Suzuki Access 125 एक नई बवाल लुक के साथ स्कुटर लांच करने जा रही है, जाने डिटेल्स !

Suzuki Access 125: हेल्लो दोस्तों आज ने हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है .सुज़की ने एक नई मॉडल की स्कूटर को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रही है। सुजुकी की इस स्कूटर की बात करे तो यह स्कूटर Suzuki Access 125 है। और काफी बेहतरीन स्कूटर है। सुजुकी का नई मॉडल मार्केट में जल्द ही मिलेगा। सुजुकी की यह स्कूटर इन दिनों काफी चर्चाओं में बना है। सुजुकी के नई मॉडल की स्कूटर को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार के रहे है। Suzuki Access 125 मार्केट में आते ही अपने फीचर और लुक से धमाल मचा देने वाली है।

Suzuki

सुजुकी मोटरसाइकिल भारत के हरियाणा गुरुग्राम में खेड़की धौला प्लांट से स्कूटर को बनाना शुरू किया था। जिससे ये स्कूटर 2007 से मार्किट में अपना प्रदर्सन दिखाना शुरू किया था और यह स्कूटर मार्किट में बहुत लोग पसंद किये जिसके करण सुजुकी की यह स्कूटर काफी फेमस होने लगी। और यह स्कूटी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर है। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के प्रबंध निदेशक, केनिची उमेदा ने कहा, “सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया में हम सभी के लिए यह एक बड़ी ख़ुशी की बात है। जो हमे भारत में इतना प्यार और सपोर्ट मिल रहा है।

Suzuki Access 125 Features

सुजुकी इस एक्सेस 125 cc की बात करे तो इस स्कूटर में काफी एडवांस टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जायेगा। जिससे इसके फीचर्स और लुक में कोई भी दिक्कत न हो और यह स्कूटी काफी बेहतरीन परफॉरमेंस दे। इसमें स्कूटर में ABS (antilock braking system) ,डिजिटल मीटर और ओडोमीटर भी, सर्विस इंडिकेटर ,फ्यूल इंडिक्टर सभी डिजिटल और led लाइट , मोबाइल चार्जिंग के लिए USB पोर्ट के साथ इसको मार्किट में लांच किया जायेगा।

Suzuki Access 125 Specificaton

सुजुकी कंपनी की इस Access 125 स्कूटी की बात करे तो इसमें काफी बढ़िया स्पेसिफिकेशन दिया गया है, इसमें 124 cc का सिंगल सिलिंडर दिया गया है। ,एयर कूल्ड ,फ्यूल इंजेक्टेड इंजन और cvt के साथ 8.5 bhp और 10nm का पिक टार्क जेनरेट करता है। जो की इंजन को एक बेहतरीन परफॉर्म दे , और सुजुकी के इस स्कूटर में कई वेरिएंट दिया गया है। और इस स्कूटर को काफी कलर के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा।

Suzuki Access 125 Price

सुजुकी की इस Access 125 स्कूटर की प्राइस की बात करे तो , इसकी प्राइस 79,400 रूपए से लेकर 89,500 तक का है। सुज़की की यह स्कूटर Access 125 काफी सस्ती है जिसे कोई भी व्यक्ति आसानी से खरीद सकता है।

Suzuki Access 125 5 Million sell

-Suzuki Access

रिपोर्ट के मुताबिक सुजुकी कंपनी ने कहा ही की हम इस Access 125 की मैन्युफैक्चरिंग साल 2007 से कर रहे है। और यह स्कूटी को लोग काफी पसंद किये थे और आज भी करते है। और कंपनी ने कहा की हमे अपनी मार्केट वैल्यू 16 साल से बनाते चले आ रहे है। और हम इस स्कूटर Access 125 को लग भाग 5 मिलियन से ज्यादा हम इसे बेच चुके है। और हम हर साल इस स्कूटर में के फैंस की इच्छाओ को पूरा करने के लिए हम इस स्कूटर में अपग्रेड करते है। और यह स्कूटर मार्केट में अभी तक पकड़ बना कर चल रही है।

Suzuki Access 125 Generation

सुजुकी की इस स्कूटर की बात करे तो यह स्कूटर एक नई जेनेरशन के साथ साथ एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ लांच किया जायेगा। और यह स्कूटर BS7 के साथ मार्किट में आएगा।

Suzuki Access 125 Breake

सुजुकी की इस स्कूटर की ब्रेक की बात करे तो , इसकी आगे की ब्रेक डिस्क दिया जायेगा और पिछले वाले में पावर ड्रम ब्रेक दिया जायेगा जिसके कारण किसी भी प्रकार के ब्रेक लगाने में दिक्कत न हो।ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-यमहा ने लॉन्च किया 2024 का Yamaha MT15 मॉडल, ब्लैक कलर और रोबोटिक लुक मे कतई जहर लग रहा, कीमत जानकर चौक जाओगे

इसे भी पढ़े :- Ather Electric Bike: अब यथेर की स्मार्ट इलेक्ट्रिक बाइक जल्द ही सड़क पे कहर ढाते दिखेगी !

Leave a Comment

देखे