MS Dhoni Viral Video : हुक्का’ पीते हुए MS Dhoni का वीडियो वायरल, Fans का प्रतिक्रिया जानकर चौक जाओगे  

MS Dhoni Viral Video: दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं ,जो अपने बेहतरीन क्रिकेट प्रदर्शन और कुलनेस अंदाज के लिए न केवल देश मे बल्कि पूरे दुनिया प्रसिद्ध है । वैसे धोनी किसी न किसी कारण से हमेशा सुर्खियों मे बने रहे है , लेकिन इस बार महेंद्र सिंह धोनी किसी और कारण से चर्चा मे आ गए है । दरसल माही एक विडिओ काफी तेजी से वाइरल हो रहा है ,जिसमे वे हुक्का पीके धुआ उड़ाते हुए नजर आ रहे है ,जिसके बाद ये विडिओ धुएं की तरह काफी से तेजी वायरल होने लगी । क्या सच मे विडिओ मे माही है ? जानने के लिए पूरी आर्टिकल को अंत तक पढ़े ।

Telegram Group Join Now

MS Dhoni Viral Video

MS Dhoni Viral Video: दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी, जिन्हे लोग प्यार से “माही” कहते है ,लोग उनके दीवाने है ,लोग उनको अपना आइडल मानते है लोग उनके हर अदा को लोग खूब पसंद करते है ,चाहे उनका नया हेयर स्टाइल हो ,या रोड पर विंटेज गड़िया दौड़ाना हो। ये सब देखकर उनके fans खुस होते है । यही कारण है लोग उनको लेकर सोशल मीडिया पर सकारात्मक मीम बनाते है और प्यार से ‘Thala For a Reason ‘ कहते है ।

ऐसे मे जब लोग माही से इतना प्यार करते है तो इनसे जुड़ी कोई छोटी बात हो या बड़ी , इंटरनेट पर तहलका मच जाता है । और हाल फिलहाल मे कुछ ऐसा ही हुआ है । दरसल इन दिनों इंटरनेट पर माही का एक विडिओ काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह हुक्का पीकर धुआ उड़ाते हुए नजर आ रहे है ।

बता दे की माही हाल ही के दिनों मे एक समारोह मे गए थे ,जहा पर हुक्का पीते हुए उनका विडिओ एक फैंस ने बनाकर ट्विटर पर डाल दिया जिसके बाद ये काफी तेजी से वायरल होने लगा । बता दे की इस वायरल विडिओ मे माही लंबे बाल वाले लुक मे है और उन्होंने ब्लैक सूट पहना है, वे एक विलन वाले लुक मे दिख रहे है । और वायरल विडिओ मे उनके आस पास कुछ लोग दिख रहे है। इस विडिओ मे माही हुक्का पी कर धुआ उड़ाते हुए नजर आ रहे है ।

MS Dhoni Viral Video: Fans ने किया जम कर किया ट्रोल

– MS Dhoni Viral Video

MS Dhoni Viral Video: दोस्तों जब से यह विडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा तब से लोगों के अलग अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे है । कुछ लोग धोनी को ट्रोल कर रहे है तो वही कुछ लोग का कहना है की यह उनका निजी जिंदगी है ।

एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया ‘ धोनी लंबे बालों के साथ वेप लेते हुए रॉकी भाई का Vibes दे रहे हैं।‘ वही दूसरे यूजर ने लिखा ‘क्या #MSDhoni अपने इस व्यवहार से आज के युवाओं के लिए एक बुरा उदाहरण पेश कर रहे हैं?‘वही किसी ने लिखा की ‘आईपीएल जीतने की खुशी में अभी से पार्टी कर रहे हैं माही भाई’ ऐसे ही डेर सारी पाज़िटिव और निगेटिव रिएक्शन देखने को मिल रहा है ।

धोनी ने किया एमसी स्टेन के साथ कोलेब्स

दोस्तों बता दे की हाल ही मे धोनी ने जाने माने रैपर और बिग बॉस विनर MC Stan के साथ एक collab किया है , दरसल उन्होंने ये कोलैबोरेशन एक ऐड शूट के लिए किया था । स्मार्ट वाच की कंपनी अपने प्रोडक्ट Fire-Boltt Android smartwatch के प्रमोशन के लिए इन दोनों सेलिब्रिटी को हायर किया था ।

लेकिन माही के फैंस इस कोलैबोरेशन से खुस नहीं है , क्योंकि लोग एम सी स्टेन को छपरी मानते है । क्योंकि माही के फैंस नहीं चाहते थे माही जो लोगों के आइडल है वो किसी छपरी के साथ काम करते हुए दिखे । एक फैंस ने लिखा ‘The collab we didnt deserve!!’ वही एक यूजर ने लिखा ‘Extremely unexpected Collab but neither we need it’

इसे भी पढ़े :Ram Mandir Ayodhya: 65 लाख का खड़ाऊ लेकर ,पिता की इच्छा पूरी करने पहुंचे अयोध्या,तय किया 8000 किलोमीटर का सफर

इसे भी पढ़े : Riya Rajput: जानिए कौन है रिया राजपूत? क्या है वाइरल विडिओ का सच ?

इसे भी पढ़े : PM Modi Shared Bhajan On Twitter:श्रीराम लला के स्वागत मे पीएम मोदी ने शेयर की जुबिन नौटियाल ,स्वाती मिश्रा ,हंसराज का भजन!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment