साउथ के सूपस्टार Thalapathy Vijay पे हुई चप्पलों की बारिश:

ना बॉडीगार्ड बचा पाए ना भारी पुलिस फोर्स साउथ के सूपस्टार Thalapathy Vijay पे हुई चप्पलों की बारिश , इतनी बड़ी घटना कब और क्यों हुई? जिसका नाम सुनते ही साउथ के लोगों मे फैंस का खुसी का ठिकाना नहीं रहता है और जिसके नाम से पूरा साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज़ कांपते हैं जिन्होंने बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेताओं को पीछे छोड़ चुके है उस साउथ के सुपरस्टार Thalapathy Vijay के साथ हुई बहुत बड़ी शर्मनाक घटना

Telegram Group Join Now

आखिर क्यों भड़की भीड़ साउथ के सूपस्टार के ऊपर?

साउथ के सूपस्टार Thalapathy Vijay पे हुई चप्पलों की बारिश:

क्या इस सूपस्टार से हो गई कोई गलती जिसकी वजह से भीड़ भड़क गई और चप्पलों की बारिश कर दी आइए जानते हैं क्या हैं पूरा मामला :
आज के समय मे फिल्म जगत मे साउथ के हीरो और डायरेक्टर्स का बहुत ही बोल बाला है जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म बना कर लोगों के दिल मे अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है और बॉलीवुड के हीरो को पीछे तक छोड़ कर आगे बढ़ गए हैं । फिर भी लोगों के दिल मे इतनी इज्जत बनाने के बाद भी इस सूपरस्टार के साथ ऐसी घटना क्यों हो गई क्या कारण हो सकता है? फिल्मों मे गुंडों को हवा मे उछालने वाले हीरो को क्यों भीड़ ने घेर लिया ?

Vijaykanth के अंतिम संस्कार में पहुचे थे Thalapathy Vijay

दरसल मामला यह है की दोस्तों , 28 दिसम्बर को अभिनेता और नेता रहे कैप्टन Vijayakanth का निधन हो गया । जिसमे फिल्म स्टार से लेकर नेता तक हजारों के भीड़ मे उन्हे श्रद्धांजलि दी ।

Vijayakanth के अंतिम दर्शन मे हजारों लोग पहुंचे उनके इस अंतिम यात्रा मे तमिल फिल्म के सूपस्टार Thalapathy Vijay भी शामिल हुए थे मगर तभी एक बहुत बड़ी शर्मनाक घटना घट गई। सोशल मीडिया पे एक विडिओ बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमे किसी ने Thalapathy Vijay को चप्पल से मारने की कोसिस की है ।

सोशल मीडिया पर हुआ विडिओ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पे Thalapathy Vijay के कुछ विडिओ वायरल हो रहा जी जिसमे वह अपने गुरु कैप्टन Vijayakanth के अंतिम विदाई देने पहुंचे थे उनकी अनकहे नम थी जहां फैंस और मीडिया वालों ने उन्हे तेजी से घेर लिया जिसके चलते वह अपने गुरु के ठीक से दर्शन भी नहीं कर पाए और इस भीड़ से बचने कोसिस करते हुए सूपस्टार Thalapathy Vijay अपने कार की तरफ जाते हुए नजर आए रहे हैं .

तभी एक पीछे से उड़ती हुई चप्पल आती है और उनके गले से बहुत नजदीक से निकाल जाती है हालांकि गरिमत रही की उन्हे चोट नहीं लागि ।इस घटना के बाद Thalapathy Vijay के फैंस मे बहुत ही गुस्सा नजर आ रहा है अपने इस नाराजगी को सोशल मीडिया पे जाहीर कर रहे हैं की आखिर ऐसी घटना हुई क्यों ? आखिर अब कोई भी सुरक्षित नहीं है ?

फैंस मे फूटा गुस्सा

ऐसे मे एक फैंस ने साझा किया की “कैप्टन के फैंस काफी गुस्से मे हैं लेकिन क्यों? विजय पे चप्पल फेकने से क्या होगा?”
एक दूसरे ने लिखा “हर चीज का एक वक्त होता है । हर एक सेलेबरती के फैन को दूसरे के लिए सम्मान दिखाना चाहिए , जबकि आइडल के लिए ही सभी आयें हैं”

Vijay और Vijayakanth था पुराना नाता

दोस्तों आपको बात दें की दोनों के बीच का नाता बहुत ही पुराना है दोनों ने कई फिल्मों मे एक साथ काम किया था एक फिल्म मे तो Vijayakanth ने Vijay के भाई का रोल किया था ।

इसके अलावा Vijayakanth Thalapathy Vijay के पिता और फिल्म मेकर s.a chnadrasekhar के 17 फिल्मों मे मे हीरो के रूप मे काम कर चुके हैं । कैप्टन विजयकान्त ने चेन्नई के एक अस्पताल मे अपने जिंदगी की आखिरी सांस ली । और कुछ दिनों पहले उनका covid टेस्ट पाज़िटिव आया था जिसे उन्हे सांस लेने मे दिक्कत हो रही थी तो उन्हे चेन्नई के एक अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां पे उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी और बिगड़ती गई लेकिन तमाम कोसीसों के बाद डॉक्टर उन्हे बचा नहीं पाएं और वह 71 साल मे अपनी आखिरी सास ली । हमारे इस पोस्ट के माध्यम से Vijayakanth जी को श्रद्धांजलि है।

Thalapathy Vijay :

उन्होंने ने फिल्म जगत मे अपना नाम बहुत ही काम उम्र मे बनाई थी उन्होंने फिल्म जगत मे अपनी पहली फिल्म एक बच्चे के अभिनय “वेतरी” मे किया था जिसके डाइरेक्टर उनके पिता s.a chandrasekhar जी थे । और उसके बाद लगातार एक के एक बाद ब्लाक्बस्टर फिल्मे दी और उनकी नई फिल्म “लियो” मे दिखे ।
विजय ने अपनी पहली “वेतरी” मे केवल 500 रुपये ही ली थी।
और अब वह उनकी net worth पूरे 474 करोड़ हैं । उनकी ऐन्यूअल ग्रोथ है 45 करोड़ जिसे महीने का 3 करोड़ है। और अब वह आपने एक सिंगल मूवी का 150 करोड़ चार्ज लेते हैं ।

Salman Khan Most Popular Hairstyles: सलमान खान के अब तक के बहुत प्रसिद्ध हेयर स्टाइल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment