Royal Enfield Hunter 350 नए लुक और दमदार फीचर्स के साथ धूम मचाने आ गया है, जाने फीचर और कीमत

Royal Enfield Hunter 350: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की रॉयल एनफील्ड एक बार फी से नए अंदाज में मार्केट में धूम मचाने आ गया है और यह बाइक लोगो को काफी पसंद आ रही है अगर आप बाइक लेने के बारे में सोच रहे है तो यह बाइक आपके लिए सुपरहिट साबित हो सकती है. इस बाइक की और सारी जानकारी निचे आर्टिकल में दिया गया है –

Telegram Group Join Now

Royal Enfield Hunter 350

मै आपको बता देंना चाहता हु की भारतीय क्रूजर बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड की बाइक्स काफी पसंद की जाती हैं। कंपनी ने कुछ समय पहले ही अपनी नई क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) को बाजार में पेश किया है। जिसे रेट्रो लुक में डिज़ाइन किया गया था। जो काफी आकर्षक लगता है लोगो ने इसका जमकर लाभ उठा रहे है कंपनी की ये बाइक पॉवरफुल इंजन के साथ आती है| जो एक बाइक मिसाल दी जाती है |

Royal Enfield Hunter 350 का इंजन

मै आपको बता देना चाहता हु की रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को अपने बेहतरीन लुक के लिए प्रसिद्ध है.मै बता दू की इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 349.34 सीसी का इंजन दिया गया है। जो 20.4 bhp की अधिकतम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस बाइक में बेहतर परफॉरमेंस के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तमाल करके इस बाइक को पावरफुल बनाया गया है। इस बाइक के निर्माण में काफी मजबूत प्लेटफॉर्म का उपयोग हुआ है। जिससे कि इसमें किसी भी तरह की सड़कों पर आपको बेहतर परफॉरमेंस के लिए जाना जाताहै.

-Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 की कीमत

अगर मै इस पावरफुल बाइक कीमत की बात करे तो पनी इस क्रूजर बाइक को 1.50 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में उतारा गया है और इस बाइक के टॉप वेरिएंट की बात करे तो इसकी कीमत 1.75 लाख रुपये तक पहुच जाता है.

Royal Enfield Hunter 350 New Color

मै आपको बता देना चाहता हु की इस बाइक की मार्केट में दो नए कलर ऑप्शन के अलावा आरई हंटर 350 पोर्टफोलियो में डैपर व्हाइट, डैपर ग्रे, फैक्ट्री ब्लैक, रिबेल ब्लैक, रिबेल ब्लू और रिबेल रेड देखने को मिलता हैं. डैपर ओ कलर वेरिएंट में रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को डीप ऑरेंज कलर में फिनिश किया गया जो देखने में काफी बेहतरीन लुक देखने को मिल जाता है.

Royal Enfield Hunter 350 मायलेज

अगर हम रायल इनफील्ड हंटर 350 बाइक के मायलेज की बात करे तो इस बाइक की 1 लीटर पेट्रोल में लगभग  36.2 किलोमीटर माइलेज देखने को मिल सकता है और इसमे इसमें सुरक्षा पर भी कंपनी ने काफी ध्यान में रखकर इसके लिए कंपनी ने इसमें आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम लगाया है जो राइड के समय बहुत हु अच्छी तरीके से काम कर सके |ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-Pure Ev Ecodryft आपके लिए लेकर आया है धासु और सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment