Ranbir Kapoor Viral Video: रणबीर कपूर ने धार्मिक भावनाओं को पहुंचाया ठेस,और वायरल होने के बाद दर्ज हुई काम्प्लेन!

Ranbir Kapoor Viral Video:रणबीर कपूर की क्रिसमस पार्टी के बाद हुआ | वीडियो वायरल ने सोशल मीडिया की हलचल मचाई दी है | और अभिनेता क्लिप में जय माता दी बोलकर बुरी तरह फंस गए हैं। और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आलिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता को भुना रहे हैं।और इसी कड़ी में अभिनेता बीते दिन परिवार संग क्रिसमस सेलिब्रेट करते नजर आए है। और इस अवसर पर रालिया ने मिलकर अपनी बेटी राहा का चेहरा पहली बार दिखाया। राहा की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।और रणबीर कपूर भी अपने एक क्रिसमस सेलिब्रेशन वीडियो को लेकर चर्चाओं का विषय बन गए हैं। और वीडियो में अभिनेता की एक गलती ने हर किसी को हैरान कर दिया है। और साथ ही अब रणबीर कपूर के खिलाफ कम्प्लेन दर्ज हो गई है। 

Telegram Group Join Now

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और उनके परिवार के खिलाफ सनातन धर्म के धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए | और एक वकील ने मुंबई के घटनाओं पर पुलिस स्टेशन में कम्पलें पत्र लिखा है और अपनी कम्पलें में कपूर परिवार ने जो कथित तौर से यह अपमान किया है उसके लिए उन लोगों के ख़िलाफ IPC की धारा 295, 509, और 34 के तहत FIR दर्ज करने की मांग किया है और कम्पलें संजय दीनानाथ तिवारी के द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट के वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा के माध्यम से किया गया है|

कम्पलें पत्र में बताया गया है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और जिसमें दिखाई दे रहा है और केक पर शराब डालकर अग्नि की आहुति देकर हिंदू देवताओं का आवाहन किया गया है. और कम्पलें पत्र में बताया गया है और रणबीर कपूर ने अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया था और इस दौरान उनके परिवार के सभी बड़ों के साथ ही बच्चे भी मौजूद थे और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में एक केक के ऊपर वाइन डाली जाती है, और जय माता दी बोलकर रणबीर कपूर ने उसमें आग लगाते नजर आते है |

Ranbir Kapoor Viral Video :एडवोकेट ने लगाया धार्मिक भावनाओं का इल्जाम

एडवोकेट का कहना है कि शराब डले केक को आग लगाने और फिर ‘जय माता दी’ बोलने की वजह कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए उन्होंने घाटकोपर पुलिस स्टेशन, मुंबई में रणबीर कपूर के खिलाफ कम्पलें दर्ज कराई है।

बुरे तरह से फंसे रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor Viral Video: ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया के जरिए सामने आया रणबीर कपूर का। क्रिसमस का ये वीडियो कुछ इस अंदाज में वायरल हुआ और हर कोई हैरान में पड़ गयें | और रणबीर कपूर का ये मामला एक बन्द कमरे की पार्टी से निकलकर सीधे थाने तक जा पहुँचा। जो वीडियो वायरल है और उसमें रणबीर कपूर एक केक को आग लगाते नज़र आ रहे हैं और साथ ही जय माता दी बोलते दिखाई पड़ रहे हैं। और सोशल मीडिया पर लोग जमकर रणबीर कपूर को ट्रोल कर रहे हैं। और बात उस वक़्त और बिगड़ी जब खुलासा हुआ कि रणबीर कपूर जिस केक को आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं उसमें शराब पड़ी हुई थी और उनके मुंह से जय माता दी |

Ranbir Kapoor Viral Video मे ये लोग भी थें शामिल

इस पार्टी में रणबीर कपूर के साथ नव्या नंदा, आलिया भट्ट, राहा कपूर, अगस्त्य नंदा, निखिल नंदा, करिश्मा कपूर, उनके बच्चे समैरा और कियान, रणधीर कपूर, रीमा जैन, नीला देवी, बबीता कपूर समेत कपूर खानदान से जुड़े कई सारे लोग थे।

कपूर खानदान की क्रिसमस पार्टी 

Ranbir Kapoor Viral Video: बताया जा रहा है कि कपूर खानदान ने क्रिसमस के मौके पर एक पार्टी रखी थी। और इस पार्टी में कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाले सभी लोग एक छत के नीचे फेस्टिवल का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं।और इसी बीच रणबीर कपूर ने एक हाथ में शराब पड़े है और जोर से बोले जय माता दी। जो की काफी तेजी से सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के इस वीडियो की लोगों ने जमकर आलोचना की। और इसी वीडियो के आधार पर एक वकील साहब ने थाने का दरवाजा खटखटाया है और एक्टरके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। 

कपूर खानदान का त्योहार

हालांकि इस संदर्भ में अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि पुलिस ने रणबीर कपूर के खिलाफ वो एफआईआर दर्ज की भी है या नहीं। साथ ही इस मामले में ताजा सूरते हाल क्या है इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है। ये बात तो सारा बॉलीवुड अच्छी तरह से जानता है कि कपूर खानदान किसी भी त्योहार को जमकर और जीभरकर मनाता है और उसमें खानदान के अलावा कई लोगों को शामिल किया जाता है। इस बार के क्रिसमस के मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी साहा कपूर का फेस भी रिवील किया उसे मीडिया से रू ब रू करवाया। राहा एक साल की हो चुकी है। 

इसे भी पढ़े :- Alakh Pandey Networth:-अलख पांडे के कुल सम्पति के बारे में जानकर आपके होश जाएँगे!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment