Ola के इलेक्ट्रिक गाड़िया Ola S1, Ola S1 X+, Ola S1 pro मे हुई भारी गिरावट जल्दी करें, फरवरी के एंड तक ही है ऑफर

Ola :हेलो दोस्तों आपका मेरे नए पोस्ट मे स्वागत है। अगर आप भी कोई ola की इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहें हैं और वह भी कम दामों मे तो अब आपका इंजर हुआ खत्म, और गाड़ी लेना हुआ आसान क्योंकि आज हम ऐसे ऑफर के बारे मे बताने जा रहें है जीसे पढ़कर आप भी चौकने वाले हैं।

Telegram Group Join Now

दोस्तों जैसे की मैंने कहा की अब गाड़ी लेना हुआ आसान तो इसकी वजह है ola इलेक्ट्रिक गाड़ियों की भारी छूट है जो की केवल फ़रवरी के लास्ट तक ही सीमित है। तो अगर आप भी इलेक्ट्रिक गाड़ी लेने की सोच रहें हैं तो जल्दी लें ले  क्योंकि इसमे आपको 25,000 तक के ऑफर मिलने वालें है जो की केवल फ़रवरी तक ही सीमित रहने वाली है।

आखिर क्या है छूट?

तो दोस्तों आपको बात दें की ola इलेक्ट्रिक ने अभी फिलहाल ही मे अपने तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 X+, S1 air और S1 प्रो के दामों मे भारी छूट की बात बताया है। कंपनी ने अपने इस गाड़ियों मे 25,000 तक की छूट दे रही है जो की उसने इसे फ़रवरी तक ही बताया है। जिससे अब इस गाड़ी को हर कोई लेने की सोच रहा है।

तो चलिए जानते हैं की किस-किस गाड़ी पे कितना छूट यही और उसकी पहली कीमत क्या थी।इस भारी छूट की सिलसिला मे सबसे पहले हम ola S1 X+ की बात करें तो पहले इसकी शोरूम कीमत 1.10 लाख थी जो अब इस छूट के बाद आपको केवल 84,999 रूपये मे ही मिल रही है।

Ola s1 air के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत पहले मार्केट मे 1,20,000 थी जिसमे आपको भारी कीमत 15,000 तक की छूट मिल रही है जो अब आपको 1.05 लाख रूपये मे ही मिल रही है।और वही इसकी सबसे महंगी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें ओला एस1 प्रो जो अब लगभग 17,500 तक सस्ती हो गई जिससे अब इसकी कीमत घटकर 1.30 लाख हो गई है।

क्या इनके कीमत के साथ इनके फीचर्स मे भी हुई है गिरावट?

अब आपके मन मे सवाल आ रहा होगा की इन गाड़ियों के कीमत मे इतना गिरावट आने की आखिर वजह क्या हो सकती है, कहीं यह अपने गाड़ियों के फीचर्स मे तो भी कोई गिरावट नहीं की हैं? तो इसके लिए आप निश्चित हो जाइए क्योंकि कंपनी ने अपने फीचर्स से लेकर कोई समझौता नहीं की है। वह केवल अपने ग्राहकों के लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है वह भी सीमित टाइम के लिए। आपको इन गाड़ियों मे पहले की तुलना मे ही सब कुछ वही मिलेगा इसमे आपको कोई भी अंतर नहीं दिखेगा। तो आप इसके बारे मे बेफिक्र रहिए।

Ola S1 pro

Ola S1 pro यह कंपनी की सबसे बेहतरीन और टॉप इलेक्ट्रिक स्कूटर मे से एक है जिसमे आपको 11 किलो वाट की बैटरी मिलती है। जिसकी वजह से यह 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे की बरफ़्तार केवल 2.6 सेकंड मे ही पकड़ लेती है। और इसकी टॉप स्पीड है 120 किलो मीटर प्रति घंटे हैं।

Ola S1

-Ola

वही ओला की s1 वर्जन की बात करें तो आपको इसमे राइडिंग रेंज 121 किलो मीटर की और टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति  घंटे की हैं। इसमे 5500 वाट की पावर, 58 nm टार्क जनरेट करती  है औ इसकी बैटरी केवल 5 घंटे मे ही चार्ज हो जाती है। इसके फीचर्स मे आपको टच स्क्रीन, डिजिटल ओडोमीटर, हिल असिस्ट, एंटी थेफ्ट सिस्टम,डिजिटल सपीडोमीटर, जैसे कई फीचर्स आपको मिल जाते हैं।

Ola S1 X+

और इसके ola S1 X+ की बात करें तो इसमे 151 km/charge तक की रेंज देती है। इसकी बैटरी छमता 3 kwh की है जो 6 kw का पावर देती है और इसकी टॉप स्पीड है 90 km/hr इसके साथ आपको बैटरी की 3 साल की वॉरन्टी भी मिलती है।

इसे भी पढ़े :- Microlino: कार है या फ्रीज आप भी हो जाएंगे देखकर कन्फ्यूज, जाने बवाल फीचर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment