Oppo Reno 11Phone:ओप्पो आपके लिए लेकर आया है,प्रीमियम स्मार्टफोन, डिस्प्ले और कैमरा देख दंग रह जाएंगे!

Oppo Reno 11Series:OPPO ने हाल ही मे एक नई फोन लॉन्च करने का ऐलान किया किया है । जो की यूजर्स को काफी पसंद आने वाला है । OPPO surprise के तौर पर Oppo Reno 11 और Oppo Reno 11 Pro को जल्द ही भारतीय मार्केट मे लाने वाला है । ऑपपो का यह फोन चीन के मार्केट मे November मे ही लॉन्च हो गया था । भारत मे भी लोग इस फोन का बेसबरी से इंतजार कर रहे है । क्या आप भी OPPO कंपनी के स्मार्टफोन को पसन्द करते हैं यदि हा तो इस नए 5G फोन के बारे में जानना चाहते हैं तो आप हमारे इस Blog मे बने रहिए ,हम आपको इस फोन के बारे मे पूरी जानकारी देंगे ।

Oppo Reno 11Phone Specification

OPPO के इस फोन की Specification की बात करे तो ,OPPO का यह नया फोन एंड्रॉयड के नए वर्ज़न के साथ यानि की Android v14 के साथ लॉन्च होगा इसके साथ आपको ColorOS 14 भी मिलेगा । आपको इस फोन मे Qualcomm का latest प्रोसेसर Snapdragon 8 Plus Gen1 मिल जाएगा। यह फोन आपको 12GB RAM तथा 256GB Internal Storage के साथ आपको मिलेगा ।  

Oppo Reno 11pro कैमरा क्वालिटी

अब हम आपको बताने वाले है Oppo Reno 11 Pro के कैमरे के बारे मे , इस फोन के कैमरे के मे आपको Triple Camera सेटअप देखने को मिलेगा जिसमे आपको 50MP का वाइड ऐंगल प्राइमेरी कैमरा तथा 8 MP का अल्ट्रा वाइड ऐंगल कैमरा और इसके साथ 32MP का टेलीफ़ोटो कैमरा जिसके साथ 20x का डिजिटल ज़ूम , 2x का ऑपटकल ज़ूम आपको देखने को मिल जाएगा । आपको इस फोन मे एक बेहतरीन फ्लैश्लाइट भी देखने को मिलेगा । कैमरे की क्वालिटी की बात करे तो इसमे आपको प्राइमेरी कैमरे से 4K 30fps पर विडिओ रिकार्ड कर पाएंगे और आगे की तरफ से , जो की आपका 32MP का वाइड ऐंगल का सेल्फ़ी कैमरा है  आप उससे 4K मे 30 fps पर विडिओ रिकार्ड कर पाएंगे ।

Oppo Reno 11Pro की प्रोसेसर और डिस्प्ले

Oppo Reno 11 Pro की Processor की बात करे तो आपको इस फोन मे आपको काफी बेहतरीन प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा जो की काफी काफी पावरफूल है इसमे आपको Qualcomm का पावरफूल Processor Snapdragon 8 plus Gen 1 देखने को मिलेगा । यह प्रोसेसर हाई स्पीड 5G नेटवर्क को भी सपोर्ट करता है । यदि आप भी Game खेलने का काफी शौकिन है तो यह फोन आपके लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है क्योंकि इस फोन का परफॉरमेंस काफी तगड़ा है इससे आपको कोई lag देखने को नहीं मिलेगा । और फोन के गरम होने की समस्या भी नहीं आएगी ।

 अब हम आपको Oppo Reno 11 Pro के डिस्प्ले के बारे मे बात करेंगे । इस फोन की डिस्प्ले क्वालिटी काफी बढ़िया देखने को मिलेगा जिसमे आपको 6.74 इंच का बड़ा OLED डिस्प्ले स्क्रीन मिल जाएगा । और इस फोन के रेसोल्यूशन की बात करे तो 1240×2772 पिक्सल का मिलेगा । इसके साथ 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी उपलब्ध है और साथ ही साथ 451 PPI डेन्सिटी भी मौजूद है । ये सारे फीचर मिल कर फोन को काफी स्मूद चलने मे मदद करेंगे ।

Oppo Reno 11Pro की बैट्री और चार्जर

अब हम आपको बताने वाले है Oppo Reno 11 Pro के Battery और charger के बारे मे  । इसमे आपको 4700 mAh की बड़ी बैटरी लाइफ मिल रही है जो की काफी लंबे समय तक आपका साथ देगी । और चार्जर की बात करे तो आपको 80W का सुपर फ्लैश चार्जिंग USB type-C के साथ मिलेगा । इस फोन को पुआ चार्ज करने मे आपको 27 मिनट का समय लब सकता है और एक बार पूरा चार्ज होने पर ये फोन 7 से 8 घंटे तक आसानी से इस्तेमाल कर सकते है ।

Oppo Reno 11 Pro: Launch date in India

OPPO का Oppo Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन भरतीय बाजार मे लॉन्च होने की बात करे तो ये फोन 11 जनवरी 2024 को होने वाली है जबकि यह फोन चीनी मार्केट मे नवंबर 2023 मे ही लॉन्च हो चुका है ।इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे |

इसे भी पढ़े :-Ira Khan Weeding:आमिर खान की बेटी आयरा खान के शादी मे, बनियान मे पहुंचे दूल्हे नूपुर शिखरे और उनके फ़्रेंड्स!

Leave a Comment

देखे