Upcoming Web Series 2024 : हो जाओ तैयार 2024 मे आने वाली है इन पोपुलर वेब सीरीज का सीक्वल

Upcoming Web Series Sequels in 2024: दोस्तों पिछले कुछ सालों मे कई ऐसे वेब सीरीज OTT पर रिलीज हुई जो काफी पोपुलर रही ,इनका क्रैज़ लोगों के बीच देखा गया , चाहे वह पंचायत सीरीज हो या फॅमिली मैन जनता की तरफ से इन्हे भरपूर प्यार मिला । और लोग बेसब्री से इन वेब सीरीज के सीक्वल का इंतिज़ार कर रहे है ,अगर आप भी उन्मे से एक है तो आपके लिए हम लाए है बहुत बड़ी खुसखबरी – क्योंकि 2024 मे आए रहे आपके पसंदिता वेब सीरीज के सीक्वल। अगर आप जानना चाहते है की वे कोन -कोन के वेबसीरीज है तो नीचे आर्टिकल को पढ़े ।

मिर्ज़ापुर सीजन 3

दोस्तों हो जाओ तैयार ! जल्द ही कालीन भैया, गुड्डु पंडित और मुन्ना त्रिपाठी OTT प्लेटफॉर्म पर दश्तक देने आ रहे , यानि बहुत ही जल्द इंडियन मोस्ट पोपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज होने वाला है । आपको बता दे की मिर्जापुर के अब तक के दोनों ही वेबसीरीज पोपुलर रही और लोग 2022 से ही इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतिज़ार कर रहे है। मीडिया सूत्रों के अनुसार ये वेबसीरीज मार्च 2024 मे रिलीज होगी । बता दे की इसका अफिशल कोई भी अपडेट अभी तक नहीं आया है ।

आपको बता दे की अपनी लोकप्रिय भूमिकाओं के साथ, कालीन भैया, गुड्डु पंडित, मुन्ना त्रिपाठी, गोलू गुप्ता( पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु और श्वेता त्रिपाठी ) मिर्जापुर सीजन 3 मे वापसी करेगे .

द फैमिली मैन सीजन 3

दोस्तों यह पोपुलर वेबसीरीज किसी परिचय का महोताज नहीं , अपने दो सफल सीजन के बाद एक फिर अपने तीसरे सीजन के साथ 2024 मे आ रही है । दोस्तों मीडिया मे अनुसार ये फिल्म आपको 2024 के अंत मे देखने को मिलेगा । और ऐसी न्यूज आ रही की द फैमिली मैन सीजन 3 का प्लॉट COVID-19 महामारी और भारत के उत्तर-पूर्वी राज्यों पर चीन के हमले पर आधारित होगा ।

मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत का किरदार बेहद खूबसूरती से निभाया है इसके अलावा अन्य कलाकारों मे भूमिका काफी अच्छे तरीके से निभाई है । इस वेबसीरीज के कास्ट है –

  • श्रीकांत तिवारी: मनोज बाजपेयी
  • सुचित्रा तिवारी: प्रियामणि
  • जेके: शारिब हाशमी
  • धृति तिवारी: अश्लेषा ठाकुर
  • अथर्व तिवारी: अयांश अग्रवाल
  • मोइन अहमद: विक्रम चौकर
  • सरवरी माई: शिल्पा शुक्ला
  • गुलपान रागी: सामंथा अक्किनेनी (सीज़न 2)

पंचायत सीजन 3

पंचायत वेबसीरीज को भी किसी परिचय की जरूरत नहीं , सीजन 1 और सीजन 2 मे लोगों के दिलों को जीतने के बाद एक बार फिर सीजन 3 के साथ 2024 मे आ रही है । बता दे पंचायत वेबसीरीज सीजन 3 का प्लॉट सीजन 1 और सीजन 2 की तरह फुलेरा गाव मे लोगों के जन जीवन पर आधारित होगा और पूरी कहानी प्रधान ,सचिव ,रिंकी आदि जैसे कैरेक्टर के आगे पीछे घूमेगा । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये वेबसीरीज 2024 के मार्च महीने मे देखने को मिल सकता है ।

पाताल लोक 2

दोस्तों क्राइम थ्रिलर वेबसीरीज पाताल लोक एक काफी सफल और पोपुलर वेब सीरीज है , यह वेब सीरीज अंडरवर्ल्ड, स्वर्ग और नरक पर आधारित है । यह सीरीज एक काबिल इंस्पेक्टर के आगे पीछे गुमता है जिसे हाई-प्रोफाइल हत्या की जांच करने का काम सौंपा गया होता है । यह वेबसीरीज दमदार अभिनय, रोमांचक कहानी के लिए लोगों के बीच जाना जाता है और साथ ही सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए जाना जाता है।

मीडिया रिपोर्ट और क्रिटिक के मुताबिक ये वेबसीरीज 2024 के मध्य मे रिलीज हो सकता है । इस वेबसीरीज के कास्ट की बात करे तो इस वेबसीरीज मे जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, इश्वाक सिंह और निहारिका लायरा दत्त जैसे प्रमुख कलाकार है ।

इसे भी पढ़े – Triptii Dimri’s Fees Revealed: Animal movie के डिमरी का हुआ मोय मोय , रोल के लिए मिले सिर्फ इतने रुपये

दिल्ली क्राइम सीजन 3

एमी अवॉर्ड विजेता वेबसीरीज दिल्ली क्राइम एक क्राइम ड्रामा वेबसीरीज जिसकी कहानी (डीसीपी) वर्तिका चतुर्वेदी और उनकी टीम के इर्द-गिर्द घूमती है जो राजधानी मे हो रहे क्राइमो की पड़ताल करते है । अब तक के दोनों सीजन काफी सफल और पोपुलर रहे ,साथ ही इस वेबसीरीज ने एमी अवॉर्ड जीता है । पहले सीजन की कहानी 2012 के दिल्ली सामूहिक बलात्कार पर आधारित थी और दूसरे सीजन की कहानी चड्डी बनियान गैंग पर आधारित है । अब लोगों को तीसरे सीजन का काफी बेसब्री से इंतिजार है । आप भी इस वेबसीरीज का इंतज़ार कर रहे है उन्हे बता दे की अफिशल रिलीज डेट नहीं आया है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है की ये वेबसीरीज 2024 मे रिलीज होगी

Leave a Comment

देखे