Crime Patrol Actress Name: क्राइम पेट्रोल की ये खूबसूरत अभिनेत्रिया जिन्हे आप रोज टीवी पर देखते है,जानिए कौन है ?

Crime Patrol Actress Name: हैलो दोस्तों आज आपका फिर से मेरे इस नए पोस्ट मे आपका स्वागत है। आज हम ऐसे सीरीज की बात करेंगे। जो लगभग हर भारतीय के घरों मे रोज चलता है और वह है क्राइम पेट्रोल , दोस्तों क्राइम पेट्रोल को बहुत जी ज्यादा पसंद किया जाता है। और यह अब इंडिया के नंबर 1 क्राइम रीऐलिटी शो बन चुका है । और इसका पूरा श्रेय इस सीरीज मे काम करने वाले ऐक्टर और उनका गजब का रोल को जाता है जो दर्शकों का दिल जीत लेता है। क्राइम पेट्रोल के निर्माता,और उसे बनाने ,लॉन्च करने वाले हैं सुब्रमनियन।

Telegram Group Join Now

Crime Patrol

क्राइम पेट्रोल सोनी टीवी पे ब्रोडकास्ट किया जाता है। इसका पहला सीजन दिवाकर पुंडीर, शक्ति आनंद, अनूप सोनी, ने पेश किया था। और इसके दूसरे सीजन मे साक्षी तिवारी, और अनूप सोनी ने इसे होस्ट किया था।

इस सीरीज को बहुत से लेखकों ने लिखा है जिसमे सुब्रमनियन, अय्यर, दीपक, सानिया सायेद, वाणिश ढंकर, राजेश यादव, लवीन टोलनी सामील हैं। इसको दो वेरीअन्ट मे लॉन्च किया गया था । पहला क्राइम पेट्रोल सतर्क था जिसे हर रविवार, और शनिवार को ब्रोडकास्ट किया जाता है। और इसका सेकंड वेरीअन्ट है – क्राइम पेट्रोल डायल 100 इसे भी हर सोमवार, और शुक्रवार को ब्रोडकास्ट किया जाता है।

Crime Patrol Actress: क्राइम पेट्रोल एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा है जो सत्य घटनाओं पे आधारित है । इसे दर्शकों के सामने इसलिए रखा जाता है की लोग इस बात से सतर्क रहे और सावधान भी। इस सीरीज की शूटिंग अधिक से अधिक मुंबई मे ही होती है, इस सीरीज का मेन मुद्दा केवल क्राइम के बारे मे बताना ही नहीं हैं, बल्कि यह आपके अगल बगल के लोगों के भी पहचान पाएंगे। इस सीरीज के हिट होने का हकदार है इस सीरीज के कास्ट जो अपने शानदार अभिनय से दर्शकों क दिल जीत लेते हैं। और कितने तो अपने रोल से सबको नी:शब्द कर देते हैं।

Crime Patrol Actress Name:

शशविता शर्मा(Shashwita Sharma):

crime patrol actress name
– Crime Patrol Actress Shashwita Sharma

Crime Patrol Actress Shashwita Sharma: शशविता शर्मा उत्तर प्रदेश के ग्वालियर से हैं और वह 29 साल की हैं । वह पिछले 7 सालों से थीअटर और ऐक्टिंग से जुड़ी हुई हैं। वह क्राइम पेट्रोल मे अपने पुलिस रोल के लिए जानी जाती है जिनमे इनका अभिनय काबलियत तारीफ होता है इसी वजह से यह अब तक न ही टीवी शो मे काम कर चुकी हैं बल्कि फिल्म मे भी नजर आए चूंकि हैं। और वह प्रोफेशनल एक कथक डान्सर भी हैं जो उन्हों अपनी माँ से सिख है। और वह अब तक कई फिल्म संयम रे(2016), शमीटभ(2015), हेट स्टोरी(2015), दसहरा (2016) औरर टीवी शो बनी-इश्क द कलम,डोली अरमानों की, मर्यादा लेकिन कब तक, क्राइम पेट्रोल सतर्क, सावधान इंडिया, चंद्रमुखी, और ऐसे कई जगह वह अपने शानदार रोल की वजह से नजर आती हैं।


सायंतानी घोष(Sayantani Ghosh)

crime patrol actress name
– Crime Patrol Actress

सायंतानी घोष टीवी शो की एक जानी मानी कलकरों मे से एक है वह अपने शानदार अभिनय की वजह से जानी जाती हैं वह अब तक कई टीवी शो महाभारत,नागिन, इतना करो न मुझे प्यार, नामकरण , कुमकुम-एक प्यार सा बंधन जैसे अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। यहाँ तक की वह बिग्ग बॉस सीजन 6, 2012 मे भी नजर आए चुकी हैं। अब वह टीवी शो मे माँ के किरदार मे नजर आती हैं।

सिमरन खन्ना(Simran Khanna)

crime patrol actress name
– Crime Patrol Actress

सिमरन खन्ना का जन्म मुंबई मे हुआ था। यह एक इंडियन मोडल और अभिनेत्री हैं जो अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं . वह अब तक गायत्री गोएनका ,यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सुपर हिट शो मए नजर आए चुकी हैं। और साथ ही मे वह क्राइम पेट्रोल सतर्क एपिसोड 605,634,655 मे नजर आए चुकी हैं उनका क्राइम पेट्रोल की दुनिया मे पहला एपिसोड 212 था । जहां पे वह मेघा खन्ना का रोल किया था। यह एक फूड लवर हैं जिसके वजह से वह शाकाहारी, मांसाहारी और साथ मे पञ्जाबी खानों का आनंद लेती हैं।

