ola कंपनी आपके लिए लेकर आया है एक ऐसी इलेक्ट्रीक बाइक जो देगी सुपरबाइक को टक्कर !

OLA Electric Bike : हेल्लो दोस्तों आज के इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है ,मै आपको बता दू ओला ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी को लांच करने के बाद ये स्कूटी काफी ज्यादा भारत में फेमस हुवी थी। और ओला की यह स्कूटी आज भी मार्किट में सबसे ज्यादा फेमस है। और हाल ही में ओला ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को लांच करने की बात की है। ओला अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं में बना है।

Ola Electric Bike

इलेक्ट्रानिक विकल में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रानिक स्कूटर बनाने वाली इलेक्ट्रिक कंपनी ola है। और इस कंपनी को हर कोइ जनता है। यह कंपनी इलेक्ट्रानिक कंपनी बहुत से इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर रखे है। और यह कम्पनी अपने इंडिया में धूम मचा रही है , अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर से ।ओला ने कुछ ही समय में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी से नाम कमा लिया है।

अब यह कंपनी अपनी इलेक्ट्रानिक स्कूटर और बाइक से इंडिया पर राज करने वाली है। और यह ओला कंपनी बहुत से वेरिएंट में अपनी बाइक को लॉच करेगी। जिससे लोगो के दिलो मैं यह कम्पनी अपनी इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर से कब्जा करने वाली है। और कंपनी का दावा है की आने वाले समय में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी,बाइक से तहलका मचा देगी।

Upcoming Ola Electric Bikes

ओला कंपनी आने वाले समय में अपनी काफी ज्यादा बाइक को मार्केटों में लांच करेगी जिससे लोगो के दिलो में राज कर सके ओला की यह बाइक। और ओला की सभी बाइक इलेक्टानिक होगी-
Ola Roadster Electric Bike
Ola Adventure Electric Bike
OLA Cruiser Electric Bike
Ola Diamondhead Electric Bike
ओला की ये सभी बाइक जल्द ही लांच होगी मार्किट में और काफी धमाल मचाएगी।

ओला Roadster Electric Bike

ओला की इलेट्रॉनिक्स बाइक Roadster बाइक की बात करे तो यह बाइक काफी खतरनाक बाइक है। और इस बाइक का लुक बेहद अच्छा है। और इस बाइक की स्टार्टिंग प्राइस की बात करे तो यह बाइक सिर्फ 1,50000लाख रूपए मार्केट वैल्यू है। और इस बाइक को मार्केट में सितम्बर 2024 को लांच करेंगे।

ओला Adventure Electric Bike

ओला की इलेक्ट्रिक बाइक ओला Adventure की बात करे तो इस बाइक का लुक बहुत अच्छा और और यह बाइक एक वेरिएंट और एक ही कलर में लांच होगी। ओला की इलेक्ट्रिक बाइक Ola Adventure की प्राइस की बात करे तो यह बाइक 3 लाख रूपए मार्केट वैल्यू है।

ओला Cruiser Electric Bike

ओला की इलेक्ट्रिक बाइक ओला Cruiser बाइक की बात करे तो यह बाइक की कीमत 1,50000 से 2,0000 लाख रूपए मार्केट वैल्यू है। और इस बाइक का लुक काफी खतरनाक है। और इस की लांच की बात करे तो। यह बाइक अक्टूबर 2024 में लांच होगा।

Ola Diamondhead Electric Bike

ओला की इलेक्ट्रिक बाइक ओला Diamondhead बाइक की बात करे तो इस बाइक का लुक काफी मस्त है। और जिसे लोग देखर इसकी काफी तारीफ भी कर रहे है। और ओला की इस बाइक को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। और इस बाइक की प्राइस की बात करे तो इस बाइक का स्टार्टिंग प्राइस 3,50000 लाख रूपए से स्टार्ट है। और इस बाइक को ओला ने नवंबर 2024 को मार्किट में लांच करेगी।

ओला की यह ओला Diamondhead बाइक काफी प्रीमियम है। जो लोगो को बेहद पसंद आ रही है और इस बाइक की स्पीड की बात करे तो यह सिर्फ सिंगल चार्जिंग में मात्र 300 किलोमीटर की दुरी तय करता है। जो की काफी अच्छा माना जाता है। और इसकी स्पीड की बात करे तो यह बाइक 170 किलोमीटर प्रतिघंटा तक होने वाली है। और अब तक की सभी इलेक्ट्रानिक बाइको से सबसे ज्यादा Ola Diamondhead की स्पीड है।ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-5G Internet: Jio और Airtel लेकर आने वाली पेड रिचार्ज अब नहीं मिलेगा 5G इंटरनेट के मजा !

Leave a Comment

देखे