मार्केट में 7 electric scooter का टुटेगा कहर लांच होते ही खरीदने के लिए ग्राहकों की लगेगी भीड़, जाने फीचर

7 electric scooter :हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज में बताने वाला हु की भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड इन दिनों काफी तेज़ी से बढ़ती जा रही है ,और लोग काफी पसंद कर रहे है,  इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी तेज़ी से  खरीदना पसंद कर रहे है। जल्द ही  7 इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होने वाली है। जिसमे बहुत सी नई टेक्नोलॉजी के साथ एडवांस फीचर्स भी दिया गया है। जो काफी शानदार लुक देखने में लगता है , जो मार्केट में जल्द ही लांच होने वाली है।

यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के लिए प्लान कर  रहे  है , तो  यह खबर आपके लिए बहुत इम्पोर्टेन्ट है। भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड इन दिनों काफी तेज़ी से बढ़ती जा रही है , और कस्टूमर भी पेट्रोल की बदले बैटरी वाली स्कूटर को लेना पसंद कर रहे है। इन सभी के डिमांड को देखते हुए TVS Hero Honda जैसे बड़ी कंपनी ने इस साल लांच करने का फैसला लिया है। आइये इन 7 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानते है।

TVS Electric Scooter

टीवीएस मोटोकॉर्प की  बात करे तो  टीवीएस अपने नई इलेक्ट्रिक स्कूटर  मार्किट में जल्द ही लांच करने वाली है  टेक्नोलॉजी के साथ एडवांस फीचर्स भी दिया  गया है। और रिपोर्ट के मुताबिक टीवीएस कंपनी की मोस्ट अवेटेड IQube ST वेरिएंट को लांच करने का प्लानिंग कर रही है , और मार्केट में जल्द ही लांच किया जायेगा।

Price

tvs की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्राइस की बात करे तो इस स्कूटर की शो रूम प्राइस 1.25 लाख रूपए से शोरूम प्राइस है।

Ather Rizta

Ather Rizta एक बहुत बड़ी दिग्गज कंपनी है, जो की अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर के नाम से जानी जाती है। हाल ही में इस कंपनी ने अपनी एक इलेक्ट्रिक सकूटर की फोटो शेयर किया था ,और लोगो को काफी पसंद आया था , और लोग इस कंपनी के सकूटर लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Price

 Ather Rizta की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्राइस की बात करे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्राइस 1.25 लाख रूपए से 1.45 लाख रूपए तक शोरूम प्राइस है।

Honda Activa Based Electric Scooter

हौंडा की बात करे तो हौंडा कंपनी की प्रोडक्ट मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली है। और इस बार बेस्ड मॉडल एक्टिवा को इलेक्ट्रिक स्कूटर में लांच करेंगी , और लोग इस स्कूटर लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार रहे है।

Price

Honda Activa Based Electric स्कूटर की प्राइस की बात कर तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्राइस 1.2 लाख से स्टार्टिंग प्राइस है।

-Electric Scooter

New Ola Scooter

ola ने बहुत कम समय में अपना पकड़ बना लिया है , जिसके बाद इसके नई मॉडल की लांच करने की उम्मीद है ,एक बार फिर से धमाल मचाने वाली है।

Price

ola की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्राइस की  बात करे तो इसकी प्राइस 1.47 लाख शोरूम प्राइस है।

Suzuki Burgman Electric

पिछले साल  टोक्यो मोटर शो में सुजुकी ने अपनी इलेक्ट्रिक ई बर्गमैन प्रोटोटाइप पेश किया था , और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय सड़को पर कई बार देखा गया था , और अब इसके नई बेस मॉडल को भारत में लांच किया जायेगा।

Price

सुजुकी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्राइस की बात करे तो इसकी प्राइस   1.05 लाख से 1.20 लाख रूपए शोरूम प्राइस है।

Hero Vida 2 Electric Scooter

हीरो विदा ने अपकमिंग फाइनेंसियल ईयर 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच करने जा रही है  , CEO Niranjan Gupta ने बताया की इस साल दोनों इलेक्ट्रिक पर काम कर रही है ,और इसको लांच भी किया जायेगा।  येसे कई नये – नये स्कूटर की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे।       

इसे भी पढ़े :-नए दमदार फीचर के साथ Tvs ने लांच किया एक किलर बाइक, जाने फीचर

Leave a Comment

देखे