Triptii Dimri’s Fees Revealed: Animal movie के डिमरी का हुआ मोय मोय , रोल के लिए मिले सिर्फ इतने रुपये

Triptii Dimri’s fees revealed: हमारे इस आर्टिकल में आपका स्वागत है ,आज हम इस आर्टिकल में बात करने वाले है बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले एनिमल मूवीज के एक्ट्रेस Triptii Dimri के बारे में, की इस मूवी के लिए इन्हे कितने रुपये मिले।

Telegram Group Join Now

कौन है तृप्ति डिमरी ?

दोस्तों शायद ही कोई ऐसा होगा जो तृप्ति डिमरी के नाम से परिचित न हो ,एनिमल मूवीज के रिलीज़ के बाद इनके पॉपुलर्टी का बम ऐसा फूटा की रातो रात ये नेशनल क्रश बन गयी। यही नहीं इनकी पॉपुलरटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। पहले इनके इंस्टाग्राम पर 6 लाख थे अब बढ़कर 3.7 मिलियन यानी 37 लाख हो गयी है।

जो नहीं जानते उन्हें बता दे की ये एक एक्ट्रेस है जिन्होंने एनिमल मूवीज में जोया रिआज़ ( Zoya Riaz) का रोल निभाया है , जिसके वजह से काफी तेजी से वायरल हो रही है इंटरनेट पर इन्हे नेशनल क्रश और भाभी २ नमो की उपाधि दे दी है।

Triptii Dimri का फीस ?

आपको जानकर हैरानी होगी की Lifestyle Asia नाम के पोर्टल के मुताबिक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी तृप्ति डिमरी को एनिमल मूवी के लिए मिले है मात्र 40 लाख रुपए। वही दूसरे एक्टर और एक्ट्रेस की बात करे तो रणवीर कपूर को मिले है 70 करोड़ रुपये ,वही बॉबी देओल और रश्मिका मंदन्ना को मिले 4-4 करोड़ रुपए।
भले ही दूसरे एक्टर और एक्ट्रेस के तुलना में इनको फ़ीस कम मिला हो लेकिन उन्होंने जो पॉपुलरटी हासिल ही है जल्दी उनका मार्केट रेट आसमान छुएगा।

Triptii Dimri बनी इस हफ्ते की सबसे पॉपुलर सेलेब्रिटीज़

विश्व प्रसिद्ध साइट IMDB हर हफ्ते पॉपुलर सेलेब्रिटीज़ का लिस्ट जारी करता है , इस हफ्ते इस लिस्ट में पहला पायदान हासिल किया है तृप्ति डिमरी, वही दूसरा नंबर पर रहे एनिमल मूवी के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा। इनके आलावा इस लिस्ट में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का नाम शामिल था।

Triptii Dimri के इंटीमेट सीन्स से माता पिता नहीं थे खुश

जिन्होंने एनिमल मूवी देखी होगी उन्हें पता होगा की इस मूवी में रणवीर कपूर के साथ तृप्ति डिमरी के कई इंटीमेट सीन्स है , एक इंटरव्यू के दौरान तृप्ति डिमरी ने बताया है की इस मूवी में निभाए गए इंटीमेट सीन्स से उनके माता पिता खुश नहीं थे , लेकिन उनके समझाने के बाद की ये उनका काम है. कुछ भी रियल नहीं है. वे मान गए।

इन फिल्मो में नजर आने वाली है तृप्ति डिमरी

एनिमल मूवी में धमाका करने के बाद तृप्ति डिमरी आने वाले समय में दो फिल्मो में नजर आने वाली है दोनों ही मूवी एक कॉमेडी मूवी होगी। पहली मूवी है ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ इस मोवी में ये विकी कौशल के साथ नजर आएंगी। इस मूवी को आनंद तिवारी ने डायरेक्टेड किया है और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है ,ये मूवी बनकर तैयार हो चुकी है जिसे 2024 में रिलीज़ किया जायेगा।
तृप्ति डिमरी की आने वाली दूसरी मूवी है ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ इस मूवी में ये राजकुमार राव के साथ दिखेंगी। इस मूवी डायरेक्ट कर रहे है फेम राज शांडिल्य, आपको बता दे ड्रीम गर्ल’ को भी उन्होंने ही डायडेक्ट किया था।

Triptii Dimri की ये मूवीज आपको जरूर देखना चाहिए

अगर आप एनिमल मूवी देखने के बाद तृप्ति डिमरी के फैन हो गए है तो आपको उनकी 4 ये मूवी जरूर देखनी चाहिए।

1. Bulbbul


दोस्तों अगर आपको हॉरर मूवी देखना पसंद है तो आपको तृप्ति डिमरी की ये मूवी जरूर देखनी चाहिए ,इस मूवी का नाम है Bulbbul . इस मूवी में आपको भरपूर हॉरर और सस्पेंस देखने को मिलेगा। इस मूवी में तृप्ति डिमरी मैं मुख्य भूमिका में है। इनकी एक्टिंग काफी नेचुरल है जो आपका ध्यान जरूर खीचेगा। इसके आलावा इस फिल्म में राहुल बोस और अविनाश तिवारी भी है और इसे डायरेक्ट किया है अन्विता दत्ता ने. इस मूवी को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो।

2. Qala


अगर आप संगीत प्रेमी हो तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। ये काफी प्यारी मूवी है इस मूवी की कहानी कला यानि तृप्ति डिमरी के इर्द गिर्द घूमती है। ये फिल्म इरफान खान के बेटे बाबिल खान की डेब्यू फिल्म भी है। इस मूवी में तृप्ति डिमरी, बाबिल खान और स्वातिका मुखर्जी लीड रोल में हैं।

Laila Majnu


लैला मजनू एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है , इस फिल्म के मुख्य भूमिका में है तृप्ति डिमरी और अविनाश शर्मा। जहा तृप्ति लैला के रोल में और अविनाश मजनू के रोल में है।

Poster Boys


इस फिल्म में आप तृप्ति डिमरी को आप बड़े स्टार सनी देओल, बॉबी देओल के साथ देख सकते है। यह मूवी नसबंदी जैसे सामजिक मुद्दों पर आधारित है इसके आलावा इस मूवी में जबरजस्त कॉमेडी भी है जो आपको बोर नहीं होने देगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1 thought on “Triptii Dimri’s Fees Revealed: Animal movie के डिमरी का हुआ मोय मोय , रोल के लिए मिले सिर्फ इतने रुपये”

Leave a Comment