Vivo v29 pro लेकर आया एक ऐसा फ़ोन जिसका कैमरा Iphone को देगा टक्कर, जाने फीचर

Vivo v29 pro:हेलो दोस्तों अगर आप भी एक फोन की तलाश मे है वह भी धांसू कैमरा के साथ वह भी काम बजट मे तो vivo ने अपने v27 का नेक्स्ट सीरीज v29 एण्ड v29 pro मार्केट लॉन्च कर चुका है।

Telegram Group Join Now

Vivo v29 एण्ड v29 pro

विवो के इस नए फोन मे के सीरीज मे v29 मे 3 डी कर्व डिस्प्ले है और एक दम स्लिम बॉडी की है साथ ही मे इसमे एक प्रीमियम डिजाइन इन हैंड फ़ील है, पावर फूल प्रोसेसर भी है, और सबसे बड़ी बात है कैमरा जिसके लिए विवो के फोन जाने जाते हैं और लोग इसी वजह से इसको ज्यादा खरीदते हैं तो विवो अपने इस फीचर्स से तो कोई कॉम्परमाइज नहीं कर सकता है। अगर आप भी इसके कैमरा, डिस्प्ले, कैसा इसका प्रोसेसर के बारे मे जानना चाहते हैं तो आप लास्ट तक बने रहिए।

Vivo v29 pro की गजब डिजाइन

आपको vivo v29 एण्ड प्रो मे आपको दोनों मे एक आइकोनिक डिजाइन देखने को मिलता है । इसके लुक एक दम प्रीमियम दिखाई पड़ते हैं। इसमे v29 का कलर है वह एक मजेस्टिक रेड है जो v29 प्रो का कलर जो है है वह है हिमालय ब्लू है। इसकी जो डिजाइन है अभी तक v सीरीज मे आपको ऐसा आइकोनिक डिजाइन नहीं मिलता। इसके डिजाइन को आप जब ध्यान से देखेंगे.

तो इसमे 3डी पार्टिकल टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है जो एक फ्लोटिङ माउंटेन टेक्सचर क्रीऐट कर रहा है। इन दोनों के जो बैक है वह ग्लास बैक है जो फ्रेम है है वह पॉलीकार्बोनेट का है। v29 फोन का वजन 127 ग्राम और प्रो का वजन 190 ग्राम है जो की आपको पकड़ने पे ज्यादा हेवी फ़ील नहीं होता है।

Vivo v29 pro के डिस्प्ले

इन दोनों फोन के डिस्प्ले की बात करें तो दोनों सेम है दोनों की क्वालिटी भी सेम है यहाँ तक की इसके साइज़ भी सेम दिया है। v29 की 6.78 इंच की फूल एचडी प्लस 3डी कर्व amoled डिस्प्ले के साथ 120 Hz है। दोनों का डिस्प्ले देखने मे बेहद ही खूबसूरत लगता है। इसके डिस्प्ले क्वालिटी मे आपको रिच कलर देखने को मिलता है इसके कलर कितने वाइब्रेट है। इसका अंदाजा तो आपको फोन यूज करने पे ही पता चलेगा। डिस्प्ले मे hdr10+ सपोर्ट है 2160 हज का pw1 डीमिग है, यह 1300 निट्स की है तो इंडोर और आउटडोर की क्वालिटी बहुत अच्छी मिलती है । यूज करने पे पता चला की यह काफी सस्मूथ है।

Vivo v29 pro के फीचर्स

इसमे आपको सिक्युरिटी के लिए फिंगर प्रिंटस के साथ फेस लॉक दिया है जो बहुत ही फास्ट और रेसपोनसीव है। इसमे नीचे के साइड मे डुअल सिम स्लॉट दिया हुआ है,बगल मे छोटा स माइक्रोफोन , और टाइप सी चार्जर, सिंगल स्पीकर दिया हुआ है। स्पीकर सिंगल जरूर है लेकिन इसकी क्वालिटी बेहद ही अच्छी है। इसके ऊपर के साइड मे प्रोफेसनल पोट्रेट लिखा हुआ है जो इसे युनीक बताता है।

