Ira Khan Weeding:आमिर खान की बेटी आयरा खान के शादी मे, बनियान मे पहुंचे दूल्हे नूपुर शिखरे और उनके फ़्रेंड्स!

Ira Khan Weeding:आज कल हर कोई अपने शादी को एक अनोखी तरह से करना चाहता है जिसके लिए वह तरह तरह के तरीके को अपनाते हैं जो आए दिन सोशल मीडिया पे वायरल होते हैं । कुछ ऐसे ही नए अंदाज मे नजर आए आमिरखान के दामाद नूपुर शिखरे जो की वह अपने साथियों के साथ न ही घोड़े पे न ही कार मे न ही शेरवानी मे बल्कि बनियान मे ही वेडिंग वेन्यू तक पहुंचे जिसमे वह स्पोर्ट्स वियर मे दिख रहे हैं ।और आमिर खान ने अपने दामाद का गले लगाकर किया स्वागत और 3 जनवरी 2024 को आमिर खान की बेटी आयरा खान ने नूपुर शिखरे के साथ बंधन मे बंध गए ।  जो की बहुत लंबे समय से  एक दूसरे के रीलैशन्शिप मे थे।  नूपुर शिखरे का यह नया अंदाज सोशल मीडिया पे बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Ira Khan Weeding:आयरा और नूपुर शिखरे की कब शुरू हुई कहानी

Lockdown मे न जाने कितनी घटनाए हुई कुछ अच्छी कुछ बुरी तो किसी के लिए यह प्यार के मौसम बन गए उन्ही मे से एक हैं आयरा और नूपुर शिखरे की लव स्टोरी जो की lockdown मे शुरू हुई थी। lockdown मे आयरा अपने पिता आमिरखान के घर ही रहती थी। उसी समय आयरा और फिटनेस्स ट्रैनर नूपुर शिखरे का एक फिटनेस सेशन्स के दौरान मुलाकात हुई । और जल्द ही इन दोनों के बीच काफी अच्छी बान्डिंग हो गई और फिर क्या जल्द ही दोस्ती उनकी प्यार  मे बदल गई ।

आयरा खान अपने पापा की तरह फिल्म जगत मे न जाकर एक अपनी अलग ही चॉइस बना ली उसके बाद भी आएर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेस सुर्खियों मे रहती हैं। आयरा और नूपुर शिखरे की ग्रांड रिंग सेरेमनी इटली मे पिछले साल हुई थी। भले ही इनकी सगाई इटली मे हुई लेकिन इनकी शादी अपने मुल्क भारत और अपने रीति रिवाजों के साथ 3 जनवरी 2024 को सम्पन्न हुई।

Ira Khan Weeding:आमिर खान ने गले मिलकर किया अपने दामाद का स्वागत

नूपुर शिखरे जब अपने दोस्तों के साथ ब्लैक बनियान और व्हाइट शर्ट मे दौड़ते हुए अपने दुल्हनिया आयरा खान को लेने वेडिंग वेन्यू पहुंचे तब आमिर खान ने अपने दामाद को गले लगा कर किया स्वागत और फिर उनके बकियों के बरातियों को भी हाथ मिलाकर  किया स्वागत । आमिर खान अपने बेटी आयरा के शादी मे व्हाइट कलर के कुर्ता और पायजामा मे नजर आयें।

 नूपुर शिखरे का ढोल पे थिरकते हुए और अजीबो गरीब अंदाज का  विडिओ हुए वायरल

आमिर खान की लाड़ली बेटी आयरा खान और दामाद नूपुर शिखरे अपने शादी को खास बनाने के लिए एक नया और अजीबो-गरीब अंदाज चुना जो की इस समय सोशल मीडिया पे खूब शूरखियाँ बटोर रही है इनके शादी के एक नहीं न जाने कितने विडिओ वायरल हो रहे हैं एक मे आयरा और नूपुर साथ मे बैठे नजर या रहे है और आमिर खान उन दोनों को आशीर्वाद देते हुए नजर आआ रहे हैं।

नूपुर शिखरे जब अपने वेडिंग वेन्यू पे पहुंचे तो वह ढोल के बिट पे जमकर नाचा और बीच बीच मे वह अपने स्मार्ट वाच के तरफ भी नजर रखते हुए नजर आयें । नूपुर के साथियों ने उन्हे ढोल पे बैठा कर खूब डांस किया और बरातियों ने भी जमकर ठुमका लगाया जो की सोशल मीडिया पे तेजी से वायरल हो रहा है ।

इनके शादियों के वायरल वीडियोज़ पे लोगों ने भरकर किया कमेन्ट

एक ने लिखा की “दुल्हनिया प पहला दूल्हा है जो इस अंदाज मे अपनी ही शादी मे पहुँचा” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा की “यह शादी काम स्पोर्ट्स ज्यादा लग रहा है”।अपने शादी के कुछ वक्त पहले ही आयरा ने भी अपने कैजुअल लुक मे शेयर की थी कुछ तस्वीरें।

कब और कहाँ होगा रीसेप्शन

सेलेब्रिटीज लोग चाहे वह बॉलीवुड के स्टार हो या फिर साउथ फिल्म के स्टार या फिर कोई भी सेलेब्रिटीज हो वह अपने शादियों मे कुछ जान पहचान लोगों को ही इन्वाइट करते हैं। लेकिन उनकी रीसेप्शन मे सभी फिल्म जगत के सितारे एक साथ नजर आते हैं।

आमिर खान ने भी अपने बेटी के शादी मे केवल कुछ खास जान पहचान लोगों को ही इन्वाइट किया था। जिसमे उनकी बेटी और नूपुर शिखरे ने 3 जनवरी को  निगाह कुबूल किया । और इन दोनों की रीसेप्शन की डेट 13 जनवरी को फिक्स किया गया है और इनके रीसेप्शन मे भी बड़े बड़े सेलेब्रिटीज को इन्वाइट किया गया है जो सभी एक साथ नजर आयनेगे । आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा खान की रीसेप्शन को शानदार पार्टी आयोजित की है जो मुंबई मे सम्पन्न होगा।इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें thetazanews.com पर फालो करे |

इसे भी पढ़े :-Bigg Boss 17 News: अनुराग ने कहा मुनव्वर को नामर्द और किया रोस्ट, जाने किसे बताया बिग बॉस 17 का विनर!

Leave a Comment

देखे