27 kmpl माइलेज के साथ Mahindra Bolero की SUV मार्केट में धमाल कर रही, जाने गजब के फीचर

Mahindra Bolero SUV : हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए अर्तिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की Mahindra Bolero की यह नयी कार मार्केट में धमाल कर रही है इसके फीचर के लोग दीवाने हो रहे है. मै आप लोगो को बता दू की महिंद्रा की यह कार मार्केट में बहुत पहले से ही अपना रुतबा बनाये हुए है. अगर आप भी इस नए कार के बारे में जनना चाहते है तो हमारे साथ पुरे आर्टिकल में बने रहे-

Mahindra Bolero SUV

मै आप लोगो को बता देना चाहता हु की Mahindra एक ऐसी कंपनी है जिसकी लगभग सारी कार मार्केट अपना रुतबा बनाये रखती है और साथ ही सालों से इस कंपनी ने लोगो का भरोसा और प्यार को ग्राहकों के बिच बनाये रखा है। इसी भरोसे को कायम रखने के लिए mahindra comapny ने लॉन्च की नई फीचर्स वाली mahindra Bolero SUV जो बहुत ही पावरफुल SUV है और यह भी बता हु की यह कार जो 7 सीटर सेगमेंट में आएगी, जिसकी डिजाइन, इंजन , और features के साथ सेफ्टी फीचर्स भी तगड़ा देखने को मिलता है।

महिंद्रा Bolero SUV के फीचर

-Mahindra Bolero SUV

जैसा की मै आप लोगो को बता दू की महिंद्रा के इस नए कार में आपको  semi digital instrument cluster , USB connectivity, inbuilt Bluetooth music system,keyless entry , AUX, remote control fuel lid opener, manual AC और साथ ही पावर स्टीयरिंग देखने को मिलती है।और मै आपको बता दू की इसकी safety features पर जो सबसे जरूरी बात देखने को मिल सकता है, mahindra Bolero SUV सभी लेटेस्ट सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल सकता है जैसे की dual airbags, anti-lock breaking system (ABS) जोकि इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स distribution के साथ होगी(EBD), load limiter, child safety lock के साथ कई और बहुत सारे आधुनिक फीचर भी देखने को मिलेगा.

महिंद्रा Bolero SUV के इंजन

मै आपको बता देना चाहता हु की महिंद्रा के इस नए बोलोरो में आपको 1493cc का इंजन देखने को मिलेगी जो कि टर्बोचार्ज्ड के साथ देखने को मिलेगा, और साथ ही 74.96 BHP की दमदार पावर जेनरेट करने की छमता रखता है। और mahindra Bolero में एक बड़ी खासियत ये भी देखने को मिलेगी कि इसमें अपको auto-transmission के manual transmission की भी विकल्प देखने को मिल सकता है। और जो ड्राइव को सरलता से करने में आसन होती है.

महिंद्रा Bolero SUV की कीमत

जैसा की मै आप लोगो को बता देना चाहता हु की इसकी कीमत आपको मार्केट में base mahindra Bolero SUV की कीमत लगभग 9.78 लाख और mahindra Bolero SUV की top वेरिएंट की price 10.79 तक देखने को मिलता है, जैसा की मै आप लोगो को बता दू की इसकी 3 वेरिएंट मार्केट में लॉन्च  किया गया है. और इसको मार्केट में 3 से 4 कलर वरियेंट में आपको मार्केट में देखने को मिल सकता है.येसे कई नये – नये कार की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।   

इसे भी पढ़े :-दमदार माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ Honda ने लांच किया Flex Fuel Bike, जाने कीमत

Leave a Comment

देखे