Kangana Ranaut बनी “12 वी” फेल की फैन ,विक्रांत मैसी के तारीफ में लिखा,“वह इरफान खान की कमी को पूरा कर सकते हैं”!

Kangana Ranaut: दोस्तों जो भी 12 वीं फेल मूवी को देख रहा है वह विक्रांत मैसी के जबरदस्त अभिनय का  फैन हो जा रहे हैं ऐसा ही कुछ Kangana Ranaut के साथ हुआ । जी हाँ दोस्तों कंगना रनौत भी “12 वीं फेल”मूवी की हो गई हैं फैन। और कंगना रनौत ने इस फिल्म और विक्रांत मैसी का अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पे दोनों की जमकर तारीफ की है ।

Telegram Group Join Now
– Kangana Ranaut

Kangana Ranaut : विक्रांत मैसी की तारीफ की

जो देखा 12 वीं फेल वह हो गया उसका फैन जी हाँ दोस्तों फिलहाल कुछ ऐसा ही हो रहा है। विक्रांत मैसी की फिल्म “12 वीं फेल” 2023 मे ऑक्टोबर मे रिलीज हो गई थी तब उस फिल्म के फैंस तो बहुत हुए थे और उस फिल्म मे विक्रांत मैसी के शानदार अभिनय ने सबका दिल जीत लिया था विक्रांत मैसी के इस अभिनय को बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों ने किया है।

और अब यह फिल्म ओटीटी hotstar पे रिलीज हो चुकी है जिससे इस फिल्म के फैन लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस फिल्म के क्लिप्स भी इंस्टाग्राम पे खूब वायरल हो रही है। और जब इस फिल्म को कंगना रनौत ने देखा तो वह बहुत भाउक और ईमोशनल हो गई और उन्होंने विक्रांत मैसी के परफॉरमेंस को जमकर तारीफ की है यहाँ तक की विक्रांत की तुलना दिवंगत इरफान खान से कर दी है।

Kangana Ranaut ने “12 वीं फेल”के तारीफ मे शेयर की इंस्टाग्राम स्टोर

12th fail
– Kangana Ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत ने 12 वी फेल देखने के बाद इस फिल्म के किरदार विक्रांत मैसी और निर्देशक विधु विनोद की तारीफ करते हुए नहीं थक रहीं हैं उन्होंने फिल्म के तारीफ मे इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा की “क्या शानदार फिल्म है यह एक हिन्दी मीडियम से होने के नाते मैं एक रुरल गाँव से हूँ और अपने स्कूल के सालों मे बिना रिजर्वेशन के एन्ट्रन्स इग्ज़ैम के लिए जनरल कास्ट की स्टूडेंट होने के नाते, मैं पूरी फिल्म मे रो रही थी,उफ्फ़ एक फ़्लाइट मे इतना कभी नहीं रोई, मेरे को-पैसेंजर मुझसे चिंतित नजरें चुरा रहे थे,मई शर्मिंदा हूँ”।

12th fail
– Kangana Ranaut

और उन्होंने और भी स्टोरी साझा की उसमे आगे विक्रांत के तारीफ मे लिखा की “विधु सर ने एक बार फिर से मेरा दिल जीत लिया है। विक्रांत मैसी अमेजिंग से भी पड़े है!! अपने आने आले फिल्मों मे वह इरफान खान साहब कमी को पूरा कर सकते हैं.. डीयर आपकी प्रतिभा को सलाम है”

12वीं फेल

इस फिल के तारीफ करते हुए लोग थक नहीं रहे हैं चाहे वह बड़े नेता या बड़े अभिनेता हो सब इस फिल्म के तारीफ करते हुए नजर आए रहे हैं । इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है । चोपड़ा साहब ने इस फिल्म को सिम्पल तरीके से सूट किया है जो दर्शकों को बहुत पसंद आए रही है ।

इस फिल्म मे गरीब परिवार के लड़के मनोज की कहानी  है जो चम्बल गाँव की है जो की एक 12 वीं फेल है और वह आईएएस बनाना चाहता है, इस फिल्म मे उसके आईएएस बनने के सफर को दिखाया गया है अब वह कैसे सभी परेशानियों का सामना करते हुए एक ईमानदार आईएएस ऑफिसर बनता है यह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा ।

इस फिल्म मे आपको दोस्त के भी किरदार को सिम्पल तरीके से दिखाया गया है और मनोज की एक प्रेमिका भी है जो मनोज को एक समय हार मान  लेने पे उन्हे समझाती है और मनोज फिर से रिस्टार्ट हो जाते है और वह अपने लास्ट अटेम्पट मे सफल हो जाते हैं । खास बात  यह है की एस फिल्म मे ना कोई एक्शन न गाना है यह फिल्म एकदम सिम्पल है जिसे हर कोई देख रहा है और इस फिल्म को देखने के बाद सभी यूपीएससी के अस्पाइरन्ट मे उत्साह आए जा रहा है ।

यह मूवी 2023 के ऑक्टोबर महीने मे रिलीज हुई थी लेकिन अब यह hotstar पर भी स्ट्रीम हो रही है जिसे अब गाँव मे भी बहुत अधिक देखा जा रहा है । जिसेसे गरीब परिवार के बच्चों मे कुछ कर जाने के एक गजब का उत्साह दिख रहा है ।  

इस फिल्म मे विक्रांत मैसी के ऐक्टिंग तारीफ काबिलियत है जो आपको इस फिल्म मे कभी चाय बेचते तो कभी आटा चक्की मे नजर आते है और आँखों मे सपनों के सजा कर रखते है खास बात यह है की वह लाख मुसीबतों के बाद भी वह हमेसा मुसकुराते रहते हैं और कान्फिडन्स तो उनके चेहरे पे झलकता है। मेधा शंकर ने विक्रांत मैसी (मनोज)के गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है जो की एक दम सिम्पल तरीके से दिखाई गई है न कोई मेकप न कोई बालों का स्टाइल न ही कोई कपड़ों का फैशन । यह फिल्म कब खत्म हो जाती है पता भी नहीं चलता है ।इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे |  

इसे भी पढ़े :-Akash & Simran Love Story: आशीष चंचलानी के दोस्त,आकाश ने सिमरन धनवानी से किया इंगेजमेंट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment