Esha Deol Divorce: हेमा मालिनी और धर्मेद्र देओल की बेटी ईशा देओल की टूट गई शादी? जानिए कारण ।

Esha Deol Divorce: दोस्तों आप सब जानते हैं की बॉलीवुड मे डिवोर्स और उनकी शादियाँ लंबे समय तक न चल पान कोई बड़ी बात नहीं है। फिल्म जगत मे जहां देखो वहाँ डिवोर्स और अफेयर्स की खबरे आती हैं फिर चाहे वह भोजपुरी फिल्म ,बॉलीवुड, या फिर साउथ जगत की ही न क्यों बात हो। आज हम आपको ऐसे ही एक हाई फ़ाई प्रोफाइल के शादी टूटने के बारे मे बताएंगे जो की सोशल मीडिया पे बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

Telegram Group Join Now

क्या टूट गई है ईशा देओल की 12 साल पुरानी शादी? क्या अब वह पति का घर छोड़कर माँ के साथ रहती हैं ईशा?, क्या ईशा के पति भरत अपने गर्लफ्रेंड के साथ बेंगलुरू मे रहते हैं? लंबे समय से पति के साथ क्यों न दिखी हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल? ईन सब सवालों का जवाब जानने के लिए हमारे आर्टिकल के लास्ट तक बने रहिए।


Esha Deol Divorce: ईशा देओल के डिवोर्स खबरें हो रही हैं वायरल:

इंटरनेट पे अब एक और जाने माने कपल्स की शादी के टूटने की खबर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पे यह तेजी से वायरल हो रहा है की धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की शादी अब टूट चुकी हैं। सोशल मीडिया की माने तो अब ईशा देओल अपने माँ के घर रहती हैं और उनके पति भरत टखतानी के जिंदगी मे कोई और लड़की आए चुकी है और उसके साथ ईन दिनों बेंगलुरू मे रह रहे हैं। हालांकि यह खबर कितनी सच है इसकी पुष्टि तो हम नहीं कर पाए लेकिन ईशा देओल और भरत टखतानी के शादी के टूटने की चर्चाएं काफी तेजी चल रही हैं।

रेडित यूजर ने किया एक पोस्ट:

दोस्तों आपको बात दे की हाल ही मे एक रेडित यूजर ने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा की “लगता है की ईशा देओल अपने पति भरत टखतानी के साथ अब नहीं रहती वह अलग हो गई हैं। ईशा देओल ने बहुत समय से अपने पति के साथ सोशल मीडिया पे कोई भी तस्वीर नहीं शेयर की है और ईन दिनों हर तीज त्योहार अपने माँ हेमा मालिनी जी के साथ मना रही हैं, साथ ही मे लिखा की हालांकि ईशा और भरत एक दूसरे को सोशल मीडिया पे एक दूसरे को फॉलो करते हैं लेकिन दोनों अब साथ मे फोटो नहीं डालतें हैं। और गौर करने वाली बात यह है की इस कपल्स ने अपने अलगाव के बारे मे कुछ भी नहीं कहा है”।

Esha Deol Divorce rumors

इसके इस पोस्ट पे कई यूजर ने जमकर कमेन्ट करते हुए लिखा की “उनका पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बेंगलुरू मे रहता है वें पहले ही अलग हो चुके हैं और अलग अलग जिंदगी जी रहे हैं” एक अन्य ने लिखा की “अब तो ईशा दिवाली पार्टियो मे भी वह अकेली नजर आती हैं वह हमेसा भरत के साथ पार्टियों मे नजर आती थी साथ ही मे इस साल उन्होंने कोई भी दिवाली पार्टी होस्ट नहीं की” वहीं एक दूसरे ने लिखा की “हेमा के जन्मदिन के पार्टी मे भी भरत नजर नहीं आए थे” एक ने तो यह लिख दिया की “उन्होंने धर्मेन्द्र की पहली बीवी के साथ जो किया सैम उनकी बेटी के साथ हो रहा है इसे कर्मा कॉलिंग बोलते हैं” यहाँ पे अनेकों कमेन्ट का टिप्पणियाँ बनी रही।

ईशा देओल की भरत टखतानी के साथ शादी टूट गई है इस पर खबर हम इंटरनेट के खबरों से दे रहे हैं उनके शादी का सच क्या है फिलहाल यह वही बात सकती हैं। लेकिन इस सच को भी अनदेखा नहीं किया जा सकता की ईन दिनों ईशा अपने पति के साथ नजर नहीं आती हैं और न ही लंबे समय से उन्होंने अपने पति के साथ कोई फोटो शेयर की है।

Esha Deol Divorce: क्या कारण है ईन चर्चाओं का:

Esha Deol Divorce: हम आपको ऐसे कुछ बाते बताएंगे जिनसे यह साफ जाहीर होता है की उनकी शादी अब सही ट्रैक पर नहीं चल रही है।
ढाई महीने पहले ईशा ने 2 नवंबर को अपने माँ हेमा और अपने बेटियों के साथ मनाया था। अपनी बेटियाँ राधे और मिराया के साथ बहुतर हु सादगी से ईशा ने जन्म दिन मनाया था। ईशा के इस खास दिन पर इनके पति को साथ न देख कर लोगों ने इनकी बाते शुरू कर दी थी।

इसके बाद 12 नवंबर को ईशा ने अपने माँ और अपने दोनों बेटियों के साथ अकेले ही दिवाली मनाया था जिसमे अपने माँ और बेटियों के साथ का तस्वीर शेयर की थी। यही नहीं इस साल हेमा मालिनी की 75 जन्म दिन की ग्रांड पार्टी थी जहां फिल्म जगत के सभी सितारे जगमगा रहे थे तब भी वहाँ पे भरत नहीं दिखे थे । जिससे उस व्यक्त भी भरत और ईशा के शादी के टूटने की चर्चा हुई थी।


ईशा और भरत की शादी:

आपको बात दे की ईशा देओल और भरत की शादी 29 जून 2012 मे बेहद खूबशूरत और सादगी के साथ स्कन टेम्पल मे हुई थी। वहीं शादी के 5 साल बाद वह बेटी राधे के पेरेंट्स बन गए और फिर ईशा ने 2019 मे अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया। और ईन दोनों ने अपने पिछले शादी के साल गिराह के मौके पर अपनी आखिरी फोटो शेयर की थी उसके बाद ईन दोनों ने कोई भी फोटो शेयर नहीं की।
हालांकि जब तक दोनों अपने अलगाव या तलाक (Esha Deol Divorce)की बात नहीं कहते तब तक तो इसे अफवाह ही कह सकते हैं।

इसे भी पढ़े : Thangalaan: अब आ रही है असली केजीएफ, देख लोग हुए हैरान जाने कब आ रही ये फिल्म !

इसे भी पढ़े : Medha Shankar: जानिए कौन है 12th Fail ऐक्ट्रस मेधा शंकर?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment