Yamha Xsr 155: अपने धांसू और कम बजट के साथ आई इंडिया मार्केट मे तहलका मचाने, जाने गजब के फीचर

Yamha Xsr 155: हेलो दोस्तों आपका मेरे इस नए पोस्ट मे स्वागत है। अगर आप भी यामाहा के किसी क्लैसिक लुक वाली बाइक की इंतजार मे थे तो अब आपका इंतजार समझे हुआ खत्म क्योंकि यामाहा ने अपने  न्यू बाइक के सीरीज को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। जो की यामाहा f1z को भी लुक और डिजाइन के मामले मे धूल चटा देगी। आपको बात दें की यामाहा ने अपने न्यू बाइक को परिचय करवाया है जिससे संबधित सभी जानकारी को हम आज आपके साथ साझा करेंगे तो इसके लिए आप हमारे साथ अंत तक बने रहिए।

Telegram Group Join Now

यामाहा xsr155 एक बहुत ही धांसू और अमेजिंग लुक वाली गाड़ी है। इस मोटरसाइकिल की डिजाईन को राइडर्स की पसंद और जो लोग एक ऐसे बाइक के तलाश मे थे जो हाइवै और सहर के गलियों मे भी धूम मचा दे तो उनको ध्यान मे रखते हुए डिजाइन किया गया है। यामाहा के फीचर्स एक शानदार पेरफ़ॉर्मेंस को सुनुसचित करती है। और यह सबका ध्यान अपने तरफ खिचने को मजबूर कर देती है। यामाहा xsr155 आपके पसंदीदा गाड़ियों के लिस्ट मे टॉप पे होने वाली है।

Yamha Xsr 155 2024

यामाहा xsr155 ने स्पोर्ट हेरिटिज से अपने इस डिजाइन को लिया है जो की यामाहा के xsr700-900 पे भी अप्लाइ किया है जो किसी और देश मे धूम मचा रही हैं। सिंगल सीट  इस बाइक को एक किलर लुक देती है इसमे आपको फूल एलईडी हेड लैंप, और फूल एलईडी टेल लाइट के साथ मिलता है।

टू-व्हीलर्स बाइक मैन्यफैक्चरिंग जापानी कंपनी यामाहा लगातार न्यू बाइक को लॉन्च करने मे लगी ही है। जिसकी तुलना r15 v4 सपोर्ट बाइक से की जा रही है।

Yamha Xsr 155 की शानदार फीचर्स

यह बाइक एक आधुनिक फीचर्स से लेस है जो इसको मार्केट मे एक अमेजिंग बाइक साबित करने मे साबित होगी। जो की इसमे एक से बढ़कर एक स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे इसमे आपको abs सिंगगल चैनल वाला, डिजिटल सपीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, फ्यूल अलार्म, ब्लूटूथ कॉननेक्टिविटी,वाईफाई जैसी सुबिधाएं मिलने वाली हैं जो आपके सफर और आसान और सुहाना बनाने मे मदद करती है।

Yamaha Xsr155 की अजब इंजन

-Yamha Xsr 155

यामाहा के r15 और mt 15 के साथ कxsr155 मे 155 सीसी सिंगगल सिलेंडर,4-स्ट्रोक फ्यूल, sohc इंजन दिया हुआ है। इसमे इंजन के साथ 6 स्पीड गियर बॉक्स का पेयर दिया गया है। यह 14.1 nm का टार्क को उत्पन्न करती है साथ ही मे 18.6 Ps का पावर जनरेट करती है।

Yamha Xsr 155 एक्सपेक्टेड लॉन्च डेट

यामाहा के इस बाइक को 2024 के जून मे लॉन्च करने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि अभी तक ऐसी कोई खबर कंपनी द्वारा नहीं आई है लेकिन यह 2024 मे ही लॉन्च होगी। आपको बात दोन की यामाहा के बाइक की सबसे अधिक मार्केट एशिया के भारत मे ही है। और उन्होंने कहा है की यह इंडिया मार्केट मे तहलका मचा देने वाली है। जिसकी वजह से हम इस बाइक जल्द ही भारत के सड़कों पे दौड़ते हुए देखेंगे।

Yamaha Xsr155 2024 की कीमत

जैसा की मैंने कहा की इस बाइक की 2024 मे लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है  जिसकी एक्सपेक्टेड कीमत रेंज 1,36,000 से लेकर 1,40,000 तक बताई जा रही है। अभी मार्केट xsr155 के जैसी  बाइक कवासकी w175, बजाज अवेन्जर क्रूज 220 और बजाज स्ट्रीट 160 हैं।

जब कभी भी यामाहा अपने न्यू बाइक को लॉन्च करता है तो वह कोई गलती की गुंजाइस नहीं छोड़ता और उसकी बाइक सभी स्मार्ट और आधुनिक फीचर्स से लेस होती हैं। यह बाइक आपको एक कम्फर्ट प्राइज़ और फीचर्स के साथ मिल रही है जो निश्चित करता है की यह बाइक राइडर्स के उम्मीदों मे खड़ा उतारने वाली है। इसकी कीमत 1.40 लाख होगी और जब भी यह भारत मे लॉन्च होगी तो यह ktm 125 duke के कीमत से काम्पिटिशन करने वाली है।

इसे भी पढ़े :- Yamaha Mt 09: अपने डरावनी लुक की वजह से होने वाली है युवाओं की पहली पसंद जाने तगड़ा फीचर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment