दमदार माइलेज वाली इस कार पर मिल रही है ताबड़तोड़ छुट, जल्दी उठाए लाभ । जाने प्राइस

Maruti Wagon R: दोस्तों जब कम बजट मे एक बेहतर गाड़ी लेने की बात हो तो सबकी पहली पसंद पसंद बनती है Maruti Wagon R। ऐसे मे आप इस गाड़ी को लेने की सोच रहे है ,तो आप के लिए एक बहुत बड़ी खुसखबरी है ,क्योंकि मारुति इस गाड़ी पर दे रही है बमफ़र छुट । तो इंतिज़ार किस बात की इस आर्टिकल को पूरा पढ़े और जाने की आप कैसे इस लाभ को उठा सकते है ।

Maruti Wagon R 7-8 लाख के प्राइस रेंज मे सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी है । ये गाड़ी मिडल क्लास लोगों के लिए काफी परफेक्ट है । क्योंकि 7-8 लाख के प्राइस मे आपको इस गाड़ी मे बड़ी जगह मिलती है जिसमे आप 5 लोगों को काफी कम्फ्टबल तरीके से बैठा सकते है ,वही इस रेंज मे ऐल्टो या सेलेरिओ की बात करे तो wagon के मुकाबले इनमे जगह की कमी लगती है ,और ये गाड़ी देखने मे भी छोटी लगती है ।

Maruti Wagon R Features

दोस्तों मारुति वैगन आर इस प्राइस रेंज मे कमाल के फीचर्स देती है जैसी आगे की तरफ आपको डुआल एयरबैग मिलता है ,7-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है ,अगर आप म्यूजिक के सौखिन है तो इसमे आपको चार-स्पीकर म्यूजिक सिस्टम मिलता है । इसके अलावा इसमे स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो मिलता है जिससे आप ड्राइव करते समय म्यूजिक को स्टीयरिंग से ही कंट्रोल कर सकते हो यहा तक की आप काल उठा सकते हो और काट भी सकते हो । इसके अलावा पार्किंग सेन्सर भी देखने को मिलता है ।

Maruti Wagon R Engine

दोस्तो Maruti Wagon R दो तरह के इंजन ऑप्शन के साथ आता है – पहला है 1-लिटर पेट्रोल इंजन जो 67PS/89Nm का पावर जेनरैट करता है । दूसरा है 1.2 लिटर पेट्रोल इंजन जो 90PS/113Nm का पावर जेनरैट करता है ।

Maruti Wagon R mileage

दोस्तों Maruti Wagon R का माइलिज इसके वरिएन्ट और इंजन टाइप्स पर निर्भर करता है । इसके 1-लिटर पेट्रोल इंजन वाली गाड़ी 23.56 किमी/लीटर का माएलेज देती है वही 1-लीटर पेट्रोल AMT वेरिएंट वाली गाड़ी 24.43 किमी/लीटर का माएलेज देती है । अगर हम 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन वाली गाड़ी की बात करे तो यह 24.35 किमी/लीटर का माएलेज देती है वही इसके 1.2-लीटर पेट्रोल amt वरिएन्ट की बात करे तो इसका माएलेज 25.19 किमी/लीटर है ।

Maruti Wagon R offers

दोस्तों कंपनी अपने Maruti Wagon R पर फरवरी महीने मे बमफ़र ऑफर दे रही है ,अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाते है तो आपको इस गाड़ी पर 61 हजार तक की भारी छुट मिल सकती है ।

यह ऑफर तीन भागों मे बटा हुआ है -अगर आप इस गाड़ी को कैश देकर खरीदते है तो आपको 35 हजार की छुट मिलेगी । अगर पुरानी गाड़ी को एक्सचेंज करते है तो आपको 20 हजार का एक्सचेंज बोनस मिलेगा । इसके अलावा मारुति इस पर 6 हजार का Corporate bonus भी दे रही है ।

कुल मिलकर अगर आप इस गाड़ी को खरीदने जा रहे है तो आप इस ऑफर्स का लाभ उठा करके 61 हजार की भारी बचत कर सकते है ।

इसे भी पढ़े : 30kmpl माइलेज के साथ Toyota की धाकड़ फिचर्स वाली कार मार्केट में मचा रही तहलका, जाने कीमत

इसे भी पढ़े : Renault की यह कार ने अपने धासु लुक से लोगो की कर दी बोलती बंद, जाने गजब के फीचर

इसे भी पढ़े : Creta पर कहर बनकर टूटेगी Maruti की ये दमदार Car जाने धांसू फीचर और दमदार कीमत

Leave a Comment

देखे