Vivo v29 pro के अमेजिंग कैमरा

अब बात करते है vivo के मोस्ट इम्पॉर्टन्ट चीज के लिए जिसके लिए vivo जाना जाता है वह है कैमरा। vivo ने v29 के कैमरा मे बहुत ज्यादा फोकस किया है Vivo v29 एण्ड प्रो दोनों मे ही ट्रिपल कैमरा सेटप है। Vivo v29 pro मे मेन कैमरा 50 मेगा पिक्सल का ois सोनी imx766 सेन्सर का और 12 मेगा पिक्सल का पोट्रेट कैमरा है और इसमे 8 मेगा पिक्सल का अल्ट्रा वाइड है। इसमे एक खास बात यह है की कैमरा के साथ एक रिंग दिया हुआ है और यह है औरा लाइट है

जो आपके फ़ोटो क्वालिटी को और कई ज्यादा बढ़ा देता है। वहीं Vivo v29 मे 50 मेगा पिक्सल का मेन कैमरा , 8 मेगा पिक्सल का अल्ट्रा वाइड और इसमे 2 मेगा पिक्सल का माइक्रो दिया हुआ है और इसमे भी आपको औरा लाइट दिया हुआ है।

-Vivo v29 pro

आपने विवो v27 मे देखा होगा तो उसमे पोट्रेट कैमरा नहीं दिया हुआ था इस बार इसमे Vivo v29 प्रो मे पोट्रेट कैमरा ऐड किया गया है। सो यह एक उपग्रेड किया गया है Vivo v29 के सीरीज मे। आपको इन दोनों फोन मे 2x पोट्रेट मोड मिलता है 2x मे जो डेप्थ देखने को मिलता है वह बहुत ही अच्छा देखने को मिलता है। इसके फ्रन्ट मे 50 मेगा पिक्सल का आई ऑटो फोकस सेल्फ़ी दिया हुआ है।

इसके कैमरा मे जो औरा लाइट है वह बस देखने के लिए नहीं दी गई है वास्तव मे रियल लाइफ मे बहुत ही जायद यूजफुल है। कभी-कभी रात मे लाइटिंग कन्डिशन के स्थिति मे फ़ोटो अच्छी नहीं आती तो वहीं यह लाइट उसे नेक्स्ट लेवल पे ले जाती है मैंने खुद यूज करके देखा है। इसे बोलते है असली कैमरा फीचर्स जो हर जगह अपना कमाल दिखाए।कैमरा जो है वह विवो की पहचान रही है तो इसके कैमरा मे बहुत ज्यादा फोकस किया गया है। जो आपको यूज करने पे पता चल जाएगा।

Vivo v29 के प्रोसेसर

Vivo v29 pro मे आपको Dimensity 8200 का प्रोसेसर देखने को मिलता है यह सेम वही प्रोसेसर है जो v27 प्रो मे था 4 mm वाला प्रोसेसर है सुपर पावर है। Vivo v29 मे snapdragon 778g प्रोसेसर मिलता है ।

Vivo v29 की गेमिंग परफ़ॉर्मेंस

आज कल जो भी मोबाईल मार्केट मे आए रही है तो usमे गेमिंग का बहुत ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है बिना गेमिंग के कोई मोबाईल इस समय मार्केट मे जगह नहीं बना सकती है क्योंकि आज सभी लोग गेमिंग सपोर्टर मोबाईल ही लेना चाहते हैं। इसमे गेमिंग मे आपको ग्राफिक्स मे आपको मैक्स सेटिंग hdr है,अल्ट्रा एचडी भी है और स्मूथ मे एक्सट्रीम ऑप्शन है मतलब आपको इस मोबाईल मे गेमिंग से रिलेटेड हाई सेटिंग दी रखी हुई है। आपको बता दे की गेमिंग एक्सपेरियंस इस फोन मे सालिड है और बेहद ही स्मूद है।

Vivo v29 की बैटरी एण्ड स्टोरेज

Vivo v29 एण्ड pro दोनों मे आपको 4600 mah की बैटरी मिलती है और 80 वाट का फ्लैश चार्जर मिला है। इन दोनों मे आपको स्टोरेज के दो वेरियंत 8 जीबी+256 जीबी और 12 जीबी+256 जीबी है ।

Vivo v29 एण्ड pro की कीमत

Vivo v29 की कीमत 32,999 रूपये और वहीं Vivo v29 pro की कीमत 39,999 रूपये हैं। जो आपको अनलाइन amezon या flipkart पे आसानी से मिल जाएंगे।ऐसे को नये – नये फ़ोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।   

इसे भी पढ़े :-Top 5 Upcoming Mobiles February 2024: फरवरी में धमाल मचाने आ रही ये धांसू स्मार्टफोन, देखें लिस्ट 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment