Top Bhojpuri Actress: भोजपुरी ऐक्ट्रेस जिनको लोग यूपी-बिहार का समझते है लेकिन वहा से इनका कोई ताल्लुक नहीं

Top Bhojpuri Actress: हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है। आज हम बात करने वाले भोजपुरी फिल्म कुछ ऐक्ट्रेस बारे मे जिसको देखकर लोगों को ये भ्रम होता है की ये ऐक्ट्रेस यूपी या बिहार की है लेकिन आज हम आपका यह भ्रम दूर करने वाले है । दोस्तों हिन्दी भाषीय क्षेत्रों मे बॉलीवुड के बाद सबसे ज्यादा पोपुलर इंडस्ट्री भोजपुरी है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाएं काफी खूबसूरती और बोल्डनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। आज हम अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो यूपी-बिहार से ताल्लुक नहीं रखती हैं। आइए जानते हैं। कौन कौन है ये हसीनाएं।

Telegram Group Join Now

Top Bhojpuri Actress: काजल राघवानी

Top Bhojpuri Actress

भोजपुरी फिल्म की जानी मानी अभिनेत्री काजल राघवानी की तारीफ लोग करने से पीछे नहीं हटते हैं। काजल भले ही भोजपुरी का चेहरा बन गई हैं, लेकिन वे यूपी-बिहार से ताल्लुक नहीं रखती हैं। और ये अपने करियर की शुरुआत 2011 फिल्म सुगना से शुरुआत की है, और इनकी ये फिल्म लोगो को काफी पसंद आई है। काजल राघवानी की फिल्म लोग काफी पसंद करते और बड़े शौक से देखते है बहुत कम लोग जानते हैं कि, काजल मूल रूप से गुजरात की रहने वाली हैं। हालांकि,अब उनका पूरा परिवार महाराष्ट्र में बस गया है।

Top Bhojpuri Actress: रानी चटर्जी :

Top Bhojpuri Actress

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री रानी चटर्जी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। रानी चटर्जी जन्म 3 नवम्बर को मुंबई था, चटर्जी भले ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन बता दें कि रानी यूपी और बिहार से ताल्लुक नहीं रखती हैं। आपको जानकार हैरानी होगी की रानी मुंबई की रहने वाली हैं। रानी ने । रानी चटर्जी अपने करियर की शुरुआत 2004 में (ससुरा बड़ा पैसा वाला) से किया था। यह फिल्म दर्स्को को काफी पसंद आया था

Top Bhojpuri Actress: मोनालिसा

Top Bhojpuri Actress

मोनालिसा भोजपुरी फिल्म जगत के साथ-साथ टीवी सीरियल में अपना करियर बना चुकी है। मोनालिसा ने अब तक 125 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।जिसमे वो लोगो का दिल जीत लिया है मोनालिसा भी यूपी या बिहार की रहने वाली नहीं हैं। वह बंगाल की रहने वाली हैं। उनका असली नाम अंतरा विश्वास है। और इनका जन्म 21 नवम्बर 1982 में हुआ था। और ये अपने करियर शुरुआत भोजपुरी फिल्म से की थी। वही हिंदी, बंगाली, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। उन्होंने 2016 में रियलिटी सीरीज़ बिग बॉस 10 में भी भाग लिया था। भोजपुरी फिल्म भोले संकर जो 2008 में रिलीज़ हुई है ये फिल्म लोगो को काफी पसंद आई है।

Top Bhojpuri Actress: सपना गिल

Top Bhojpuri Actress

सपना गिल को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को फैशन क्वीन के नाम से जानी जाती हैं। जो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं , यह अभिनेत्री अपने लुक और फैशन सेंस की वजह से चर्चाओं में रहती उन्होंने अपने करियर के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री का रुख किया था। हालांकि, अब वे फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। और सपना गिल एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर भी है। ये एक बेहतरीन अभिनेत्रिया भी है।

सपना गिल और पृथ्वी शाह 15 फेब्रुअरी 2023 को काफी दोनों चर्चाओं में थे .
सपना गिल ने ‘रवि किशन’ और ‘दिनेश लाल यादव’ जैसे सितारों के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. और इनका जन्म 9 सितंबर 1991 को चंडीगढ़ में हुआ था,इन्ह्ने ने अपने करियर की सुरुवात 2017 में भोजपुरी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ से की थी जिसमें उन्होंने नंदिनी की भूमिका निभाई है।इसके बाद उन्हें भोजपुरी फिल्मों जैसे ‘निरहुआ चलल लंदन ‘(2019) और ‘गठबंधन प्यार के’ (2022) के गानों में अपनी भूमिका अदा की है उन्हें साल 2021 की भोजपुरी फिल्म ‘मेरा वतन’ में भी देखा गया है और लोगो का इनका किरदार काफी पसंद आया है

इसे भी पढ़े : Flops Bollywood movies :ये 8 फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हुए ढेर ,कमाई सिर्फ 8 करोड़ रूपये जो बजट 1 % भी नहीं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment