Khidki Web Series : इस बेब सिरीज की देखकर आपके होश उड़ जाएँगे ,आज ही देखे !

Khidki Web Series: दोस्तों आपका हमारे इस नए पोस्ट मे स्वागत है आज हम एक ऐसे नए रोमांटिक और थ्रिलर वेब सीरीज के बारे मे बात करेंगे जो आपको पूरा देखे बिना सीट से बांध के रखेगा । आपको पता है जब से kooku, ullu और adultbalaji जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च हो गई तब से तो मानो लोग मूवीज देखना भूल ही गए है और अब वेब सीरीज को ही लोग ज्यादा पसंद करने लगे और खासकर रोमांस से भरपूर वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है।

अगर आप ऐसे ही प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज को देखना पसंद करते है तो आज हम ऐसे ही रोमांच और थ्रिलर से भरपूर खिड़की वेब सीरीज की बात करेंगे जो की Ullu Original ओटीटी पे रिलीज की गई है। अगर आप इस वेबसीरीज की कहानी और कास्ट के बारे मे जानना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल मे लास्ट तक बने रहिए।आज हम इस Khidki Web वेब सीरीज के बारे मे बताएंगे जिस वेब सीरीज को ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखकर बहुत ही ज्यादा लुफ़त उठाने वालें हैं। और इसे गूगल पे (khidki web series cast) को बहुत सर्च किया जा रहा है और इस वेब सीरीज का नाम है खिड़की ।

Khidki web series:

Khidki Web Series एक रोमांटिक और ड्रामा से भरा हुआ है इस वेब सीरीज को 24 फ़रवरी 2023 को रिलीज किया गया था इस वेब सीरीज मे आपको एक ऐसे लड़के की कहानी है जो एक बार कॉलेज जाते समय वह एक प्रेमी जोड़े को रोमांस करते हुए देख लेता है और वह वहाँ पे उत्तेजित होकर उसके भी मन मे रोमांस करने के मन करने लगता है और वह जब घर जाता है तो वह अपने घर के नौकरानी के साथ ही शारीरिक संबंध बनाता है।

जो की इस कहानी का मोटिव है की सेक्शुअल इच्छा एक कोरोना वाइरस की तरह है जो बहुत तेजी से जंगल के आग की तरह हर जगह फैल रहा है और आज कल के युवा इसका शिकार होते जा रहे हैं। इस वेब सीरीज मे रुकस खंडागले, जयश्री गायकवाड, अलिना सेन, लीना सिंह, फु जायसवाल, हिरल रादड़िया और नह गुप्ता ने अपनी भूमिका निभाई है।

All details of khidki web series

नामखिड़की (2023)
रिलीज प्लेटफॉर्मullu original
Categoryरोमांस , ड्रामा
रिलीज तारीख24 फ़रवरी 2023
भाषाहिन्दी
सीजन1
कास्टरुकस खंडागले, जयश्री गायकवाड अलिना सेन, लीना सिंह, फु जायसवाल,  हिरल

Khidki web series cast

तो अब हम इस वेब सीरीज के कास्ट के बारे मे आपको बताते है तो हैं यह-

रूक्स खंडगले

यह एक इंडियन मोडेल है इनका जन्म 24 सप्टेंबर 1994 को मुंबई महाराष्ट्र मे हुआ था। और वह अपने ऐडल्ट रोल और वेब सीरीज के लिए जानी जाती हैं।और अब तक वह न जाने कितने ओटीटी प्लेटफॉर्म पे काम कर चुकी हैं जैसे hotshots,Nuefliks, Ullu, cine prime, Wax Entertainment हैं। वह बहुत से फोटोशूट करवा चुकी हैं यहा तक की इनके फोटो कई मैगज़ीन पे आपको देखने को मिल जाएंगे।

रूक्स खंडगले ने अब तक बहुत से ऐडल्ट हिन्दी वेब सीरीज जैसे: फासला (2020,hosshots), घाट घाट का पानी (2020,Nuefliks), पलंग तोड़ (2020,ullu), दो हसीना (2023,Wax एनर्टैन्मन्ट) मे नजर आए चुकी हैं साथ ही मे वह टीवी-मिनी सीरीज मे भी नजर आए चुकी हैं उनकी मिनी सीरीज है ,सामने वाली खिड़की (2020,ullu), takk (2020,ullu),धन्नो दूधवाली(2023,Cine Prime)।

वह एक धार्मिक महिला भी हैं वह अपने सोशल मीडिया पे समय समय पर गणेश भगवान के साथ पिक्चर शेयर करती रहती हैं।और वह इन सब के साथ इस डिजिटल दुनिया मे अपना खुद का दो यू ट्यूब चैनल चलती हैं जहां उनके पहले चैनल पे 6.04k susbscribers हैं वही उनके दूसरे यू ट्यूब चैनल पर 1.73k सुसबक्रीबर्स हैं।

जयश्री गायकवाड

जयश्री गायकवाड का जन्म 1988 मे पुणे महाराष्ट्र मे हुआ था वह एक इंडियन मोडेल हैं वह अपने वेब सीरीज के नामों से जानी जाती हैं। वेबस सीरीज मे हाई डिमैन्ड रहता हैं यहाँ तक का सफर उन्होंने खुद अकेले ते किया है। उन्होंने पगलेट (2021) वेब सीरीज से वेब सीरीज के दुनिया मे डैब्यू किया था साथ ही उन्होंने कई वेबसीरीज लाइक puddan(2021), करो ना (2023), और मुंशी जी (2023) मे काम किया है । इन सभी वेब सीरीज मे अपने कामों से सभी ऑडियंस का ध्यान अपनी तरफ खिचने को मजबूर कर देती हैं। और इनके वेब सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही करन की इनकी डिमांड बढ़ती जा रही है।

नेहा गुप्ता

नेहा गुप्ता का जन्म 26 नवंबर 1991 न्यू दिल्ली मे हुआ था वह अपने सीरीज वासू(2022), दामाद जी(2023), और वर्जिन फ्रेंड(2023) मे अपने बेहतरीन कामों से जानी जाती हैं । इसके बाद वह लगातार काम करती आए रही हैं और वह अपने दर्शकों का दिल जीतते जा रहीं है। साथ ही मे उन्होंने अनेकों वेब सीरीज लाइक पहरेदार(2022-23), कुकर की सिट्टी(2023),प्यार इधर उधर (2023), कुवरी दुल्हन(2023), गर्ल हॉस्टल(2023) जैसे वेब सीरीज मे काम कर चुकी हैं।

आलिन सेन

आलिन सेन एक इंडियन मोडेल है इनका जन्म 29 जून 1990 झारखंड मे हुआ था उन्होंने अपने बेहतरीन काम और अंदाज के वजह से लोगों का दिल जीत लिया है वह नीलामी(2023), गरम मसाला(2023), खिड़की(2023) मे कामों की वजह से भी जानी जाती है। और लोगों को अपनी तरह आकर्षित कर लिया इसके साथ ही वह कई सीरीज जैसे जलेबी बाई(2022), एस आई एम हंग्री(2020)मे भी काम कर चुकी है।

हिराल रदड़िया

यह एक इंडियन अभिनेत्री हैं इनका जन्म 7 अप्रैल 1989 को दिल्ली मे हुआ था। वह अपने हॉट अंदाज से दर्शकों का दिल चुकी हैं जिसे दर्शक उनके अगली सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते है। उन्होंने कई सीरीज जैसे पेंटर बाबू(2023), दे दे प्यार दे (2023), चढ़ती जवानी(2023),मजनू चाचा , ये आशिक़ी , गुबारे वाली , रैन बसेरा जैसी सीरीज मे काम कर चुकी हैं।

लीना सिंह

लीना सिंह का जन्म 11 दिसम्बर 1997 को हुआ था। वह अपने एक अलग अंदाज और हॉट सीन से दर्शकों का दिल जीतने मे माहिर हैं वह अब तक कई वेबसीरीज मे काम कर चुकी हैं उन्मे से है :बेसुध(2023), चरमशुख(2022-23), चुंबक (2023), भाभी का भौकाल(2023), लेडिज ट्रेलर(2023),बदन(2023), तोहफा(2023), खिड़की(2023), गुलाबों(2022), रजनी कांड(2022), जैसी सीरीज मे काम कर चुकी हैं अब तक की उनकी हिट सीरीज है पौराशपुर(2023) जिसे लीला सिंह ने डैरेक्ट किया था।और इसी तरह की ताजा न्यूज के लिए Thetazanews24 से जुड़े रहिए |

इसे भी पढ़े :-KGF Star Birthday पर हुई उनके तीन फैन्स की मौत, Yash ने परिवार वालों से मिलकर बाटा दुख और जताई संवेदना !

Leave a Comment

देखे