाभ । जाने प्राइस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment