Rashmika Mandanna Engagement: नैशनल क्रश रश्मिका मंदना जल्द ही करने वाली है सगाई, जानिए कौन है जीवन साथी

Rashmika Mandanna engagement: हेलो दोस्तों हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है। रश्मिका मंदाना इस समय अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में आ गई है। रश्मिका मंदाना जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा से सगाई करने वाली है इस बात को लेकर रश्मिका मंदाना चर्चाओं में बनी है। और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये अगले महीना विजय डेवेरकोंडा के साथ एक दूसरे को अंगूठी पहनने वाली है। आइये पूरी खबर पर नजर डालते है।

Rashmika Mandanna engagement:

एक्ट्रेस रसमिका मंदना(Rashmika Mandanna engagement) एक साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज के जानी मानी एक्ट्रेस है ,जो की बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपनी फिल्म से लोगो के दिलो पर राज करती है। रश्मिका मंदाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में बनी है। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा लोगो द्वारा की रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा के साथ सगाई करने जा रही है रश्मिका मंदाना। के इस बात को सुनकर फैंस काफी खुस हो रहे है। और अगले मैंने में रश्मिका मंदाना और विजय डेवेरकोंडा एक दूसरे को अंगूठी पहनाने जा रहे है।

रश्मिका मंदाना एक साउथ फिल्म एक्ट्रेस है। रश्मिका मंदाना का जन्म 5 अप्रैल 1996 में ‘विराजपूत कर्नाटक’ में हुआ था। इनके पिता का नाम “मदन मंदना ” है। रश्मिका मंदाना अपनी किरदार से लोगो के दिलो पर राज करती है। रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज की जान है, उन्होंने काफी फिल्मो में काम किया है और इनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। और इनकी फिल्मो से सिनेमा घर हाउस फुल रहते है।

रश्मिका मंदाना ने अपनी कर्रियर की सुरुवात कन्नड़ फिल्म (किरिक पार्टी) से 2016 मे की थी , फिर उन्होंने “गीता गोविंदम” फिल्म में काम किया विजय देवरकोंडा के साथ। और इस फिल्म के बाद इन दोनों एक्ट्रेस को काफी पसंद करने लगे और इन दोनों की फिल्म (गीता गोविंदम) बॉक्स ऑफिस पर धामाल मचाया था। फिर रश्मिका मंदाना ने कई बड़े फिल्मो में काम किया और उनकी सभी फिल्मो को फैंस पसंद करने लगे।

हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म “एनिमल” में रणवीर कपूर के साथ काम किया ,और यह फिल्म को लोग काफी पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने लगी। रश्मिका मंदाना ने एनिमल में रणवीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाया है। और रश्मिका मंदाना और रणवीर कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है।

Rashmika Mandanna Engagement: फरवरी में हो सकती है सगाई !

रश्मिका मंदाना का नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज विजय देवरकॉडा के साथ लम्बे समय से जोड़ा जा रहा है। कई बार विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को स्पॉट भी किया गया है। इसे बीच खबर आई है, की रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा दोनों साउथ फिल्म के स्टार एक दूसरे से सगाई करने जा रहे है। और दोनों ने अपने रिश्ते को अभी तक ऑफिसियल नहीं किया है।

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है की रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा दोनों फरवरी में सगाई कर सकते है। और दोनों ही एक्ट्रेस सगाई को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं कि है , और इनकी सगाई को सुनकर फैंस काफी खुश हो रहे है।

Rashmika Mandanna :रश्मिका मंदना की हो चुकी थी सगाई :

Rashmika Mandanna engagement
– Rashmika Mandanna engagement

साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज के एक्ट्रेस रश्मिका मंदना और रक्षित शेट्टी जो एक दूसरे को करीब 1 साल से डेट केर रहे थे। रश्मिका मंदना और रक्षित शेट्टी ने एक दूसरे से शादी का फैसला भी किया और दोनों ने एक दूसरे से धूम धाम से सगाई 2017 में की थी। और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो भी शेयर की थी। सगाई के बाद दोनों में काफी तनाव आने लगे और दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया और अपनी सगाई तोड़ दी।

रश्मिका मंदना विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म (गीता गोविंदम ) में एक साथ दोनों ने काम किया और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और दोनों ने सगाई करने का मन बना लिया है। रश्मिका मंदना और विजय देवरकोंडा दोनों बेहतरीन एक्ट्रेस है। और दोनों ने फरवरी में सगाई कर सकती है। इस न्यूज़ (Rashmika Mandanna engagement)को सुनते ही फैंस ख़ुशी से झूम उठे है। फैंस का कहना है की हमे इस जोड़ी की सगाई देखने को बेसब्री से इंतज़ार है.

इसे भी पढ़े : Khidki Web Series : इस बेब सिरीज की देखकर आपके होश उड़ जाएँगे ,आज ही देखे !

इसे भी पढ़े : Farah Khan Birthday: फराह खान जो कभी बैकग्राउंड डांसर रह चुकी है और बड़े-बड़े सेलेब्रिटी साथ कर चुकी है एक्टिंग !

Leave a Comment

देखे