नाज़नीं खान

crime patrol actress name
– Crime Patrol Actress

Crime Patrol Actress नाजनीन खान जो की जयपुर की हैं वह एक फैशन, ब्यूटी, और लाइफ स्टाइल की ब्लॉगर भी हैं। और वह साथ ही मे अब तक क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड जैसे क्राइम पेट्रोल सीजन 2 एपिसोड 259, 14, 453, 362, 523,110, 334, और दूसरे क्राइम शो मे भी नजर आए चुकी हैं। और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पे बहुत बड़ी मात्रा मे फैन फालोइंग है।

श्रुति कंवर (Shruti Kanwar):

crime patrol actress name
– Crime Patrol Actress

श्रुति कंवर एक भारतीय मॉडल और टीवी शो की अभिनेत्री हैं जो की वह सुपर हिट सीरीअल पवित्र रिश्ता मे अर्चना की बेटी का रोल शानदार तरिके से किया था और उसके बाद अपने ऐक्टिंग स्किल की वजह से अब तक कई टीवी शो मे नजर आए चुकी हैं साथ ही मे वह क्राइम पेट्रोल शो मे भी नजर आए चुकी हैं।

रोज़ खान(Rose khan)

crime patrol actress name
– Crime Patrol Actress

रोज खान एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं जो लगातार हिन्दी फिल्म और टीवी शो मे काम करती आए रही हैं। वह एकता कपूर के टीवी शो “धर्म पत्नी” जो कलर्स टीवी पे शो हुआ था और वही से उनकी पॉपुलरिटी बढ़ती चली गई और उन्होंने फिल्म commando 3, The first case जैसे हिट मूवी मे काम कर चुकी हैं। यह उत्तर प्रदेश के वाराणसी की है इनका जन्म 9 अगस्त 2003 मे हुआ था।

सोनल परिहार(Sonal Parihar)

crime patrol actress name
– Crime Patrol Actress

सोनल परिहार एक भारतीय अभिनेत्री हैं और वह कई टीवी शो कैसा ये इश्क है .. अजब सा रिस्क है, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, वह बड़े अच्छे लगते हैं जैसे टीवी शो मे मुख्य भूमिका मे नजर आए चुकी हैं साथ ही मे वह स्टार प्लस के हिट सीरीअल ये हैं मोहबतें मे भी देखि गई है। और उन्होंने संकट मोचन महाबली हनुमान मे सत्यभामा का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीत लिया था।

समीक्षा भटनागर(Samiksha Bhatnagar)

crime patrol actress name
-Crime Patrol Actress

समीक्षा भटनागर का जन्म 12 जनवरी 1988 को देहरादून,उत्तराखंड मे हुआ था और यह एक भारतीय मॉडल हैं। उन्होंने ने cid , online 24×7 मे और साथ ही मे स्टार प्लस और जी टीवी के शो मे लीड किरदार मे नजर आए चुकी हैं। और बॉलीवुड मे भी वह मधुर भंडारकर की कैलंडर गर्ल से डैब्यू किया उसके बाद वह पोस्टर बॉय्ज़, मौका या धोका , अंत और एंड मे भी नजर आए चुकी हैं।

वैष्णवी धनराज(Vaishnavi Dhanraj)

crime patrol actress name
Crime Patrol Actress

यह एक भारतीय अभिनेत्री है यह अब तक की सबसे अधिक क्राइम शो चलने वाली सोनी टीवी के सीआईडी मे ताशा नाम का किरदार मे काम कर चुकी हैं। वैष्णवी का जन्म 25 अगस्त 1988 को नागपूर मे हुआ था। वह सीआईडी ,तेरे इश्क मे घायल, सावधान इंडिया, नवरंगी रे,बेपनाह, वोदका डियारीस,बेगुसराई, महाभारत, क्राइम पेट्रोल, ससुराल सिमर का, जैसे हिट टीवी शो मे अपना शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है।

उर्वशी शर्मा(Urvashi Sharma )

crime patrol actress name
– Crime Patrol Actress

उर्वशी शर्मा का जन्म 23 जुलाई 1984 को दिल्ली मे हुआ था। यह एक भारतीय अभिनेत्री भी हैं वह बॉबी देओल, अक्षय खन्ना के फिल्म नकाब मे डैब्यू किया था जिस वजह से उन्हे बेस्ट फीमैल ऐक्ट्रिस डैब्यू के लिए अवॉर्ड भी मिला था। और उसके बाद वह चक्रधार(2012),थ्री(2008), नकाब(2007), बाबर्र(2009), खट्टा मीठ(2010), कुछ लोग(2011) जैसे फिल्म मे नजर आए चुकी हैं।

तृष्णा मुखर्जी(Trishna Mukherjee)

crime patrol actress name
– Crime Patrol Actress

यह एक अभिनेत्री हैं जो अब तक बहुत से क्राइम शो और दूसरे टीवी शो मध्य(2020), बिच्छू का खेल(2020), बेकाबू(2019) मे अपने बेहतर किरदार की वजह से जानी जाती हैं।

इसे भी पढ़े : Pankaj Tripathi Life Story: पंकज त्रिपाठी के साथ कुछ ऐसा हुआ की उनकी जिन्दगी बदल गयी !

इसे भी पढ़े: Rashmika Mandanna Engagement: नैशनल क्रश रश्मिका मंदना जल्द ही करने वाली है सगाई, जानिए कौन है जीवन साथी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment