Nokia X50 5G: नोकिया लेकर आया है दुनिया का सबसे पतला फ़ोन और कैमरा ऐसा की DSLR भी फ़ैल !

Nokia X50 5G: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है मै आपको बताने वाला हु की नोकिया ने बहुत सी स्मार्टफोन कंपनी ने इस अपनी नई नई स्मार्टफोन निकली है , और इस बार नई साल पर Nokia ने अपनी स्मार्टफोन Nokia X50 5G को लांच करेगा है , इसकी फीचर और लुक को लोग देखकर nokia की इस स्मार्टफोन को लेने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। इसके अंदर 200 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है। जो काफी बड़ी कैमरा है। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं में बना नोकिया का Nokia X50 5G स्मार्टफोन है|

Nokia

नोकिया एक बहुत पुरानी कंपनी है। और यह अपनी स्मार्टफोन से लोगो के दिलो पर राज करती है। और इस स्मार्टफोन में फीचर्स काफी तगड़ा दिया गया है। और इस नई साल पर नोकिया एक बहुत खतरनाक स्मार्टफोन को लांच करने जा रही है। यदि आप एक बेहतरीन और नई टेक्नॉलजी का स्मार्टफोन लेने चाहते है, तो नोकिया का यह स्मार्टफोन Nokia X50 5G आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन रहेगा।

Nokia X50 5G

इस स्मार्टफोन की बात करे तो नोकिया की यह स्मार्टफोन Nokia X50 5G लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इसमें सबसे तगड़ी कैमरा और फीचर्स के साथ जल्द ही लांच किया जायेगा मार्केट में , और इस स्मार्टफोन को लेने के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार केर रहे है।

Features

नोकिया की इस स्मार्टफोन Nokia X50 5G की फीचर्स की बात करे तो इसमें काफी तगड़ी फीचर्स दिया गया है। इसमें बेजल कम दिया गया और स्मार्टफोन काफी पतला है|

Processor

-Nokia X50 5G

नोकिया की इस Nokia X50 5G स्मार्टफोन की बात करे तो इसमें काफी तगड़ी प्रोसेसर दिया गया है जो की Qualcomm Snapdragon 775 Chipset प्रोसेसर है। जो की नई टेक्नोलॉजी का प्रोसेसर यूज़ किया है। आसानी से गेमिंग कर सकते है।

Display

इस Nokia X50 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.8 इंच का फूल HD प्लस का डिस्प्ले दिया गया है। और इस स्मार्टफोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है ,हमेसा से ही नोकिया का स्मार्टफोन लोगो को पसंद आया है ,और डिप्लॉय प्रोटक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट मिलता है|

Ram

इस स्मार्टफोन की रैम की बात करे तो इसमें आपको 8GB रैम से लेकर 12 GB रैम दिया गया है ,और इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात करे तो इसकी स्टोरेज 256 GB से लेकर 512 GB तक का आपको स्टोरेज दिया गया है।

Price

इस स्मार्टफोन Nokia X50 5G की प्राइस की बात करे तो इसकी प्राइस ₹52,999 से स्टार्टिंग प्राइस है।

Camera

इस Nokia X50 स्मार्टफोन की कैमरा की बात करे तो इसकी कैमरा 200 मैगपिक्सिल का मेन कैमरा दिया गया है। जो की बहुत से स्मार्टफोन की कंपनियों ने अभी तक इतना बड़ा मेगापिक्सेल का कैमरा नहीं दिया और आप एक कैमरा लवर है तो आप इस स्मार्टफोन को ले सकते है। और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और साथ में 10 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा की बात करे फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सेल का कैमरा है।

Battery

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें 8000 mAh का बैटरी मिलता है। जो की लम्बे समय तक चलेगा इसकी बैटरी। और 80 watt की फ़ास्ट चार्जिंग भी दिया गया है। कुछ मिनट में स्मार्टफोन की बैटरी को फुल केर देगा। ऐसे को नये – नये फोन की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे |

इसे भी पढ़े :-Vivo & Oppo पत्ता साफ करने वाली, Samsung Galaxy A34 की यह 5G स्मार्टफोन जिसके फीचर्स को देखकर के लोग हुए दीवाने !

Leave a Comment

देखे