Yamaha Mt 09: अपने डरावनी लुक की वजह से होने वाली है युवाओं की पहली पसंद जाने तगड़ा फीचर

Yamaha Mt 09: हेलो दोस्तों आपका मेरे नए पोस्ट मे स्वागत है। क्या आप भी एक स्टाइलिश गाड़ी, वाइल्ड लुक और स्मार्ट फीचर्स से लेस गाड़ी के तलाश मे हैं। क्या आप भी अपने दोस्तों के साथ एक लंबी ड्राइव पे जाना चाहते हैं लेकिन आपके पास कोई किलर लुक वाली गाड़ी नहीं है। तो अब आपको फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं हैं। क्योंकि आज हम आपके लिए वैसे ही एक बाइक को लेकर आए हैं।

Telegram Group Join Now

Yamaha Mt 09

जी हाँ दोस्तों मई यमहा के लेटेस्ट वर्जन Yamaha Mt 09 की बात कर रहे हैं। जिसमे इस बार जापान की कंपनी यामाहा ने अपने इस बाइक को एक्सटेंशन के साथ इसे एक युनीक आइडीअ के साथ तरासा हुआ फ्यूल टैंक, एलईडी हेडलैंप, सिंगगल-पीस सीट,अंदर बेली एगजोसत सिस्टम और एलईडी टेल लाइट।

इस स्ट्रीट फाइटर बाइक मे एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया हुआ है और साथ ही मे इसके दोनों पहिया मे डिस्क ब्रेक दिया हुआ है जो आपके सेफ़्टी का ख्याल रखते हुए किया गया है।

इस बाइक को भारत के नौ जवानों को ध्यान मे रखते हुए तरासा गया है जो हर युवा की पसंद साबित हुई है। इस बाइक को मे कुछ कॉस्मेटिक अपडेट के साथ लॉन्च किया गया है। अगर आप भी इस बाइक के बारे मे सोच रहें हैं तो चलिए इसके कीमत फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे मे जानते हैं।

Yamaha Mt 09 की फीचर्स

-Yamaha Mt 09

यमहा के इस वेरिन्ट मे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले हैं इसमे आपको सबसे पहले 5-इंच का tft इनस्तुमेन्ट मिलता है जिसकी हेल्प से आप अपने मोबाईल को अपने बाइक के साथ कनेक्ट कर सकते है यहाँ तक की इस बाइक मे आप लॉक पासवर्ड भी लगा सकते हैं साथ ही मे ब्लूटूथ, वाईफाई ऑननेक्टिविटी sos मैसेज, काल अलर्ट जैसी बहुत सी सुविधाये हैं।  कंपनी ने इस बाइक मे यामाहा राइडर कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल भी जोड़ रखा है। 2024 मे लॉन्च होने वाली इस बाइक मे आपको 5  राइडिंग मोड मिलने वालें हैं जिसमे आपको 3 पृसेट और 2 कास्टमाइजेबल हैं।

Yamaha Mt 09 की दमदार परफ़ॉर्मेंस

यामाहा के इस बाइक मे आपको दमदार पेरफ़ॉर्मेंस देखने को मिलेंगे जो अपने युनीक तकनीकी को लेकर जल्द ही भारत मे लॉन्च होने वाली है। इसमे आपको 890 सीसी का लिक्विड कूल्ड फोर स्ट्रोक,Dohc तीन सिलेंडर वाला इंजन मिलने वाला है। और इस इंजन मे आपको 10,000 rpm पे 117.3 bhp का दमदार पावर और वहीं 7,000 के rpm पे 93 nm का टार्क जनरेट करता है।

इसकी अमेजिंग पावर की वजह से इस गाड़ी मे आपको 0 से 100 kmph की रफ्तार मात्र आप 3.4 सेकंड मे ही पकड़ सकते हैं। और इस गाड़ी की टॉप स्पीड है 225 किलोमीटर प्रति घंटे। इस गाड़ी मे दमदार इंजन के साथ आपको 6 स्पीड का गियर बॉक्स मिल जाता है। इन सब के साथ 14 लीटर का फ्यूल टैंक कैपसीटी और 20 किलोमीटर प्रति लीटर की एक झक्कास मैलेज भी आपको मिलता है।

Yamaha Mt-09 की डायनामिक डिजाइन

यामाहा Mt-09 अपने डरावने एलईडी ट्विन-आई फेस के साथ, आक्रामक स्टाइल वाला Mt-09 युवाओं का ध्यान अपने तरफ आकर्षित करने को मजबूर कर देती है।

इस बाइक को देखने के बाद ऐसा लगता है की कंपनी ने इस बाइक पे अलग तरह से वर्क किया है जिसमे आपको युनीक बॉडी वर्क, और रेडिकल लुक को एक साथ सायोजने की कोसिस की है। इसमे फ्रन्ट विंगलेट्स और रेडियतर साइन इस बाइक को एक अलग लुक देती है। इस बाइक को डरावने लुक को मजबूत करने के लिए इसमे एक छोटी पुंछ डिजाइन की गई है।

Yamaha Mt-09 की धांसू कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बाइक 2024 मे ऑक्टोबर मे लॉन्च होने वाली है है जो अपने कई कलर के साथ आएगी। तो वहीं इसकी एक्सपेक्टेड कीमत 10,50,000 से 12,00,000 तक बताई जा रही है।  

इसे भी पढ़े :-MXmoto M16: ये बाइक दे रही है 8 रुपये मे 220km का धसू रेंज, 8 साल के वारंटी के साथ सिर्फ इतने रुपये मे ले जाए घर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment