Republic Day पे जिओ ने लॉन्च किया ऑफर, अब पूरे साल मिलेंगे 5g फ्री डाटा !

Republic Day: दोस्तों आपका मेरे नए पोस्ट मे फिर से स्वागत है ,आप तो जान ही रहे होंगे की 26 जनवरी(Republic Day) यानि हमारा गणतंत्र दिवस नजदीक आ रहा है। जिस दिन हमारे भारत मे संविधान लागू हुआ था और इस दिन जिओ कोई ऑफर न लाए यह हो नहीं सकता है।जी हाँ दोस्तों तो हमारे रीपब्लिक डे पे जिओ ने अपने प्रीपैड गरहकों के लिए लाया है धमाकेदार ऑफर जिसमे आपको अनलिमिटेड काल, एसएमएस,और एक्स्ट्रा डाटा साथ ही मे पूरे साल 5g अनलिमिटेड डाटा फ्री।

यह प्लान आपको लेना चाहिए या नहीं लेना चाहिए आपके बजट मे है या नहीं इसका बेनीफिट क्या है ऑफर क्या है ईन सब के बारे मे बात करेंगे इसके लिए आप हमारे साथ अंत तक बने रहिए।

Republic Dayऑफर

जिओ ने 26 जनवरी(Republic Day) के शुभ अवशर पे अपना एक ऑफर लेके आई है और यह इसके पहले न्यू एयर पे भी ले कर आई थी। लेकिन इस बार इस ऑफर मे आपको कुछ अलग देखने को मिलेगा।
दोस्तों यह ऑफर आपको मी जिओ एप पे रिचार्ज का ऑप्शन खोलते ही नजर आएगा। इस ऑफर का लाभ आप 15 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक उठा सकते हैं।

2.5gb पर day इंटरनेट , वॉयस कॉल अनलिमिटेड,100 हर दिन के एसएमएस,जिसमे आपको टोटल डाटा 912.5gb को मिल जाएगी। इस ऑफर मे आपको को एक्स्ट्रा डाटा वैलिडीटी नहीं मिलेंगी इसमे आपको कुछ मुफ़्त सेवाएं मिलीनगी जिसमे आपको जिओ सिनेमा, जिओ क्लाउड का सब्स्क्रिप्शन भी मिलेगा और इस पैक की वैलडीटी 365 दिन यानि पूरे साल का वह भी सिर्फ 2999rs मे ।

इस ऑफर मे मिलेगी आपको भारी छूट

जैसा की आप सब जानते हैं की जिओ हमेसा कोई न कोई ऑफर लाती है जिसमे आपको एक्स्ट्रा वलिडिटी या फिर एक्स्ट्रा डाटा देखने को मिलता है लेकिन इस रीपब्लिक डे ऑफर मे कोई भी ज्यादा दिन की वैलिडीटी या फिर डाटा नहीं दे रहे हैं इसमे आपको कुछ मुफ़्त और भारी छूट सेवाएं मिल रही हैं।

• अगर आप swiggy यूज करते हो तो आपको दो कूपन मिलेंगे जिसमे आपको 125rs की छूट मिलेगी एक और इस ऑफ के लिए आपको कम से कम 299rs का swiggy से ऑर्डर करना होगा।
• Ixigo फ्लाइट मे आपको 1500 रूपये का ऑफ मिलेगा
• अगर आप अजिओ से 2499 रूपये का कोई भी प्रोडक्ट ऑर्डर करते हो तो आपको 500 रूपये का ऑफ मिलेगा।
• Tira जो की एक जिओ का ही स्टोर है अगर आप वहाँ से उनके सेलेक्टेड प्रोडक्ट लेते हैं तो आपको 30% का ऑफ मिल सकता है।
• साथ ही मे आपको रिलायंस डिजिटल मे आपको 10% का ऑफ मिलेगा अगर आप उनके बताए हुए प्राइज़ रेंज मे खरीदते हैं तो आपको काम से काम 5000 रूपये और अधिक से अधिक 10000 रूपये का भारी छूट मिलेगा।
• इसके साथ ही 4 जी ग्राहकों के लिए 64 kbps अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।
• अगर आप एक 5 जी यूजर हो और आपके एरिया मे 5 जी का स्पीड अच्छा है तो आपको पैक वैलिडीटी के साथ 5 जी अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।
5 जी का अनलिमिटेड डाटा 2024 मे कभी भी बंद हो सकता है अगर आप यह रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 5 जी अनलिमिटेड डाटा फ्री आपको पूरे साल मिलेगा।

कैसे अलग है यह ऑफर बाकी ऑफर से

जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की 2999 का ऑफर यह नया नहीं है ऐसे ऑफर पहले भी कई बार आए चुके हैं।
2999 का प्लान आपको 2023 मे दिवाली को भी देखने को मिला था। लेकिन इसमे आपको 365 दिन के अलावा 23 दिन की वैलडीटी ज्यादा मिली थी।

फिर जिओ ने एक ऑफर न्यू एयर 2024 (Republic Day)मे लेके आई उसकी भी लागत 2999 थी इसमे केव थोड़ा स बदलाव लाई थी वह था की आपको 23 दिन के अलावा 24 दिन की वैलिडीटी ज्यादा मिलेगी। जिसमे आपको 60gb डाटा फ्री मे मिला था।
इस Republic Day के ऑफर मे भी आपको 2999 रूपये का ऑफर मिल रहा है लेकिन इस ऑफर मे आपको कोई एक्स्ट्रा वैलिडीटी या डाटा नहीं मिलेगा बल्कि आपको कुछ मुफ़्त सेवाएं और कई जगह भारी छूट देखने को मिलेगा।

दोस्तों आपको बता दे की ये ऑफर लिमिटेड समय के लिए है । इसका लाभ आप 30 जनवरी के पहले उठा पाएंगे

इसे भी पढ़े :- Ola कंपनी आपके लिए लेकर आया है एक ऐसी इलेक्ट्रीक बाइक जो देगी सुपरबाइक को टक्कर !

Leave a Comment

देखे