Ather electric Bike: अब यथेर की स्मार्ट इलेक्ट्रिक बाइक जल्द ही सड़क पे कहर ढाते दिखेगी !

Ather electric स्कूटर ने अपने नए डिजाइन और स्मार्ट फीचर्स की वजह से इंडिया मार्केट मे अपनी एक अलग पहचान बनती जा रही है और सभी कॉम्पनियों को मात देती हुई आगे बढ़ रही है। आज भारत मे हर 5 मे 4 के पास येथर स्कूटर ही देखने को मिल रहा है। जिससे यह प्रतीत होता है की येथर ने लोगों के मन मे अपनी एक अलग पहचान बना ली है और इन्ही विस्वास और मार्केट मे मजबूत पकड़ के लिए येथर ने जल्द ही इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की घोषणा किया है जिसपे वह काम करने भी स्टार्ट कर चुकी है और जल्द ही मार्केट मे अब इलेक्ट्रिक बाइक दिखेगी।

Telegram Group Join Now

दोस्तों आपको बात दे की येथर की शुरुवात 2013 मे आईआईटी मद्रास के दो स्टूडेंट ने की थी और अपने कठिन परिश्रम और लग्न के साथ आज दोनों इस मुकाम तक पहुँच गए हैं की उनके बनाई हुई बाइक अब हर कोई पसंद कर रहा है। 2023 के अगस्त मे अपने 10 साल पूरे होने की खुशी मे वह घोषणा की थी की जल्द ही वह अब मार्केट मे इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करेंगे। जिस पर वह सालों से काम कर रही है।

Ather electric ने Ola जैसी कम्पनी को पीछे छोड़ा

दोस्तों आपको जानकर हैरानी होगी की ola और ather दोनों सिमिलर प्रोडक्ट बनती है फिर भी आज येथर ola को पीछे छोड़ चुका है आइए जानते हैं क्यों?

  • लोगों येथर का नाम सुनते ही उन्हे ऐसा लगता है की यह कोई विदेशी कंपनी है और जीसे लोग बहुत बड़ा ब्रांड समझते थे। हालांकि आज लोगों के प्यार की वजह से यथेर आज ब्रांड बन चुका है।
  • चुकी येथर की मार्केटिंग ऑल के कम्पेयर मे बहुत अधिक अच्छी है यथेर ने हर शहर और गॉवों मे जाकर लोगों के प्रॉब्लेम के हिसाब से उसने मार्केट मे सस्ती से महंगी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आई।
  • आपको इन दोनों के एल्गोरिथम मे काफी फर्क देखने को मिलेगा जैसे इनमे मोटर कन्ट्रोलर की बात करे : अगर आप किसी ढलान से नीचे आए रहे हैं तो उस समय ola के मोटर कुछ ही देर तक पीछे जाने के लिए स्ट्रगल करेगा वही ather की पूरे 10 मिनट तक करेगा। ऐसे कई फीचर्स है जिसके वजह से यथेर सभी कॉम्पनियों को पीछे छोड़ चुका है।

Ather electric का ब्राइट फ्यूचर

-Ather electric


दोस्तों जैसा की आपको मैंने बताया था येथर की शरुवात आईआईटी मद्रास के दो स्टूडेंट ने की थी। यह तब हुआ जब दोनों ने कॉलेज जाने के लिए सोचा वह भी अपने बाइक से। चुकी उस समय इलेक्ट्रिक बाइक का उतना बोलबाला नहीं था क्योंकि उसकी लाइफ टाइम बहुत ही काम थी। वह दोनों इस प्रॉब्लेम को समझ लिया था और क्या दोनों ने मिलकर इस प्रॉब्लेम का हल निकाल और कई परेशानियों का सामना करते हुए वह आज एक यथेर इलेक्ट्रिक का ब्रांड बन चुके हैं। आपको बात दे कीAther एक ग्रीक वर्ड है जिसका मतलब है “हवा का सबसे स्वच्छ रूप”।

यथेर के फाउन्डर तरुण मेहता का प्लान है की वह एक ऐसा अब स्कूटर लॉन्च करेंगे जीसे आमिर से लेकर गरीब भी खरीद सके साथ ही उसका आनंद भी ले सके। जैसा की सटहेर ने अब तक कूल तीन स्कूटर लॉन्च कर चुकी है जो की हर एक के लिए फायदे मे रही है ।

इस साल यानि 2024 मे कंपनी ने अपने नए स्कूटर येथर 450x लॉन्च करने की घोषणा कर दी है जिसका मूल्य सभी को देखते हुए रखा गया है ।अपने न्यू technique की वजह से आज यथेर की डिमांड मार्केट मे बढ़ती जा रही है। जो की अभी मात्र 10 साल मे ही इतना बड़ा ब्रांड बन गया है जिसका आगे का फ्यूचर बहुत ही ब्राइट है।ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-यमहा ने लॉन्च किया 2024 का Yamaha MT15 मॉडल, ब्लैक कलर और रोबोटिक लुक मे कतई जहर लग रहा, कीमत जानकर चौक जाओगे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment