Xiaomi phone ने लॉन्च किया खतरनाक Processor वाला ये शानदार फोन कीमत देखकर आप भी चौक जाएंगे!

Xiaomi phone ने हाल ही मे एक काफी अच्छा फोन लॉन्च करने वाला है जो की Xiaomi के उपभोक्ताओ के लिए एक बड़ी खुसखबरी है । ये कंपनी अपने दो सेट , Xiaomi 13T और Xiaomi 13T Pro भारतीय मार्केट मे लाने वाली है । यदि आप इस फोन का इंतजार कर रहे है तो आपको पता ही होगा Xiaomi का यह फोन चीन के मार्केट मे पहले ही सितंबर 2023 मे ही लॉन्च कर दिया गया है।यदि आप इस फोन मे दिलचस्पी रखते है  तो और इस फोन के बारे मे और जानकारी हासिल चाहते है तो बने रहिए आप इस Content के  साथ यहा सारी जानकारी मिलने वाली है ।

Xiaomi phone 13T Pro :Specification के बारे मे

Xiaomi के इस Good Looking वाले इस स्मार्टफोन की बात करे तो यह फोन काफी पावरफूल होने वाल है क्योंकि Xiaomi का Xiaomi 13T Pro स्मार्टफोन Android version 13 के साथ लॉन्च होने वाला है । जिसमे आपको 12GB RAM तथा 256GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होने वाला है और इसके पेऑकएससोर की बात करे तो इस फोन मे आपको MediaTek का Dimensity 9200 का काफी स्ट्रॉंग प्रोसेसर मिलेगा ।

– Xiaomi phone

Xiaomi phone 13T Pro : Display के बारे मे

Xiaomi  के इस फोन मे डिस्प्ले साइज़ की बात करे तो आपको बड़े साइज़ 6.67 इंच के साथ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा । और इस फोन के रेसोल्यूशन साइज़ की बात करे तो 1220×2712 पिक्सेल का है और डिस्प्ले डेन्सिटी 446PPI के साथ साथ 114 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाएगा । डिस्प्ले की बचाव के लिए Gorilla Glass 5 का इस्तेमाल किया गया है ।

Xiaomi phone 13T Pro : camera के बारे मे

Xiaomi 13T Pro के कैमरे की बात करे तो काफी बेहतरीन कैमरा देखने को मिलेगा जिसका लुक भी काफी अच्छा है । आपको इस फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमे आपको 50MP का वाइड ऐंगल कैमरा तथा 12MP का वाइड ऐंगल कैमरा के साथ साथ 50MP का टेलीफ़ोटो कैमरा जो की 20x का डिजिटल ज़ूम और 2x का ऑप्टिकल ज़ूम कैमरा भी है । अगर इस फोन के सेल्फ़ी कैमेरे यानि फ्रन्ट कैमरा की की बात करे तो ये आपको 20MP का वाइड ऐंगल कैमरा देखने को मिलेगा जिसमे आप Full HD 30 fps विडिओ रिकॉर्डिंग कर सकेंगे ।

Xiaomi 13T Pro: Battery और Charger के बारे मे

अब हम आपको जानकारी देने वाले हैXiaomi 13T Pro के बैटरी और चार्जर के बारे मे जिसमे आपको5000 mAh का बड़ी लाइफ वाली बैटरी देखने को मिलेगा । और फोन चार्ज करने के लिए आपको 120W का फास्ट चार्जिंग USB Type-C जैक के साथ मिल जाएगा । इस फोन को पूरा चार्ज करने के बाद जो की केवल 19 मिनट का समय लगता है। एक बार पूरा चार्ज करने पर 7 घंटे से लेकर 8 घंटे आप इस फोन को इस्तेमाल कर सकते है|

Xiaomi 13T Pro :Processor के बारे मे

Xiaomi phone

Xiaomi ने इस अपने नए 5G स्मार्टफोन में काफी हाई परफॉरमेंस वाला प्रोसेसर लगाया हुआ जो की आपको काफी स्मूद experiance कराएगा । इस फोन में प्रोसेसर टाइप की बात करे तो आपको MediaTek का Dimensity 9200 Plus पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिल जायेगा। इस फोन में हैवी गेम वाले एप व सॉफ्टवेयर इस्तेमाल कर सकते है ।

यदि आप भी गेम के सौकिन है तो ये फोन आपको काफी अच्छा साबित होने वाला है क्यों की आप इसमे हाई गेमिंग का भी आनन्द ले पाएंगे। तगड़े प्रोसेसर की वजह से आपको कोई हैंग या गर्म होने की समस्या को फेस नहीं करना पड़ेगा और फॉर्मेंस भी काफी बढ़िया देखने को मिलेगा साथ ही साथ ये प्रोसेसर 5G नेटवर्क को भी सपोर्ट करता है, जिसकी वजह से नेटवर्क और प्रोसेसर मे भी बैलेंस बना रहेगा ।

Xiaomi 13T Pro: price और Launch डेट in India

Xiaomi 13T Pro के भरतीय दाम के बारे में बात करें तो ये फोन चीनी मार्केट में पहले से ही उपलब्ध है। Xiaomi 13T Pro की भारतीय मार्केट के अनुसार इसकी कुल कीमत 58,000 रुपये है । जबकि इसकी लॉन्च डेट की बात करे तो ये भारतीय मार्केट मे 25 जनवरी 2024 को उपलब्ध हो सकता है ।

साथियों मैंने आज आपको Xiaomi के इस नए फोन के बारे मे जानकारी दी है , जिसमे मैंने आपको Launch Date ,Price और इस फोन के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी देने का प्रयास किया है उम्मीद है की आपको इस लेख के माध्यम से आपको सारी जानकारी मिल गई होगी और यदि आपको ये लेख पसंद आया हो तो आप मेरे इस लेख को शेयर भी कर सकते है । ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे । 

इसे भी पढ़े :-Kangana Ranaut बनी “12 वी” फेल की फैन ,विक्रांत मैसी के तारीफ में लिखा,“वह इरफान खान की कमी को पूरा कर सकते हैं”!

Leave a Comment

देखे