oppo reno 8 pro के इस 5G स्मार्टफ़ोन को देखकर आप DSLR जाएँगे भूल, जिसके फीचर के लोग हो रहे दीवाने !

हेल्लो दोस्तों आज के इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज में आपको बताने वाला हु की Oppo ने अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लांच किया जिसमें कैमरा और डिज़ाइन से DSLR को दी मात और इस स्मार्टफोन का नाम oppo reno 8 pro 5G ये फ़ोन मार्केट में हाल ही में लांच किया गया था ,और अपनी फीचर्स और लुक से धामाल मचा रहा है। यह स्मार्टफोन एक पोट्रेट मोड वाला फ़ोन काफी चर्चा में है।ओप्पो का यह स्मार्टफोन इन दिनों काफी चर्चाओं में बना है।

Oppo

ओप्पो एक बहुत शानदार और बेहतरीन स्मार्टफोन कंपनी है। जो अपनी स्मार्टफोन से लोगो के दिलो पर राज करती है। ये कंपनी अपनी हर स्मार्टफोन में एक नई डिज़ाइन और फीचर्स को इस्तेमाल करती है। जिससे इस कंपनी के प्रोडक्ट पर काफी भरोषा करते है। और सबसे ज्यादा ओप्पो के प्रोडक्ट को परचेस करते है।

Oppo reno 8 pro Features

ओप्पो की इस oppo reno 8 pro 5G स्मार्टफोन फीचर्स की बात करे तो इसकी फीचर्स काफी तगड़ा दिया गया है ,और इसमें प्रोसेसर काफी बढ़िया है। जो एक नई जेनेरशन का प्रोसेसर लगाया गया है।

Display

ओप्पो की इस oppo reno 8 pro 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करे तो इसकी डिस्प्ले 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले है। इसका डिस्प्ले curved डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन है। जिसका रेजोल्यूशन 2412×1080 पिक्सल है। और ओप्पो की इस स्मार्ट फ़ोन की रिफ्रेश रेट की बात करे तो इसकी रिफ्रेश रेट 120 Hz है। जो की कोई भी एप्लीकेशन काफी स्मूथ चले। और डिस्प्ले सपोर्ट के लिए आपको Gorilla Glass 5 का सपोर्ट मिलेगा।

Processor

ओप्पो की इस स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात करे तो इसकी प्रोसेसर में MediaTek Dimensity 8100-Max प्रोसेसर दिया गया है। जो की काफी तगड़ा प्रोसेसर है। इसकी स्टोरेज की बात करे तो इसकी स्टोरेज और रैम 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ है। 8 GB RAM के साथ भी यह स्मार्टफोन भी उपलभ्द है।

Design

-Oppo reno 8 pro

इस स्मार्टफोन की डिज़ाइन की बात करे तो इसकी डिज़ाइन काफी आकर्षक है। जिसमें पंच-होल कटआउट में सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसकी स्मार्टफोन में साइड प्रोफाइल में एक स्लीक लुक है। और ओप्पो के इस oppo reno 8 pro 5G स्मार्टफोन में एलईडी स्ट्रिप के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जो की देखने में काफी शानदार देखने में लग रहा है।

Camera

ओप्पो के इस oppo reno 8 pro 5G स्मार्टफोन की कैमरा की बात करे तो इसकी कमरे क्वॉलिटी काफी तगड़ी है। इसकी फ्रंट कैमरा की बात करे तो 32MP का कैमरा फ्रंट कैमरा है ,और बैक कैमरा की बात करे तो प्राइमरी कैमरा 50MP और , 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है।

Battery

स्मार्टफोन oppo reno 8 pro 5G की बैटरी की बात करे तो इसकी बैटरी 4,500mAh की बैटरी दिया गया है। और यह काफी बड़ी बैटरी दिया गया है। और इस फ़ोन की चार्जिंग की बात करे तो ,इसमें 80W का फास्ट चार्जिंग अडॉप्टर दिया गया है ,जो कुछ ही मिनट में स्मार्टफोन को फूल चार्ज कर देगा।

Price

इस oppo reno 8 pro 5G स्मार्टफोन की प्राइस की बात करे तो इसकी प्राइस ₹54,999 रूपए है।ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे |

इसे भी पढ़े :-Vivo & Oppo पत्ता साफ करने वाली, Samsung Galaxy A34 की यह 5G स्मार्टफोन जिसके फीचर्स को देखकर के लोग हुए दीवाने !

इसे भी पढ़े :-Royal Enfield जैसी बुलेट को धुल चटाने आ गया Honda CB 350 सिर्फ 7,500 की किस्त में, आज ही ले जाये घर !

Leave a Comment

देखे