Lavisha malik Viral Video: जाने वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है?

Lavisha malik Viral Video: दोस्तों सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहा पर कब कैसे क्या वाइरल हो जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता । ऐसा ही एक विडिओ Lavisha नाम की एक लड़की का इन दिनों काफी तेजी वाइरल हो रहा है। जिसकी चर्चा आपको हर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगा। लोग सब जगह सर्च कर जानना चाहते है की 22g Auto Sales गर्ल Lavisha malik कौन है और Lavisha malik viral video की क्या सच्चाई । अगर आप को इसके बारे मे पूरी जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा पढ़े ।

Telegram Group Join Now

22g Auto Sales Girl Viral Video

दोस्तों अगर आप सोशल मीडिया यूज करते है तो अपने Lavisha malik का नाम जरूर सुना होगा जो हालही मे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल हो रही है । वाइरल विडिओ मे दावा किया जा रहा है की इनका प्राइवेट विडिओ लीक हो गया है । लेकिन रिसर्च के दौरान हमारी टीम को ऐसा कोई भी विडिओ नहीं मिला जो आपत्तिजनक हो । तो हम ये दावे के साथ कह सकते है की सोशल मीडिया पर वाइरल की जा रही विडिओ के पीछे की सच्चाई पूरी तरह से फेक है । Lavisha malik का कोई भी प्राइवेट विडिओ लीक नहीं हुआ है । यह केवल एडिट करके वाइरल किया जा रहा है ।

क्या है सच्चाई Viral Video का ?

दरसल जो विडिओ सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा है उसमे लैविश मालिक अपने कॉस्टमेर का रिव्यू ले रही है दरसल Lavisha malik 22g Auto Sales एजेंसी के लिए काम करती है । जहा पर वह अपने एजेंसी को सोशल मीडिया पर प्रमोट करने के लिए नये नए कार व उसके पार्ट का विडिओ बनाकर सोशल मीडिया पर डालती है । वही पर एक विडिओ उसके बेबाक स्टाइल और खूबसूरती के कारण वाइरल चली गई । जिसको लोगों ने गलत तरीके से एडिट कर और वाइरल कर दिया ।

Lavisha Malik का आया रिप्लाइ

दोस्तों इस पूरे मामले मे लैविश मालिक का रिप्लाइ आ गया है । नीचे दिए विडिओ को देखो

कोन है Lavisha Malik

दोस्तों Lavisha malik एक प्रसिद्ध इनफ्लुएंसर एव इंस्टाग्राम मॉडल है जिनके पास सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स है । बता दे की ये इंडियन मूल हरियाणा की है जो इस समय कनाडा मे रहती है । उन्होंने पढ़ाई के लिए कनाडा का 9 Oct 2022 को किया था । वह इस समय कनाडा मे पढ़ाई के साथ 22g Auto Sales और फर्स्ट moters मे जॉब्स करती है ।

अगर इनकी फॅमिली बैकग्राउंड की बात करे तो इनकी माता पिता का नाम अज्ञात है लेकिन इनकी दो बहने है इसु और आंशिका।

अगर इनकी इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की बात करे तो इस समय इनके इंस्टाग्राम पर 119K followers है वही वह टिक टॉक प्लेटफॉर्म पर भी काफी ऐक्टिव रहती है । इसके अलावा इसका यूट्यूब चैनल है जहा पर डेली ब्लॉग डालती है , इस समय इनके यूट्यूब चैनल पर 2.61K subscribers है ।

22g Auto Sales और fist moters

दोस्तों इनको अपने 22g Auto Sales और फर्स्ट moters के प्रमोशन और रिव्यू विडिओ मे देखा होगा क्योंकि ये इन एजेंसी के लिए काम करती है । जहा पर वह ब्रांड और एजेंसी के कार एव उसके पार्ट के विडिओ बनाकर इंस्टाग्राम और टिकटोक जैसे प्लेटफॉर्म पर डाल कर उनकी सेल्स को बड़ाती है ।

सतर्कता क्यों है जरूरी

दोस्तों सोशल का प्रयोग हम सभी लोगों को बड़ी सतर्कता व सावधानी के साथ करनी चाहिए । क्योंकि सोशल मीडिया करोड़ों लोगों तक पहुचने का अपार मौका देती है , लेकिन ये वरदान कब श्राप मे बदल जाए इसकी कोई गारंटी नहीं । इसलिए सोशल मीडिया पर कुछ भी डालने से पहले सोच ले ।

इसे भी पढे : Electricty: इस महीने बिजली विभाग करने जा रही कुछ बड़े बदलाव, जाने क्या है रीजन

इसे भी पढे : Free Ration: यूपी के इन 41 जिलो में मिलेगा फ्री राशन जिसमे बजरी भी है सामिल, जाने कब तक मिलेगा यह राशन

इसे भी पढे : PM Kisan 16th Kist Date 2024: पीएम किसान 4000 रूपए की 16वी क़िस्त की डेट आ गयी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment