vivo & oppo पत्ता साफ करने वाली, Samsung Galaxy A34 की यह 5G स्मार्टफोन जिसके फीचर्स को देखकर के लोग हुए दीवाने !

Samsung Galaxy A34 एक बार फिर से इस नई साल पर अपनी एक नई स्मार्टफोन को लांच करने जा रहा है। इसमें शानदार फीचर्स डिज़ाइन के साथ मार्केट में लांच कर दिया जायेगा , और सैमसंग का यह Samsung Galaxy A34 स्मार्टफोन मिड रेंज के सेगमेंट में और भी कंपनी शामिल है। जैसे Xiaomi, Realme, Vivo, OPPO ये कंपनी भी अपनी स्मार्टफोन मिड रेंज बनाती है। लेकिन सैमसंग ने अपनी मिड रेंज के हिसाब से काफी ज्यादा फीचर्स और बैटरी बैकअप के साथ मार्केट में लांच करेंगी स्मार्टफोन। इस स्मार्टफ़ोन लोग इसकी फीचर और डिज़ाइन को देखकर लोग लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Samsung Galaxy A34

सैमसंग का यह Galaxy A34 स्मार्टफोन अपनी फीचर्स और डिज़ाइन ,लम्बी बैटरी के साथ मार्केट में आएगा ,इस मोबाइल को लोग इसकी डिज़ाइन को देखकर लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Samsung Galaxy A34 Features

सैमसंग की इस स्मर्टफ़ोने की फीचर्स की बात करे तो इसमें काफी तगड़ी फीचर्स दिया गया है। स्मार्टफोन में लम्बी बैटरी बेहतरीन डिज़ाइन पावरफुल परफॉमेंस के साथ सैमसंग अपनी फैंस का दिल जीत लिया है।

Samsung Galaxy A34 Specification

सैमसंग की इस स्मार्टफोन की स्पसिफिकेशन की बात करे तो इसमें चारो ओर पतले बेज़ल दिए गए हैं, जिससे फोन का डिस्प्ले बड़ा और आकर्षक लगता है। इसका डिज़ाइन काफी आकर्षक है।

Samsung Galaxy A34 Display

-Samsung Galaxy A34

सैमसंग की इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस समरफोने का डिस्प्ले में 6.6-इंच का Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। जो की मिड रेंज के हिसाब से काफी तगड़ा रिजॉल्यूशन दिया दिया है। और इस स्मार्टफोन रिफ्रेश रेट की बात करे तो इसमें 90 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है ,जो की डिस्प्ले में किसी भी अप्लीकेशन को रिफ्रेश में दिकत न हो और स्मूथ चलेगी अप्लीकेशन।

Samsung Galaxy A34 Camera

इस स्मार्टफोन की कैमरा की बात करे तो इसका कैमरा ट्रिपल सेटअप वाला कैमरा है। फ्रंट कैमरा की बात करे तो इसमें 13MP दिया गया है। और बैक कैमरा की बात करे तो 48 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है|

सैमसंग Galaxy A34 Processor

सैमसंग की इस स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात करे तो इसमें काफी तगड़ा MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है, और सैमसंग के इस स्मार्टफ़ोन में आप आसानी से गेम खेल सकते है और कोइ भी अप्लीकेशन आराम से रन करा सकते है। मिड रेंज के हिसाब से अच्छा प्रोसेसर है। और इस स्मार्टफोन में 4GB से 6GB रैम के साथ यह स्मार्टफोन को लांच करेंगे।

सैमसंग Galaxy A34 Battery

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे इसकी बैटरी 5000 mAh की है जो की इस स्मार्टफोन की मिड रेंज के हिसाब से काफी बड़ी बैटरी है। इस स्मार्टफोन को एक बार फूल चार्ज करने के बाद इसको लम्बे समय तक चलाया जा सकता है। और इसमें 15 watt फ़ास्ट चार्जिंग अडॉप्टर दिया गया है।

Price

इस स्मार्टफोन की प्राइस की बात करे तो इसकी प्राइस 14,999 से स्टार्टिंग प्राइस है। और रैम के हिसाब से इसकी प्राइस को रखा गया है। ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे |

इसे भी पढ़े :-Vivo S18 5G के इस धाकड़ फ़ोन को देखकर आप Iphone को भूल जाएँगे ,जाने फीचर !

Leave a Comment

देखे