Tecno Spark 20: 256GB स्टोरेज के साथ टेकनों एक बार फिर से मार्केट मे तहलका मचाने आ रहा है, बिलकुल कम कीमत मे

दोस्तों Tecno Spark 20 सीरीज जल्दी है भारतीय मार्केट धासू फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है ,इसकी जानकारी टेकनों ने ट्वीटर पर टीजर जारी करके दी । टिजर जारी होने बाद लोग इस फोन को लेकर काफी उत्साहित है ,वे जानना चाहते है की इस फोन क्या क्या फीचर्स होंगे ,स्टोरेगे कितनी होगी,बैटरी कितनी बड़ी मिलेगा । और सबसे जरूरी बात इसकी कीमत क्या होगी । तो आज हम इस आर्टिकल मे आपसे सब कुछ डिस्कस करने वाले है तो अंत तक बने रहे ।

Tecno Spark 20 Launch date in India

Tecno Spark 20 सीरीज हमे जल्द ही भारतीय मार्केट मे देखने को मिलने वाला है , इसकी जानकारी Techno Mobile India ने अपने x(ट्वीटर) अकाउंट पर एक टिजर डाल दिया । उस टिजर उन्होंने लिखा – ”’सिद्दत से की है कोशिश टू नॉट काम्प्रमाइज़ ऑन बैटरी एण्ड प्रेमीमउम डिजाइन ” । यानि उनका कहना था उन्होंने बैटरी और डिजाइन को लेकर इस फोन मे समझोता नहीं किया है ।

इससे पता चल रहा है की फोन मे हमे बड़ी बैटरी देखने को मिलेगा । इसके साथ इसका डिजाइन भी प्रीमियम होने वाला है । इसके साथ ही टिजर को देखकर पता चलता है इस फोन मे बैक मे ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है । इसके साथ ही इसमे तीन बड़े कट आउट भी देखे जा सकते है ।

इस टिजर से हमे इस फोन के कलर का भी अंदाजा लगता है , इस टिजर मे फोन के दो कलर वरिएन्ट देखने को मिलते है – गोल्डन और ब्लैक , हालकी कंपनी इस कलर वरिएन्ट को क्या नाम देगी ,ये तो लौच के समय ही पता लग पाएगा ।

फीचर की बात करे तो अभी इस फोन का फीचर होने रीवील नहीं है , लेकिन उन्होंने टिजर पर लिखा है की -‘फीचर अभी बाकी है मेरे दोस्त ‘ तो देखने वाली बात है की ये क्या फीचर प्रवाइड करने वाले है ,ये तो फोन रिलीज के बाद ही पता चलेगा ।

ट्वीटर यूजर ने कीमत और फीचर्स का किया खुलासा

दोस्तों आधिकारिक तोर पर हमे इस फोन की ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है ,लेकिन वही एक ट्वीटर यूजर जो एक influencer है उन्होंने इसकी कुछ जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी । उन्होंने बताया है ये फोन फरवरी महीने के पहले हपते मे लॉन्च होंगी । इसके साथ उन्होंने ये भी बताया की इसके पीछे लेदर फिनिसिंग होंगी । इसके साथ इसमे हमे 256 GB का स्टोरगे देखने को मिलेगा । ट्वीटर यूजर ने यह भी बताया की TECNO Spark 20 की कीमत 10,000 के आस पास होगी ।

अन्य मार्केट मे Techno Spark 20 हो चुका है लॉन्च

Tecno Spark 20

दोस्तों techno spark 20 कई मार्केट मे लॉन्च हो चुका है ,तो उस हिसाब से इसके फीचर्स पर नजर डाले हो इसमे हमे 6.56 इंच का एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलेगा । जिसका रिफ्रेश रेट 90 Hz होगा । इसके साथ यह मेडियाटेक हीलियों जी 85 प्रोसेसर के साथ आएगा ।

अगर स्टोरेज की बात करे तो यह फोन हमे 8 जीबी रैम, और 256 जीबी स्टोरेज के साथ देखने को मिलेगा । इसके साथ ही इस फोन मे 5000 mh की बड़ी बैटरी भी होगी । और फोन एंड्रॉयड 13 के ऊपर चलेगी ।

वही कैमरा की बात करे तो इस फोन मे हमे 32 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का बैक कैमरा देखने को मिलेगा ।

इसे भी पढ़े : Realme 12 Pro, Realme 12 Pro Plus: जल्द ही इंतजार होगा खत्म Realme लॉन्च करने जा रही है दो दमदार फोन, जाने कीमत

इसे भी पढ़े : एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ Maruti की ये Fronx SUV मार्केट में बवाल मचा देगी

इसे भी पढ़े : Jio Phone आपके लिए लेकर आया है सिर्फ 1,649 रुपये में, साथ में डाटा और कालिंग भी फ्री!

Leave a Comment

देखे