Premi premika ka video: इसे कहते हैं सच्चा प्यार आशिक ने दुल्हन को मंडप से ले गया फिल्मी अंदाज मे:

Premi premika ka video: दोस्तों आपको तो पता ही होगा की हमारे भारत मे अधिकांश फिल्मे प्यार मोहब्बत पे ही बनती हैं। जिनसे हमारे देश जे युवा लोग बहुत ही प्रभावित होते जा रहे हैं। और वह ईन फिल्मों से इतने प्रभावित होते हैं की यह फिल्म की स्टोरी को अपने रियल लाइफ मे उतारने की कोसिस करते हैं।

Telegram Group Join Now

आपको आए दिन सोशल मीडिया पे ऐसी बहुत सी घटनाए देखने को मिलती हैं जिसमे प्यार मोहब्बत के लिए लोग फिल्मी अंदाज अपनाते हैं। आज हम ऐसे ही कुछ एक प्रेम कहानी की बात करेंगे जिसमे प्रेमी ने अपने प्रेमिका को मंडप से सबके सामने बाइक पे बैठा कर ले गया। और इसका विडिओ सोशल मीडिया पे तेजी से वायरल हो रहा है। यदि आप इस फिल्मी प्रेम कहानी के घटना को जानना चाहते हैं तो आप हमारे पोस्ट के अंत तक बने रहिए ।

प्रेमी अपने प्रेमिका को सबके सामने से लेकर हुआ फरार:

मंडप सजा था सब मेहमान जूट चुके थे सभी शादी का इंतजार कर रहे थे चारों तरफ चमक और सबके चेहरे पे खुशी झलक रही थी। दूल्हा अपने बरातियों के साथ धूम धड़ाके के साथ अपनी दुल्हन को लेने पहुंचा था। लेकिन होता वही है जो ऊपर वाला चाहता है सबके चेहरे की खुशी अचानक से गायब हो गयी।

दोस्तों जैसा की आप विडिओ मे देख सकते हैं की दुल्हन अपने शादी से खुश नहीं लग रही है। हैरानी की बात तब होती है जब उसके आशिक को इस बात की भनक पहुँच जाती है की वह अपने शादी से खुश नहीं है तब वह एक दम फिल्मी अंदाज मे अपने दोस्तों के साथ अपने दबंग मित्रों के साथ वह शादी के जगह पहुँच जाता है।

फिर आगे का सीन पूरा फिल्मी अंदाज मे देखने को मिल रहा है जिसमे वह अपने बाइक के साथ शीध मंडप मे पहुँच जाता है और उसके दबंग दोस्त मंडप के चारों तरफ एक सुरक्षा घेरा बनाते हैं और दुल्हन भी जल्दी से मंडप से उठाकर बाइक पे बैठ जाती है और अपने प्रेमिका के साथ भाग जाती है। और उसके माता पिता और सभी रिश्तेदार देखते रह जाते हैं और बेचारा दूल्हा भी कुछ नहीं कर पाता है। और यह विडिओ सोशल मीडिया पे बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लोग बॉलीवुड फिल्म के नकल बात रहे हैं। यह विडिओ इंस्टाग्राम फेसबूक, हर जगह आपको देखने को मिल जाएगा।

आज कल यह तो अब आम बात हो गई लोग घरों से भागकर शादी कर ले रहे हैं लेकिन यहाँ तो शादी के मंडप से ही दोनों आराम से सबके सामने से भाग गए। कई लोग इसे सच्चा आशिक तो कई लोग इन्हे गाली भी दे रहे हैं और कई लोग इसे बॉलीवुड का बुखार बात रहे हैं।


Premi premika ka video: दुल्हन ने भी देखाई दबंगई:

Premi premika ka video: आज कल प्यार के चक्कर मे लोग अपने माता पिता के प्यार को भी भूल जाते हैं और उनके इज्जत को भी ध्यान नहीं रखते हैं। इस विडिओ मे भी लड़की ने कुछ ऐसा ही किया वह सबके सामने मंडप मे अपने शादी से उठकर अपने आशिक के बाइक पे बैठ जाती है और उसके मम्मी पापा देखते रह जाते हैं। और उसके इस दबंगई से उसके माता पिता हैरान रह जाते है ।


Premi premika ka video: हालांकि आपको बात दे की हम इस बात की पुष्टि नहीं कर पाए हैं की यह एक प्रैन्क का है या रियल है । इस विडिओ के अब तक मिलियन मे व्यूज आए चुनके हैं और सभी लोग अपना जबरदस्त रिएक्शन भी दे रहे हैं। आप अपनी इस विडिओ पे क्या राय देना चाहेंगे? नीचे कमेन्ट करके बताएं।

इसे भी पढ़े : 5G Internet: Jio और Airtel लेकर आने वाली पेड रिचार्ज अब नहीं मिलेगा 5G इंटरनेट के मजा !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment