India Top 10 Films: इंडिया मे 2023 मे गूगल पे सर्च किए जाने वाले टॉप 10  शो!

India Top 10 Films:हैलो दोस्तों आपने भी 2023 मे बहुत से शोज देखें होंगे कही ड्रामा देखने को मिला तो वही एक तरफ थ्रीलर्स एण्ड एक्शन भी देखने को मिला । आज हम 2023 के सबसे अधिक गूगल पे सर्च किए जाने वाले शोज के बारे मे बात करेंगे उन्ही मे से सबसे पहले शाहिद कपूर की फर्जी , और हॉलिवुड की वेडनेसडे ,असुर 2 यह तीन टॉप 3 शोज है ।

यह रहे टॉप 10 शोज जो इंडिया मे सर्च किए गए

फर्जी

दोस्तों आपको जान कर हैरानी होगी की यह वेब सीरीज इंडिया मे सर्च की जाने वाली पहली शोज है इसमे शाहिद कपूर और उकने दोस्त के किरदार को खूब पसंद किया गया इस सीरीज मे नकली नोटों के कला बाजारी को दिखाया गया है । राज और डिके की “द फॅमिली मैन” के जैसे सुपर हिट वेब सीरीज के बाद  इन्होंने ने “फर्जी” बनाया । जिसमे एक 24 साल के लड़के सनी की कहानी दिखाई गई जो की एक आर्टिस्ट है और उसके नाना की प्रिंटिंग प्रेस है जो की किताबों को छापते है लेकिन अब वह बंद करने के कगार पे है इस कंपनी को बचाने के लिए सनी नकली नोट बनाने की कोसिस करता है और मजे की बात यह है की वह उसमे सफल भी हो जाता है । और उसके नकली नोट असली के ही तरह थे । इससे अपने नाना की प्रेस बचा तो लेता है लेकिन उसे लालच ने बहुत बड़ी मुसीबत मे डाल देता है ।  वह नकली नोटों के कलाबाजारी का एक हिस्सा बन जाता है । इसे imdb पे 8.3 रेटिंग मिली है।

वेडनेसडे

वेडनेसडे 2022 मे 23 नवंबर को रिलीज हुई और एक हफ्ते के अंदर सबसे अधिक देखे जाने वाली शोज बन गई । जिसे 2023 मे भी खूब सर्च किया गया और यह 2023 के सर्च मे दूसरे स्थान पे रही ।

जेना ऑरतेगा की सीरीज वेडनेसडे मे डार्क कॉमेडी को लेकर बहुत ही चर्चे मे रही । इस वेबसीरीज मे आपको हॉरर से लेकर थ्रीलर्स और कॉमेडी दिखने को मिलेगा । इस सीरीज का एक डांस बहुत खूब सोशल मीडिया पे वायरल हुआ था । इसमे एक वेडनेसडे नाम की एक लड़की अपने दोस्तों और घर वालों को एक शैतानी ताकत से बचाती है और शैतान कौन है?इस खोज मे  हर एक कदम पे एक नया ट्विस्ट नजर आता दिखा। इसको imdb पर 8.1 की रेटिंग मिली है ।

असुर 2

यह सीरीज अरशद वारसी और बरुन सोबती की सीरीज है जो रिलीज होते ही लोगों मे तहलका मचा दिया था । असुर 1 सीजन मे कुछ खास देखने को नहीं मिला था लेकिन असुर 2 ने लोगों के दुखते नब्ज पे हाथ रख दिया और सुपर हिट रही इसे गूगल पे सर्च किए जाने वाले मे से 3 स्थान पे रही । इसमे धर्म और अधर्म के अगल बगल घूमती कहानी देखने को मिली थी इसें कली और कल्कि (जो की विष्णु भगवान का कलयुग अवतार ) दोनों के कलयुग के युद्ध को दिखाया गया है । इस सीरीज की सबसे हिट डैलॉग रही है “लगाव ही पीड़ा है ,करुणा ही क्रूरता है , और अंत ही प्रारंभ है ।

राणा नायडू

यह एक तमिल सीरीज है इसमे राणा नायडू एक फिक्सर के किरदार मे नजर आए रहे हैं । फिक्सर का मतलब है की लोगों के जिंदगी मे आई परेशानियों को दूर करना खासकर राजनेताओं और बड़े कलाकारों के । खास बात यह है की खुद राणा की पर्सनल जीवन मे परेशानियाँ है । इसी बीच उसके पिता जेल से बाहर आते हैं और इन दोनों के बीच कोई पिछली अनसुलझी कहानी है जिसमे दोनों आपस मे लड़ते नजर आए रहे हैं । इस सीरीज को imdb पे 7 रेटिंग मिली है ।

द लास्ट ऑफ अस

यह एपोकैलिप्टिक ड्रामा टेलीविजन सीरीअल है जिसमे पूरे 9 एपिसोड हैं । यह एक विडिओ गेम पे आधारित बनी है जो 2013 मे नॉटी डॉग द्वारा इनिवेसन किया गया था । इसे 15 जनवरी 2023 मे रिलीज किया गया था । इस सीरीज को imdb पे 8.8 रेटिंग मिली है ।

स्कैम 2003

हंसल मेहता की सीरीज “स्कैम 1992” जो की ओटीटी के दुनिया मे तहलका मचा दिया था और यही से इनको एक नई पहचान मिली और इन्होंने फिर एक स्कैम की कहानी लेकर “स्कैम 2003 द तेलगी स्टोरी” एक नई सीरीज बना डाली जो एक स्टाम्प घोटाले के अब्दुल तेलगी के जीवन पे आधारित कहानी बनी है ।

Bigg boss 17

इस साल सबसे अधिक सर्च किए जाने वालों मे से बिग्ग बॉस 17 भी हैं जो 7 वें स्थान पे है । यह एक रीऐलिटी शो है । इस रीऐलिटी शो मे आपको दिल,दिमाग,का गेम आपको देखने को मिलेगा । और इसमे आपको इंटोंटीऑनल ड्रामा और पर्सनल लाइफ और झगड़े भी देखने को मिल जाएंगे ।

Guns एण्ड Gulaabs

इस सीरीज मे आपको क्राइम थ्रीलर्स देखने को मिला इसमे आपको राजकुमार राव मुख्य किरदार मे नजर आए रहे हैं । यह सीरीज राज और दीके द्वारा डैरेकटेड की गई हैं इसमे आपको प्रेम कहानी और कुछ छोटे बच्चों के स्कूल के प्रेम कहानी भी दिखने को मिलेगी इसमे कुल 7 एडपीसोड़े है।

सेक्स /लाइफ

सेक्स लाइफ Netflix पे स्टेसी रुकेसर द्वारा बनाई गई है ।इस सीरीज मे आपको इरोटिक और ऐडल्ट सीन देखने को मिलनेगे साथ मे आपको इसमे जीवन को एक नई सिख देने वाले सीन भी नजर आए रहे हैं यह एक हॉलिवुड सीरीज है । इस सीरीज को बीबी ईस्टन के उपन्याश के “44 चैप्टर अबॉउत 4 मैन” की कहानी पे आधारित हैं ।

ताज़ा खबर

यह सीरीज भले ही 10 वें नंबर पे सर्च की गई हो लेकिन इस सीरीज के किरदार को हर एक भारतीय जनता होगा जो यूट्यूब से लेकर बॉलीवुड मे दस्तक दे दिया है जी हाँ भुवन बाम की बात हो रही है । यह सीरीज आपको hotstar पे रिलीज हो चुकी है जो लोगों को बहुत पसंद आया । इसमे आपको एक गरीब लड़के की कहानी की कहानी है जो गरीब से आमिर बन जाता है और कैसे बंता है यह आपको देखकर ही पता लगानी होगी।

इसे भी पढ़े :- साउथ के सूपस्टार Thalapathy Vijay पे हुई चप्पलों की बारिश:

Leave a Comment

देखे