TVS Jupiter आपके लिए लेकर आया है बम्फर छुट , मात्र 2599 रुपये में भारी मायलेज वाला स्कूटर घर ले आये !

TVS Jupiter: हेलो दोस्तों हमारे इस नई आर्टिकल में आपका स्वागत है। मै आपको बता दू कि TVS कंपनी एक नई स्कीम लेकर आई है। जिसे देखकर लोग लेने के लिए बेताब है। और यह tvs jupiter है। tvs की स्कीम को लेकर काफी चर्चाओं में बना है। TVS Jupiter ने अपनी माइलेज को बढ़ाया है। और यह शानदर स्कूटर है। अब TVS की स्कूटर जो 35 से 40 की माइलेज देती थी अब वही 50 से 60 किलोमीटर का माइलेज देंगी। और यह कंपनी का दावा है।

tvs की स्कूटर एक्टिवा से ज्यादा माइलेज देती है। और TVS Jupiter में काफी शानदार फीचर्स भी जोड़ा गया है। कुछ सेगमेंट को लेकर एक नई (EMI ) प्लान भी पेश करता है। tvs jupiter की इस स्कूटी में दो वेरिएंट आते है। और दोनों ही वेरिएंट के काफी तगड़ी स्कूटी है।

TVS Jupiter

tvs कंपनी काफी पुरानी कंपनी है। और ये मार्केट में अपना पकड़ बना कर चलती है। और इस कंपनी का प्रोडक्ट सभी लोग पसंद करते है। .और यह कम्पनी अपने प्रोडक्ट से लोगो के दिलों पर राज करती है।

TVS Jupiter Features

Tvs कंपनी की जुपिटर स्कूटी की फ़ीचर्स की बात करे तो इसमें डिजिटल डिस्प्ले की सुविधा नहीं है। और इसमें एनालॉग मीटर और ओडोमीटर फ्यूल इंडिकेटर एलईडी हेडलाइट,और एलईडी पास लाइट ,usb मोबाइल चार्जिंग जैसे सुविधा दिया गया है। और इसके अलावा एक बड़ी सी शीट देखने को मिलता है।

TVS Jupiter EMI Plan

TVS Jupiter EMI Plan की बात करे तो tvs की जुपिटर को लेने के लिए आपको 20,000 का डाउन पेमेंट भी देना होगा। और आप 3 साल की अवधि पर 12 % की व्याज देकर केवल आपको 2577 रूपए प्रति महीना देना होगा। और इतने कम EMI Plan से आप अपने घर लेकर जा सकते है tvs की jupiter , हम पको बता दे की हर जगह EMI Plan कम भी हो सकता और ज्यादा भी हो सकता है। और आधीक जानकारी प्राप्त करनी है ,तो नजदीकी डीलर्स से आप संपर्क करे।

Price

इस स्कूटी की प्राइस की करे तो इस स्कूटी की प्राइस सिर्फ 88,202 से शुरू होती हो है। और इसकी टॉप वेरिएंट की बात करे इसकी टॉप वेरिएंट 1,06,544 रूपए है। और इसकी वेट की बात करे तो यह 106 kg का वेट है।

Fuel Tank

tvs जुपिटर की फ्यूल टैंक की बात करे तो ,इस की टैंक 5.8 लीटर की टैंक है। जो की काफी अच्छा है।

Mailage

tvs जुपिटर की माइलेज की बात करे तो। इसकी माइलेज 1 लीटर में 50 से 60 किलोमीटर का माइलेज देती है। जो की यह स्कूटी काफी अच्छी माइलेज देने वाली स्कूटी है।

Engine

-TVS Jupiter

tvs jupiter इंजन की बात करे तो इसकी इंजन काफी तगड़ी है। और इसकी इंजन में 109 cc का सिंगल सिलेंडर और एयर कूल्ड के साथ दिया गया है। जो की 7,500rpm पर 7.77 का पावर और 5,500rpm 8.8 का पिक टार्क जेनरेट करता है। और इसकी गियर बॉक्स की बात करे तो इसका आटोमेटिक गियर बॉक्स इंजन से जुड़ा है। और इसकी स्पीड की बात करे तो इसकी स्पीड 78 किलोमीटर प्रति घंटा टॉप स्पीड देती है।

Brakes & Suspensions

Tvs जुपिटर की ब्रेक और सस्पेंस की बात करे तो इसकी ब्रेक और सस्पेंस काफी तगड़ी है। और इसमें आगे की ब्रेक टेलिस्कोपिक सस्पेंस दिया पीछे की तरफ हाइड्रोलिक डैम्पर सस्पेंशन जोड़ा गया है। और इसके बेस वैरिएंट में लिए सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों पहियों पर एक ड्रम ब्रेक दिया गया है। और इसकी टॉप वेरिएंट की बात करे तो, इसमें फ्रंट में डिस्क है और पीछे वाले टायर में रियर में ड्रम ब्रेक लगा है जिससे कोइ दिक्कत न हो ब्रेक लगाने में।ऐसे को नये – नये स्कुटर की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-Vinfast :ये इलेक्ट्रिक स्कूटर टेसला से भी दो कदम आगे निकली। एक चार्ज एक चलेगी 194 किलोमीटर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Leave a Comment

देखे