jio phone आपके लिए लेकर आया है सिर्फ 1,649 रुपये में, साथ में डाटा और कालिंग भी फ्री!

jio phone :हेल्लो दोस्तों आज के हमारे नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की हॉल ही में जिओ ने एक बहुत बड़ी घोसड़ा की है ,और अपनी नई फ़ोन को लांच करने जा रही है। और उस मोबाइल के साथ डाटा पैक और कालिंग भी फ्री देगा , जिओ का फ़ोन नोकिया को टक्कर देने आ गया है।

इस बम्फर ऑफर को देखकर लोग इस जिओ के फ़ोन को लेने लिए बेसब्री से इंतज़र कर रहे है। और इस फ़ोन को मार्केट में जल्द ही लांच किया जायेगा। जिससे लोग इस जीओ की कंपनी का फ़ोन जल्द से ले सके। और लोगो का इंतज़ार जल्द से खत्म हो आइए इसके बारे में पूरी खबर के बारे में जानते है।

Jio

जीओ एक स्मार्टफोन कंपनी है। जिसका फ़ोन मार्केट में काफी चलता है ,और कंपनी का नेटवर्क पूरी दुनिया में फैला हुआ है। और हाल ही में इस कंपनी ने अपनी एक नई फ़ोन को लांच करने के कारण काफी चर्चाओं में बना है। फ़ोन के साथ डाटा और कालिंग भी फ्री दे रहा है। जिसके कारण इसे लेने के लोग बेताब हो रहे है। और इस जीओ के फ़ोन में काफी कम प्राइस के हिसाब से काफी तगड़ी फीचर्स दिया गया है।

jio phone Features

जीओ की इस फ़ोन की बात करे तो इस फ़ोन का फीचर्स जबरजस्त दिया गया है। और इस जीओ फ़ोन की वर्शन की बात करे तो इस फ़ोन में वर्शन Android v8.1 (Oreo) ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है , और इस फ़ोन बहुत से फीचर्स दिया गया है , जैसे कई सारे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं. आपको इस फोन में जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ और वीओएलटीई , जैसे कई सारे फीचर्स दिए जा रहे है। जो की फ़ोन को बेहतरीन बनाता है।

jio phone Display

जीओ की इस फ़ोन की बात करे तो इस फ़ोन का डिस्प्ले अच्छी है, जिओ फ़ोन के डिस्प्ले 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले भी दी गई है. जो शानदार डिस्प्ले है |

jio phone Camera

इस स्मार्टफोन की बात करे तो इस स्मार्टफोन की कैमरा काफी तगड़ा है, आपको इस फोन में कैमरा क्वालिटी जबरदस्त मिलने वाला है , और जीओ के इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और वही दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सेल का दिया गया है।

jio phone Battery

इस जीओ की स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इस स्मार्टफोन में काफी बड़ी बैटरी दिया गया है जो की 2500mAh की दमदार बैटरी है, इसकी बैटरी काफी लम्बी समय तक चलेगी इसकी बैटरी लम्बा पावर बैकअप भी देगी।

Price

इस जीओ की स्मार्टफोन की प्राइस काफी कम है ,जो की कोइए भी वयक्ति आराम से इस स्मार्टफोन को खरीद सके ,और साथ ही बंपर धमाका भी दिया है। जो इस फ़ोन के साथ डाटा और कालिंग भी फ्री देगा यह स्मार्टफोन , इसकी प्राइस सिर्फ 1649 रूपए है। आपको भी ये फ़ोन पसंद आ गया है तो ये आपको और भी कम कीमत में मिल जाएगा. बता दे इस फ़ोन पर बहुत सारे विशेष ऑफर मिल रहे है, यह जीओ का स्मार्टफोन जल्दी ही मार्केट में लांच किया जायेगा।

Processor

इस स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात करे तो ,इस स्मार्टफोन में आपको 512 RAM मिलता है ,और वही स्टोरेज की बात करे तो इस स्मार्टफोन में स्टोरेज 4 GB तक का आपको मिल जायेगा।ऐसे कई नये – नये फ़ोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे |

इसे भी पढ़े :-Iphone16 बम्फर फीचर के साथ जल्द ही मार्केट में आने वाला है एक नए माडल को लेकर हुआ खुलासा !

Leave a Comment

देखे