Thangalaan: अब आ रही है असली केजीएफ, देख लोग हुए हैरान जाने कब आ रही ये फिल्म !

Thangalaan: दोस्तों आप जानते ही होंगे की सऑउथ के मूवी मे प्यार मोहब्बत के साथ एक्शन और ग्राफिक्स देखने को मिलता है जीसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है आज हम ऐसे ही एक फिल्म “thangalaan” की बात करेंगे जिसका trailor रिलीज होते ही लोग इस फिल्म के रिलीज होने का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Telegram Group Join Now

Thangalaan film

Thangalaan film इस फिल्म को लेकर खबरे सामने आ रही है और माना जा रहा है और यह फिल्म इस साल का नंबर वन फिल्म होगी | जो की सबसे पावरफुल फिल्म है और इसे देखने के लिए लोग बेताब है और जानने के लिए की केब रिलीज़ होगी| जो की सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से जल्द रिलीज़ होगा |

इस फिल्म में आपको सोने की खान के लिए खून की होली देखने को मिलेगा। जो की रंजीत द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर और यानि इस साल 26 जनवरी 2024 को रिलीज होने की घोषणा की थी और लेकिन बीते कुछ समय इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया है और अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है।

इस फिल्म में साउथ के नामी जामी एक्टर चियान विक्रम की एक धांसू फिल्म इस साल थिएटर पर दस्तक देने वाली है और इस फिल्म का पहला झलक टेलर में दिखा दिया गया है । “थंगालन” इसका दमदार टेलर रिलीज कर दिया गया है और आप ने अब तक कई फिल्म देखि होगी | लेकिन इसकी तरह नहीं देखि होगी और आप लोग ने “पुष्पा” फिल्म में लाल चंदन की तस्करी और KGF फिल्म में कोयला खदान पर जबर दस्त कहानी देखी होगी।

आपको इस फिल्म में इन दोनों से हटकर कुछ अलग देखने को मिलेगा | और आपको इस फिल्म में कोलार गोल्ड फील्ड्स की कहानी देखने को मिलेगी जो की एक सच्ची घटना पर बनी हुई है । और यह फिल्म भारत में ब्रिटिश शासन काल की कहानी पर आधारित है और इस फिल्म में आदिवासी नेता “थंगालान” अंग्रेजों का अपने बलबूते से उनका सामना करते है जिसमे अंग्रेजी शासन कोलार गोल्ड फील्ड्स में सोने के खनन के लिए थंगालान की जमीन को कब्ज़ा करने की साजिश करते है और इसके बाद थंगलान ने अंग्रेजों के खिलाफ मोर्चा मोड़ लिया और डटकर उनका सामना किया।

आखिर क्यों रिलीज डेट टली

इस फिल्म के निर्माताओं ने वीएफएक्स में काम बाकी होने के कारण जनवरी में इसकी रिलीज को टाल दिया गया था और “थंगालान” का टेलर बीते साल रिलीज़ किया गया था और इस फिल्म में सभी किरदारों को एक अनोखे रूप से दिखाया गया था | जो की चियान विक्रम को एक खास लुक में दिखाया गया था | तब से इस फिल्म का चर्चा काफी तेजी से फ़ैल रही है और लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे है।

इस फिल्म को जनवरी में फिल्म की रिलीज डेट टालने के बाद अब मेकर्स ने इस फिल्म को इसी साल 2024 के अप्रैल महीने में रिलीज करने का घोषणा किया है। और लेकिन इस फिल्म के रिलीज़ डेट को क्लियर नहीं किया गया है|

Thangalaan फिल्म के डायरेक्टर

“थंगालन” फिल्म के डायरेक्टर Pa Ranjith हैं और इसके आलावा ई ज्ञानवेलराजा ने प्रोड्यूस किया है और इस फिल्म के आलावा चियान विक्रम को pa Ranjith के ध्रुव नटचतिरम अध्याय एक युद्ध कांडम में भी देखा जाएगा जो की एक एक्शन ऑक्टेन फिल्म है। और यह ऐसे बहुत काफी फिल्म बनाए हैजो की सोशल मीडिया पर काफी फेमस है और लोगों को बहुत पसंद आए हैं।

Thangalaan फिल्म के किरदार

थंगालान” फिल्म में चियान विक्रम का मुख्य भूमिका है और इस के आलावा फिल्म में पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन जैसे यह कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में शामिल हैं और इन लोगों का अलग–अलग किरदार निभाया है जो की फिल्म में पार्वती थिरुवोथु “गंगाम्मल” का किरदार अच्छे से निभा रही है और उसके बाद मालविका मोहनन “आरती” का किरदार निभा रही है|

इस फिल्म का संगीत को जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है जी की इस फिल्म में विक्रम के साथ पहली फिल्म और पा रंजीत के साथ तीसरी फिल्म काम कर रहे हैं। जो की बहुत पुराने एक्टर है जो की इससे पहले वे साल 2011 की देइवा थिरुमगल फिल्म काम किया था और इस साल 2012 थंडावम फिल्म में भी काम कर चुके हैं।“थंगालान” फिल्म की भाषा कितने प्रकार के होंगे?

दोस्तों यह फिल्म भले ही साउथ मे रिलीज हो रही है लेकिन आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं हैं क्योंकि यह फिल्म एक नहीं बल्कि 4 भाषाओं मे रिलीज हो रही है । जिसका ध्यान फिल्म के निर्देशकों ने अच्छे से रखा है। जीसे आप अपने नजदीकी सिनेमा घरों मे अपने दोस्तों के साथ हिन्दी, मलयालम,तमिल, और टेलगु मे भी देख सकेंगे। ऐसे को नये – नये न्यूज़ की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-5G Internet: Jio और Airtel लेकर आने वाली पेड रिचार्ज अब नहीं मिलेगा 5G इंटरनेट के मजा !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment