Top 5 Upcoming Mobiles February 2024: फरवरी में धमाल मचाने आ रही ये धांसू स्मार्टफोन, देखें लिस्ट 

Top 5 Upcoming Mobiles February 2024: दोस्तों जनवरी मे एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च हुये है, जो कमाल के स्पेसिफिकैशन और धासू रेंज के साथ देखने को मिले। लेकिन दोस्तों अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते है , तो थोड़ा सा आप और इंतिज़ार कर लो क्योंकि फरवरी का मार्केट भी काफी गरम होने वाला है , क्योंकि 5 से ज्यादा ऐसे मोबाईल फोन है जो फरवरी महीने मे लॉन्च होने जा रही है । तो चलिए एक- एक करके देखते है की वह कोन से मोबाईल-फोन है जो फरवरी के अंदर तहलका मचाने वाले है ।

Top 5 Upcoming Mobiles February 2024

Realme 12 Series

Top 5 Upcoming Mobiles February 2024

तो दोस्तों पहले नंबर पर जो फोन निकल के आ रहा है वो है Realme 12 सीरीज , दोस्तों इस फोन की हाईप मार्केट मे काफी ज्यादा है ,लोग काफी लंबे समय से इस फोन का बेसब्री से इंतिज़ार कर रहे है , आखिरकार उनका इंतिज़ार फरवरी के जाके खत्म होगी ।

दोस्तों इस सीरीज मे हमे तीन फोन देखने को मिलने वाले है – Realme12, Realme12 pro और Realme12 pro plus। अगर इनके फीचर्स की बात करू तो Realme12 pro plus मे 6.7 इंच का curved अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा वो भी 120 hz रिफ्रेश रेट के साथ । वही प्रोसेसर की बात करे तो इंसमे snapdragon 7s gen 2 प्रोसेसर होगा । इसके अलावा इस फोन मे 50Mp+64 Mp+8 Mp का ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप होगा । और वही 32 mp का सेल्फ़ी कैमरा होगा ।

इसके अलावा ये फोन आपको 5000 mah का बड़ी बैटरी देगा और 100 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा । इस फोन सबसे बड़ी हाइलाइट है इसकी डिजाइन है जो रोलेक्स से घड़ी से प्रेरीत है । ये फोन 29 जनवरी से लेकर फरवरी के पहले सप्ताह के बीच मार्केट मे लॉन्च होगा । प्राइस की बात करे तो ये फोन आपको 30000 के अंदर देखने को मिलेगा ।

Nothing Phone 2A

Nothing Phone 2A

दोस्तों दूसरे नंबर पर Nothing Phone 2A है तो फरवरी के अंदर तहलका मचा सकती है । इसके स्पेक की बात करे तो इस फोन मे आपको Mtk dimensity 7200 प्रोसेसर देखने को मिलेगा । इसके अलावा ये फोन 6.73 इंच के बड़े स्क्रीन के साथ आएगा जिसका रिफ्रेश रेट 120 hz होगा ।

वही इसमे 50mp + 50 mp का रियल कैमरा देखने को मिलेगा । वही फ्रन्ट की बात करे तो इस फोन मे आपको 32 मेगा पिक्सल का फ्रन्ट कैमरा देखने को मिलेगा । इसमे आपको बैटरी थोड़ी से कम देखने को मिलेगी , कंपनी इस फोन 4500 mah की बैटरी देता है । अगर प्राइस की बात करे तो ये फोन मार्केट 30000 के लॉन्च होगा ।

Honor X9B

Honor X9B

दोस्तों इस फोन की मार्केटिंग इसके बिल्ड क्वालिटी के आगे पीछे की जा रही है । यानि इस फोन को आप ऊपर से गिरा दो या अखरोट फोड़ दो इसपर कोई फरक नहीं पड़ने वाला । अगर इसके स्पेक बात करे तो आपको इस फोन मे snapdragon 6 gen1 का प्रोसेसर देखने को मिलेगा । इसके अलावा यह फोन आपको 6.78 इंच की एक बड़ी स्क्रीन देता जिसका रिफ्रेश रेट 120 hz है ।

कैमरा की बात करे तो इस फोन मे आपको 108 mp +5 mp+2 mp का रियर कैमरा देखने को मिलेगा , इसके अलावा ये फोन आपको 5800 mah की बड़ी बैटरी देता वो भी 35 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ ।

दोस्तों ऊपर से देखा जाए ये फोन आलराउंडर क्योंकि 30 हजार के अंदर ये कमाल के फीचर्स के साथ देखने को मिल रहा । इसमे आपको अच्छा कैमरा देखने को मिलता है ,बड़ी बैटरी देखने को मिलता है ,अच्छा प्रोसेसर देखने को मिलता है और इसके अलावा इसकी डिजाइन काफी कमाल की है ।

Motorola G24

Motorola G24

दोस्तों फरवरी के अंदर मोटोरोला का Motorola G24 भी मार्केट के अंदर कम प्राइस मे तहलका मचाने आने वाला है । अगर इसके स्पेक की बात करू तो इसमे आपको 6.58 इंच की IPs डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो 120 hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा । इसके अलावा इस फोन मे आपको 50 mp का OIS रियर कैमरा देखने को मिलेगा । वही फ्रन्ट की बात करू तो इस फोन मे आपको 16 एमपी का सेल्फ़ी कैमरा देखने को मिलेगा ।

इसके अलावा ये फोन 5000 mah की बड़ी बैटरी देती है वो भी 18 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ । अगर प्राइस की बात करू तो ये फोन आपको 10-15 हजार के अंदर देखने को मिलेगा ।

Motorola G04

Motorola G04

दोस्तों फरवरी के अंदर मोटोरोला सैम प्राइस रेंज के साथ एक और फोन लॉन्च करने जा रहा है जो है Motorola G04। ऐसा लगता है की मोटोरोला अपने आप को कॉमपीट करने के लिए ये फोन लॉन्च किया है । अगर इसके फीचर और स्पेक की बात करे तो ये फोन 6.6 इंच के hd डिस्प्ले के साथ आता है । जिसका रिफ्रेश रेट 90 hz है । इसके कैमरा की बात करे तो इस फोन मे 50 mp का रियल कैमरा है और वही 16 mp का सेल्फ़ी कैमरा है ।

ये फोन 10-15 हजार प्राइस रेंज के अंदर काफी अच्छे प्रोसेसर के साथ आता है जो है मेडियाटेक हेलिओ g85। इसके अलावा इस फोन मे आपको 5000 mah की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी ।

इसे भी पढ़े : आप भी अपने बचपन का सपना पूरा करना चाहते, सिर्फ 2 लाख में खरीदें धमाकेदार Honda City सेडान

Leave a Comment

देखे