Salman Khan Marriage : जल्द ही सलमान खान करने वाले है शादी ?

Salman Khan Marriage : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान कुछ दिन पहले ही (टाइगर 3) रिलीज़ हुआ है। और यह फिल्म लोगो के दिलो पर छाई थी। और यह फिल्म सिनेमा घरो में काफी चली थी। और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अभी कुछ दिन पहले ही सलमान खान की छोटे भाई अरबाज़ खान की शादी शूरा से हुई थी। और इनकी जोड़ी इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा था। और फैंस भी इनकी शादी को खूब आर्शीवाद दिए थे। और सलमान खान ने भी इनको गिफ्ट अपनी तरफ से दिया था ,और सलमान खान के पिता काफी खुश थे अरबाज़ खान की शादी से।

अरबाज़ खान की शादी के बाद सलमान खान जो 58 साल के कुंवारे है। जब की सलमान खान पर लाखो लड़किया मरती है। और सलमान खान 58 के है। और इनके ऊपर मोस्ट एलिजिबल बैचलर का टैग लगा हुआ है। और सलमान खान ने हाल ही में बिग बॉस शो में अपनी शादी को लेकर बात की है।

– Salman Khan Marriage

Salman Khan Marriage : कब करेंगे सलमान खान शादी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने माने दबंग अभिनेता सलमान खान की उम्र 58 साल है। जो की बिग बॉस की शो में अभी फॅमिली वीक चल रहा है। और सभी कांटेस्ट के फॅमिली मिलने आ रहे है। और इस हफ्ते में अंकिता लोखंडे की माँ आई थी जो की काफी चर्चाओं में फैली थी। अब बिग बॉस में एक जानी मानी फिल्म एक्ट्रेस तब्बू आई है।

और तब्बू को देखकर सभी कांटेस्ट काफी खुश हो रहे है। और दोनों स्टार तब्बू और सलमान दूसरे से काफी मस्ती कर रहे है। और तब्बू ने अपनी शादी को लेकर काफी शारी बाते भी कर रही थी सलमान खान से। सलमान खान और तब्बू एक दूसरे को काफी अछि तरीके से जानती है। और दोनों ने गेम भी खलें और एक दूसरे का प्रश्नो का उत्तर भी दिया है। तब्बू के पसंदीदा गाने हुड हुड दबंग पर डांस किया है।

तब्बू ने सवाल पूछा विक्की से

बिग बॉस शो में एक्ट्रेस तब्बू ने अंकिता के पति विक्की भैया को डांस परफॉरमेंस के लिए बधाइयाँ दी। और इसके बाद तब्बू ने विक्की जैन से सवाल किया की बहार जितने भी लड़किया है ,आप उन सभी के भैया लगते है। और विक्की ने जवाब दिया है में उन सभी लड़कियों का भैया लगता हूँ। और तब्बू ने पूछ की तुम अपने शादी में कितने फेरे लिए थे।

तब विक्की जैन ने जवाब दिया की में अपनी शादी अंकिता लोखंडे के साथ पुर रीति रिवाज़ और अपनी पूरी फॅमिली के आशीर्वाद के साथ किया था। और बिग बॉस में एंट्री लेते समय सलमान सर ने फिर से फेरे लेने को कहा और मैंने फेरे भी लिया|

Salman Khan Marriage: सलमान कहा हम दोनों व्हीलचेयर पर करेंगे शादी

Salman Khan Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने कहाँ की हम लोग शादी नहीं कर रहे है। तो हम अपने हिस्से की शादी दूसरों से करवा रहे है। और आप लोग शादी कर के आगे निकल चुके है और हम लोग बाकि है। और इस पर सालमान खान ने हँसते हुवे कहाँ की हम लोग बुढ़ापे में व्हीलचेयर लेकर शादी करेंगे और वही से सीधा आग में चले जायेंगे

तब्बू

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की सबसे फेमस एक्ट्रेस तब्बू है। उन्होंने अपने फिल्म से जानी जाती है। और लोग इनको पसंद भी करते है।तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1970 में हैदराबाद में हुआ था। और इनका पुर नाम (तबस्सुम फातिमा हाशमी) है। और ये अपनी अदाओ से लोगो का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपनी कर्रियर की सुरुवात (हम नौजवान) है।

और इस फिल्म के बाद लोगो का दिल जीत लिया है। उन्होंने बहुत से भाषाओ के फिल्मो में काम किया है। जैसे (तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगला) भाषा में काम किया है और यह अभिनेत्रियां एक अमरीकन फिल्म में भी काम किया है। जो लोगो को काफी पसंद आया है। और तब्बू ने “हम साथ साथ” में भी काम किया है जो लोगो को काफी पसंद आया फिल्म और इस फिल्म को लोग आज भी देखते है।

इसे भी पढ़े : Crime Patrol Actress Name: क्राइम पेट्रोल की ये खूबसूरत अभिनेत्रिया जिन्हे आप रोज टीवी पर देखते है,जानिए कौन है ?

इसे भी पढ़े : Bigg Boss 17 Vickey Ankita News: अंकिता ने क्यों मारा अपने पति विक्की को थप्पड़, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल!

Leave a Comment

देखे