Vinfast :ये इलेक्ट्रिक स्कूटर टेसला से भी दो कदम आगे निकली। एक चार्ज एक चलेगी 194 किलोमीटर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Vinfast: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज हम आपके लिए लेकर आये है एक नई इलेक्ट्रानिक स्कूटी को जल्द ही लांच करने जा रहे विन्फास्ट मार्केट में इसकी हाई परफॉरमेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Vinfast Klara S है। और इस इलेक्ट्रिक विन्फास्ट कंपनी का कहना है। की ये एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

Telegram Group Join Now

इसमें हाई परफॉर्मेंस और रेंज काफी तगड़ा है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने लुक से धमाल मचा रही है। और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर Vinfast Klara S को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक से बढ़कर एक तगड़ा फीचर्स दिया गया है। जिसे लोगो का दिल इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आ गया है।

Vinfast Klara S

ये इलेक्ट्रानिक स्कूटर विन्फास्ट Klara S काफी तगड़ा स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का पिक्चर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इसको लेने के काफी इंतज़ार कर रहे है। इस स्कूटी की स्पीड काफी तगड़ी ,और फीचर्स भी काफी तगड़ा है। जो की आते ही यह स्कूटी मार्केट में धमाल मचा देगी। देखने में ये लक्सरीयस स्कूटी लगती है।

विन्फास्ट स्कूटी की Features

विन्फास्ट इलेक्टॉनिक klara s की फीचर्स की बात करे तो इसमें काफी नई टेक्नोलॉजी के उपयोग किया गया है। और इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले लगा हुआ है और मोबाइल कनेक्ट और सारी इंफोमशन अपडेट कर सकते है। इसमें स्मार्ट कनेक्शन सिस्टम के साथ eSIM का भी फीचर दिया गया है। काफी सारे एडवांस फीचर्स दिया गया है, जो काफी प्रीमियम लगता है। ये vinfast इलेक्ट्रानिक की klara s , इस इलेक्ट्रानिक स्कूटर में काफी सारे एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिया गया है।

व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम, एंटी थेफ़्ट अलार्म, ऑन/ऑफ कण्ट्रोल सिस्टम व और भी काफी सारे प्रीमियम फीचर्स दिया गया है। और इस इलेक्ट्रानिक स्कूटर में ड्यूल डिस्क ब्रेक, और व्हील, रिमोट अनलॉक, LED लाइट, DRL लाइट, ट्यूबलेस टायर और काफी सारे फीचर्स दिया गया है।

विन्फास्ट स्कूटी की specification

-Vinfast

इलेक्टॉनिक klara s की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस Vinfast Klara S इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3000W पीक पावर वाली BLDC इलेक्ट्रिक मोटर लगा है। और इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में एक 3.5 kWh LPF बैटरी पैक है। जो की देखने में एक प्रीमियम स्कूटर लगता है। स्कूटर की बटेरी IP 67 रेटिंग के साथ है, और पूरी तरह से वाटर प्रूफ इसकी बैटरी है। और यह इलेक्ट्रानिक स्कूटी 0.5 मीटर पानी में 30 मिनट से ज्यादा रह सकती है। और इस स्कूटी में LPF बैटरी मिलता है जिससे लिथियम-आयन के मुकाबले ज्यादा लम्बे समय तक इसकी बैटरी चलती रहेगी है|

विन्फास्ट स्कूटी की Speed

Vinfast Klara S की स्पीड की बात करे तो इस इलेक्ट्रानिक स्कूटी 78 किलोमीटर प्रति घंटा का इसमें स्पीड है तगड़ी है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटी को एक बार फूल चार्ज करने में 194 किलोमीटर का रेंज देगा।

विन्फास्ट स्कूटी की Range

vinfast कंपनी ने इस इलेक्ट्रानिक स्कूटी को बनाया है। इसका नाम klara S रखा है। और इसकी प्रीमियम लुक देखने को मिला है। और vinfast कंपनी की इस इलेक्ट्रानिक स्कूटर के रेंज की बात करे तो या स्कूटर 194 किलोमीटर का रेंज देगा है। जो की काफी बेहतरीन और लम्बे समय तक इसकी बैटरी चेलगी।ऐसे को नये – नये कार की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-TATA Punch Ev: टाटा पंच लेकरआ रही एक ऐसी इलेक्ट्रिक कार जो लोगो को बेहद पसंद आ रही है !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment