दमदार माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ Honda ने लांच किया Flex Fuel Bike, जाने कीमत

Honda Flex Fuel Bike : हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की Honda ने अपनी एक नई Flex Fuel Bike  को लांच करने वाली है। हौंडा की इस बाइक का नाम CB300F Streetfighter है , हौंडा की  इस नई बाइक में काफी ज्यादा माइलेज और शानदार फीचर्स दिया गया है। और हौंडा मोटोकॉर्प का मानना है,  हमे  2050 तक  सभी प्रोडक्ट्स को जीरो कार्बन बेस्ड बनाने वाले हैं।

हौंडा ने अपनी इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए होंडा ने अपनी पहली फ्लेक्स फ्यूल बाइक को पेश कर दिया है। जो लोगो को बेहद पसंद आया है , हौंडा की यह बाइक बहुत से देशो में यह CB300F Streetfighter  बाइक उपलब्ध है ,और हौंडा की इस बाइक को जल्द ही भारत में लांच किया जायेगा।

Honda Flex Fuel Bike 

हौंडा मोटोकॉर्प की यह बाइक बहुत ही शानदार बाइक है , इस बाइक में नई मॉडल का फीचर्स दिया गया है , हौंडा ने अपनी सभी बाइक को जीरो कॉर्बन बेस्ड बनाने वाली है ,इस कंपनी  का लक्ष्य आने वाले समय में सिर्फ कॉर्बन बेस्ड बॉडी बाइक देखेगी। हौंडा की इस बाइक CB300F Streetfighter  Flex Fuel Bike बहुत से देशो में लांच हो चुकी है , इस बाइक की टेस्टिंग होने के बाद इस बाइक को ब्राजील  देश में इसके 70 लख यूनिट्स बिक चुके है। इस बाइक को लोग काफी पसंद भी कर रहे है। 

Honda Flex Fuel Bike Features

इस बाइक की फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में  फीचर्स काफी तगड़ा है। इसमें मॉडर्न  फीचर्स ट्रैक्शन कण्ट्रोल सिस्टम के साथ ड्यूल चैनल ABS (AntilockBreakingSystem) दिया  गया है जो की बहुत से बाइक में नहीं मिलता देखने को ,और इस बाइक में डिजिटल  डिस्प्ले देखने को मिलेंगे।

Specification

-Honda

इस बाइक में आपको स्पीडमीटर  ओडोमीटर ट्रिपमीटर टैकोमीटर सभी डिजिटल देखने को मिलेंगे , चार्जिंग पोर्ट ड्यूल डिस्क ब्रेक ,full-LED lighting system , Bluetooth connectivity , KeyLess जैसे बहुत से इस CB300F बाइक में बहुत से स्पेसिफिकेशन आपको देखने को मील जायेगा।

Engine

हौंडा की इस बाइक की इंजन की बात करे तो इस बाइक का 293 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। इस बाइक में सिंगल सिलिंडर इंजन एयर आयल लिक्विड कूल्ड दिया गया है , E20 and E85  ह्यब्रिडे fuel दिया  गया है , जो की इस इंजन का पावर 24.13bhp@7,500rpm ,25.6Nm@ 5,500rpm टार्क जनरेट करता है ,

Launch CB300F

दिल्ली के प्रगति मैदान में भारत मोबिलिटी ग्लोबल ऑटो एक्सपो का आयोजन 3 फरवरी को किया गया है ,  हौंडा मोटोकॉर्प ने  इस आयोजन में अपनी इस बाइक को शामिल किया है , और लोगो को यह बाइक काफी ज्यादा पसंद आया है। इस बाइक को लेने के लिए काफी लोग इस बाइक की एडवांस बुकिंग कर रहे है। यह बाइक लोगो के दिलो पर छाई है , और इस इवेंट में बहुत से कंपनी  ने हिस्सा भी लिया था , और  एक्सपो में बहुत सी कंपनी ने सस्टेनेबिलिटी और रोड सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कई प्रोडक्ट दिखाएं हैं ,जिसमे सबसे ज्यादा लोग हौंडा की इस बाइक को पसंद कर रहे है।

Price

हौंडा की इस CB300F बाइक की प्राइस की बात करे तो इस बाइक की प्राइस 1.70 लाख रूपए से Ex Showroom  प्राइस है.येसे कई नये – नये bike की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।   

इसे भी पढ़े :-Fortuner की हवा ख़राब करने आ गयी TATA की सबसे खतरनाक गाड़ी, जाने धासु लुक और गजब के फीचर

Leave a Comment

देखे