Pure Ev Ecodryft आपके लिए लेकर आया है धासु और सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक

Pure Ev Ecodryft : हेलो दोस्तों अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक बाइक लेने का मन बना रहें हैं तो हम आपके लिए लेकर आये है सबसे शानदार इलेक्ट्रिक बाइक वह भी सस्ते दामों मे तो अब हो जाइए निश्चित क्योंकि प्योर इवी ने अपने नए बाइक pure ev EcoDryft लॉन्च की है जो 100 सीसी वाली बाइक जैसे हीरो और स्प्लेन्डर को मार्केट मे तगड़ा टक्कर  देने वाली है।इसकी और सारी जानकारी निचे आर्टिकल में दिया गया है |

Telegram Group Join Now

Pure Ev Ecodryft

भारत मे इलेक्ट्रिक बाइक के डिमांड को बढ़ते देख सभी कॉम्पनियाँ अपने बाइक मे कुछ न कुछ नए इनोवैशन करने मे लगी हुई हैं और लोगों का ध्यान अपने तरफ खिचने मे लगी हुई है। इन्ही सब के बीच भारत के हैदराबाद के स्टार्टअप कंपनी प्योर इवी ने अपनी न्यू इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर दी है। और वह है Pure Ev Ecodryft जो की अपने एडवांस फीचर्स के साथ 130 किलो मीटर की रेंज के साथ मार्केट मे एक अलग पहचान बनाने वाली है।

इस बाइक की एक खास बात यह है की यह कम खर्च मे चलती है जो आपके बहुत सारे पैसा को बचा सकती है। अगर आप इस गाड़ी को रोज 20 km चलते हैं तो आपको इसके बैटरी को चार्ज करने मे मात्र 8 रूपये  प्रति यूनिट लगेगा यानि पूरे महीने का केवल और केवल मात्र 115 रूपये ही लगेंगे जिससे पता चलता है की यह आपके खर्चे को बहुत हद तक काम करने वाली है। आइए हम इसके डिजाइने, फीचर्स, बैटरी और कीमत के बारे मे विस्तार से जानते हैं।

Pure Ev Ecodryft की डिजाइन

हम इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो कंपनी वालों ने इस बाइक की डिजाइन इंडियन मार्केट के हिसाब से बहुत सिम्पल डिजाइन किया गया हैं। जीसे लोग आपने पर्सनल यूज के लिए आसानी से इस्तेमाल कर सके। इसको सामने से देखने पे यह एक नेकेड वुल्फ़ जैसी लगती है जो हमारे इंडिया मे बहुत सारे लोग पसंद करते हैं।

इसके टायर की बात करें तो इसमे आगे की तरफ 18 इंच और पीछे 17 इंच का  लगा हुआ इस बाइक के टायर को सभी बाइकों से थोड़ा अलग डिजाइन किया गया है जिसमे आपको व्हाइट कलर के डायमंड कट मे एक अलग शाइन दिखने को मिलता है। इसमे सामने डिस ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक डिजाइन किया हुआ है।

Pure Ev Ecodryft: बैटरी और रेंज

-Pure Ev Ecodryft

Pure Ev Ecodryft के बैटरी पावर की बात करें तो इसके पीछे एक हब मोटर है 3 किलो वाट का और बैटरी भी 3 किलो वाट की है। जो आगे के पैनल के अंदर रखी हुई है जो मेटल का बना हुआ जिसके  अंदर बैटरी सेफ रहती है। इस बैटरी को 0 से 100% चार्ज होने मे 6 घंटे का समय लगता है। बताया गया है की इसकी बैटरी ais156 द्वारा प्रमाणित है। यह 140 किलोग्राम के साथ 12 डिग्री का चढ़ान चढ़  सकती है इतना इसके अंदर पावर है।

इसके रेंज की बात करें तो यह एक बार चार्ज वन पर यह 130 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। और यह 75 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम रेंज दे सकता है।

Pure Ev Ecodryft की स्मार्ट फीचर्स और सानदार स्पेसिफिकेशन्स

Pure Ev Ecodryft बाइक मे मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमे एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरह सभी फीचर्स दिए गए हैं। इसमे आपको दोनों साइड मे हॉर्न बटन दिया गया है जो थोड़ा अलग  है। इसमे और कई फीचर्स जैसे रिवर्स मोड, पार्किंग मोड,हिल स्टार्ट असिस्ट,  डाउन-हिल असिस्ट, डिजिटल सपीडोमीटर, डिजिटल आउड़ो मीटर , एंटी थेफ्ट अलार्म, रेमोट स्टार्ट बटन, सेंट्रल लॉकिंग बटन, पुश बटन स्टार्ट, एलईडी हेडलैंप, एलईडी हेड लैंप, मोबाईल चार्जिंग के लिए usb पोर्ट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप के साथ और कई फीचर्स के साथ दिया गया है।

Pure Ev Ecodryft की कीमत

अगर आपको काम यानि किफायती कीमत मे एक अच्छे बाइक की तलाश मे थे तो यह आपके लिए अच्छी साबित होने वाली है। यह आपको एक्स शोरूम मे 1,27,000 रूपये  के शुरुवाती कीमत मे मिलेगी। आप इसे emi पर 33,000 रूपये की डाउन पेमेंट भी कर के ले सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको किस्त के रूप मे हर महीने 3358 रूपये देने पड़ेंगे। ऐसे को नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।

इसे भी पढ़े :-Tata की पहली ऑटोमैटिक CNG Car लांच होते ही तहलका मचा रही है, सिर्फ 21000 रुपये में ला सकते है घर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment