Vivo S18 5G के इस धाकड़ फ़ोन को देखकर आप iphone को भूल जाएँगे ,जाने फीचर !

Vivo S18: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है अज में विवो के उस फ़ोन के बारे में बात करने जा रहा हु जो iphone को टक्कर देने आ रहा है। vivo का यह स्मार्टफोन और इसका कैमरा, ,फीचर्स जबरजस्त देखने को मिलेगा। vivo कंपनी अपने फीचर्स और लुक से जनि जाती है। और इस स्मार्टफोन का नाम Vivo S18 5G है। वीवो अपनी नई S सीरीज को जल्द ही लांच करने वाली है। और इस स्मार्टफोन के लुक और फीचर्स को देखकर लोग इस फ़ोन को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। और वही वीवो ने अपनी सोशल मीडिया पर इस स्मार्टफोन का फोटो भी शेयर किया है।

Vivo S18 5G

वीवो ने अपनी एक नई स्मार्टफोन को लांच कर रही है। और वीवो की यह कंपनी अपनी नई पिक्चर को शेयर किया है जिसे इसकी लुक और फीचर्स को देखकर लोग काफी उत्सुक हो रही है। और यह स्मार्टफोन iphone को टक्कर दे सकता है। और वीवो ने अपनी इस बार S सीरीज को लांच करेगी। जिसमे काफी तगड़ा फीचर्स दिया गया है। और इसमें रॉयल कैमरा भी दिय गया है। जिसके कारण लोग इसे काफी पसंद कर रहे है। वीवो की कंपनी अपनी नई स्मार्टफोन से लोगो के दिलो पर राज करती है। और यह कम प्राइस में एडवांस फीचर्स देता है।

features

वीवो की इस Vivo S18 5G स्मार्ट फ़ोन की फीचर्स की बात करे तो , इस स्मार्टफोन ,में 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है जो की मोबाइल काफी स्मूथ चले और बीच बीच हैंग न हो।

Display

वीवो की इस स्मार्टफोन Vivo S18 5G की डिस्प्ले की बात करे तो , वीवो में 6.81 इंच की फुल HD प्लस OLED डिस्प्ले दिया गया है। और इसकी डिस्प्ले क्वालिटी काफी शानदार और curved डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन है ।

Processor

वीवो की इस Vivo S18 5G प्रोसेसर की बात करे तो इसका प्रोसेसर काफी तगड़ा है। इसमें Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 का प्रोसेसर दिया गया है। जो की काफी तगड़ा प्रोसेसर है। जिससे गेम खेलने में कोई दिक्कत परशानी न हो।

Ram and Rom

-Vivo S18

वीवो की Vivo S18 5G की रैम 8GB और 12GB रैम के साथ मार्किट में लांच किया जायेगा।इसकी परफॉरमेंस काफी बेहतरीन है। और इसकी स्टोरेज की बात करे तो इस स्मार्टफोन की स्टोरेज 128 GB से 256 GB के वेरिएंट में स्टोरेज दिया गया है।

Camera

वीवो की Vivo S18 5G की कैमरा की बात करे तो इसका कैमरा रॉयल कैमरा दिया गया है। जो की काफी अच्छी फोटो निकाल कर देगा। इस स्मार्टफोन की फ्रंट कैमरा 32 MP का है। बैक कैमरा 64 MP का प्राइमरी कैमरा का प्रयोग किया गया है , और 8 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और साथ ही में एंगल सेंसरबेंस के लिए 2MP का कैमरा दिया गया है। जो की फोटो और विडिओ दोनों 4k में सूट किया जा सके|

Price

वीवो की इस Vivo S18 5G मोबाइल की प्राइस की बात करे तो यह मोबाइल 40000 हजार रूपए से स्टार्टिंग प्राइस होगा। और इस स्मार्टफोन की रैम के हिसाब से प्राइस ऊपर नीचे होगा।

Battery

वीवो की इस Vivo S18 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसकी बैटरी काफी ज्यादा है। 5000mAh की धांसू बैटरी आपको मिलेगा। जो की काफी लम्बे समय तक इसकी बैटरी चलेगी। और वीवो की इस स्मार्टफोन में 100 watt का अडॉप्टर दिया गया है। जो की Vivo S18 5G को 0 से 100 प्रतिशत सिर्फ 40 मिनट में चार्ज कर देगा। ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे |

इसे भी पढ़े :-Motorola Edge 40 Pro के फ़ोन परअचानक 30% की भरी छुट के साथ यह शानदार 5G फ़ोन मार्केट में मचाया तहलक !

Leave a Comment

देखे