नए दमदार फीचर के साथ tvs ने लांच किया एक किलर बाइक, जाने फीचर

हैलो दोस्तों  आपका मेरे नए पोस्ट  मे फिर से स्वागत है आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आया हूँ 2024 tvs apache rtr 160 विथ राइड मोड स्पेशल एडीसन। जैसा की दोस्तों आप टाइटल और थमलेन से समझ ही गए होंगे की आज हम tvs apache rtr 160 के अपडेट के बारे मे बात करेंगे। tvs ने अपने पुराने बाइक की लोगों के द्वारा बताए गए कमियों को दूर कर मार्केट मे उसका न्यू वर्ज़न लॉन्च कर दिया है.

Telegram Group Join Now

आइए आज हम इसके बारे मे विस्तार से जानते हैं की आपको अब कितनी प्राइज़ देनी पड़ेगी, क्या आपको चेंज देखना पड़ेगा, आपको क्या फीचर्स स्पेसिफिकेशन्स मैलेज,इन डीटेल सबके बारे मे बात करेंगे दोस्तों ताकि अंत तक आपको एक क्लेयर आइडिया मिल जाए की अगर 160 सीसी मे इस बाइक को आप  खरीदने का प्लान बना रहे थे तो कितना सही होगा आपके लिए।

Tvs Apache rtr 160 के अपडेट

दोस्तों पहले हम स्टार्ट करते हैं इसके अपडेट के बारे मे की क्या क्या चेंज हुआ है इस बाइक मे जो की आपको दो या तीन मिलेगी।सबसे पहला यह है की आपको इस बाइक मे कासमेटिक चेंज देखने को मिलेगा जो आपको पहले वाले से ज्यादा बेहतर लगेगा। मतलब ये जो स्पेशल एडीसन है दो कलर देखने को मिला रहा है। आप लोगों को पर्ल व्हाइट कलर एण्ड मैट ब्लैक कलर मिलता था। अब ये जो डुअल चैनल आप लोगों को मिल रहा है दो कलर के साथ मिलेगा एक मैट ब्लैक कलर और दूसरा लाइटइनिंग ब्लू कलर मे ।

दूसरा चेंज हैं और वो यह है की इसमे आपको डुअल चैनल एबीएस जिसमे कंपनी ने बकायदा ब्रांडिंग की है डुअल चैनल के साथ। इसमे क्या है जब आगे का ब्रेक हार्दली प्रेस करते हैं है तो पीछे का टायर उछल जाते हैं तो इससे आपको इस ब्रेक मे काफी राहत मिलेगा।

साथ ही आपको इसमे रियर, ब्रेक, डिस्क मे भी चेंज देखने को मिलेगा। इसके अलावा जो सबसे बड़ा चेंज मिलेगा वह है इसके प्राइज़ मे जो पहले आपको 1,59,500 रूपये मे मिलते थे लेकिन अभी यह दोस्तों एवल 1,68,500 रूपये मे मिल रही है। इसमे आपको 8-9 हजार तक भारी छूट देखने को मिल रही है।

Tvs Apache rtr 160 के इंजन

दोस्तों अगर हम इसके इंजन की बात करें तो इसके इंजन मे काफी कुछ बदलाव नहीं किया गया है इसमे आपको पहले की तरह ही 159.7 सीसी एओसी फॉर वाल्व एयर ऑयल कूल्ड फ्यूल इंजेकटेड इंजन आप लोगों को मिल रही है। इसमे तीन मोड मिलेगा स्पोर्ट अर्बन,और रेन मोड स्पोर्ट   मोड मे मैक्सिकम पावर टर्क मिलेगा अर्बन और रेन मोड मे पावर टर्क को घटा  दिया जाता है ताकि वहाँ पे आपको मक्सीकम मैलेज निकाल के दिया जा सके।

-Tvs Apache rtr 160

और जो आपको इसमे पावर देखने को मिलेगा उसमे आपको 17.55 पिएस तक की मैक्स पावर आपको मिल रही है और 14.7 न्यूट मीटर तक की मकस टॉर्क आपको मिलेगी। साथ ही आपको जीटीटी टेक्नॉलजी भी मिलता है जो आपके मैलेज और इंजन इंस्टालिङ्ग दोनों को ही कंट्रोल किया जा सके।

Tvs Apache rtr 160 की मायलेज

इसकी मायलेज आप लोग ज्यादा नहीं लेकिन आप 40 से 45 के बीच मे उम्मीद कर सकते हैं। इसकी मैक्सिमम मैलेज अगेन मई आपको कहूँगा की आप लोगों को अर्बन और रेन मोड मे मिलेगी साथ ही इसमे e20 कम्पैटबल जो इंजन है वो मिल रहा है।। 20% इथेनॉल और 80% पेट्रोल से बनने वाली फ्लेकसीबल से भी अगर आप इस इंजन को रन करा रहे हैं तो आप आराम से रन कर पाएंगे आपको कोई प्रॉब्लेम नहीं होगी।

Tvs Apache rtr 160 के फीचर्स

इसमे आपको  बेस्ट इन क्लास पावर आप लोगों को मिलता है हैंडलिंग जो है वह भी आप लोगों को गजब की मिलती है। आप लोगों को पीछे रेडियल टायर मिल रही है और अभी तो यहाँ पर डुअल चैनल एबीएस भी मिलना  शुरू हो गया है मोड यहाँ मिल रहा है ताकि परफ़ोर्मेंस और मैलेज दोनों आप एक साथ पा सके। टर्न बटन नेविगेशन कॉल एसएमएस अलर्ट वगैरह आपको मिल रही है। सबसे ऊपरी बात दोस्तों यह है की ये जो लुक है काफी बेहद सानदार है।

इन सॉर्ट यह कह सकते है की लुक, मैलेज, पेरफ़ॉर्मेंस, एण्ड सेफ़्टी अगर आप लोगों को अपाचे मे चाहिए थे तो यह बाइक Tvs Apache rtr 160 बेहतरीन ऑप्शन बिल्कुल निकाल के आता है।येसे कई नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।   

इसे भी पढ़े :-मात्र 19 हजार रुपये में Yamaha के इस बाइक को अपना बनाये, कंपनी ने ग्राहकों को दिया बेहतरीन ऑफर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment