Royal Enfield ने अपने फैंस को दिया तोहफा इस साल जून में लांच करेंगी Classic Bobber, जाने फीचर

हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै बात करने वाला हु कि Royal Enfield Classic 350 Bobber ने अपनी इस नई साल पर शॉटगन 650 को लांच किया था। और इसे  भी रॉयल एनफील्ड अपनी नई बाइक क्लासिक bobber को लांच करने की प्लान बना रही है। और इन दिनों  रॉयल एनफील्ड  क्लासिक bobber काफी चर्चाओं में बना है। और रॉयल एनफील्ड क्लासिक को लोग लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर  रहे है। रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में बहुत सी नई फीचर्स को लगाया गया है।

Telegram Group Join Now

Royal Enfield Classic

Royal Enfield की रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई में स्थित रॉयल एनफील्ड  की कंपनी  इस साल के तिमाही में क्लासिक 350 बॉबर पेश करने की योजना बना रही थी ,लेकिन  कुछ टेस्टिंग के वजह से इस बाइक को जून में लांच करने की योजना बना रहे है। इस बाइक में एडवांस टेक्नोलॉजी यूज़ होने के कारण  इस बाइक क्लासिक 350 से ज्यादा प्राइस होने वाली है। रॉयल एनफील्ड की  बॉबर बाइक अपने लुक से धमाल मचा रही है, क्लासिक  बॉबर 350 को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Features

-Royal Enfield Classic

Royal Enfield क्लासिक बॉबर 350 की फीचर्स की बात करे तो ,इस बाइक में  बहुत से नई टेक्नोलॉजी का यूज़ किया गया है , जिससे काफी पावरफुल और शानदार बाइक है। इस रॉयल एनफील्ड में लंबा हैंडलबार और पीछे फ्लोटिंग सीट मिलेगी, जिसे हटाया जा सकता है। इस बाइक में ओडोमीटर स्पीडमेटर टैकोमीटर और ट्रिपमीटर के साथ साथ फ्यूल गज भी डिजिटल दिया गया है। इस बाइक में क्लॉक की सुविधा है , और DRLs (Daytime Running Lights) , AHO (Automatic Headlight On , USB चार्जिंग पोर्ट , Semi Digital Cluster जैसे बहुत से  फीचर्स दया गया है।

Specification

रॉयल एनफील्ड क्लासिक बॉबर 350 की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस बाइक में बहुत से  स्पेसिफिकेशन दिया गया है। यह बाइक BS6 के साथ 349 CC की यह बाइक है , हैलोजेन लाइट , 5 गियर शिफ्टिंग , Fuel Injection System , Air/Oil Cooled , Valves double  Cylinder के साथ और भी बहुत से इस क्लासिक बॉबर 350 बाइक में स्पेसिफिकेशन दिया गया है।

Mileage

इस बाइक की माइलेज की बात करे तो इस बाइक 35 किलोमीटर का एवरेज निकाल कर आपको देगी। जो की इसकी cc के हिसाब से इस बाइक की एवरेज काफी तगड़ी है , फ्यूल टैंक की बात करे तो इस बाइक की फ्यूल टैंक 13 लीटर का है जो काफी बड़ी टंकी है क्लासिक बॉबर 350 CC की।

Engine

 इंजन की बात करे तो इस बाइक में सिंगल सिलिंडर के  साथ इंजन एयर आयल कूल्ड भी दिया  गया है। इसका इंजन 350 cc का है ,जो की 20.2 bhp @ 6100 rpm और 27 Nm पर 4000 rpm टार्क जनरेट करता है , ड्यूल चैनल ABS(Antilock Breaking System) के साथ इस बाइक को लांच किया जायेगा। 

Price

 इस बाइक की प्राइस की बात करे तो इस बाइक की प्राइस का अभी खुलासा नहीं किया गया है रिपोर्ट  के मुताबिक बताया जा रहा है की Royal Enfield की 350cc लाइन-अप में Meteor 350 सबसे महंगी हो सकती है

Launch

कुछ रिपोर्ट के मुताबिक यह पता चला है की इसको इस साल जून तक मार्केट में लांच किया जायेगा। येसे कई नये – नये स्कूटर की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे।       

इसे भी पढ़े :-मार्केट में 7 Electric Scooter का टुटेगा कहर लांच होते ही खरीदने के लिए ग्राहकों की लगेगी भीड़, जाने फीचर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment