Hyundai लेकर आया है कम बजट में जबरजस्त फीचर वाला Verna कार, जाने सबसे बेस्ट फीचर

Hyundai Verna Car: हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की Hyundai लेकर आया है कम बजट में अपनी नयी कार Varna इसके दमदार फीचर के लोग दीवाने हो रहे है. अगर आप कम बजट का नए कार की तलाश में है यह कार आपके लिये बेस्ट कार साबित हो सकती है. इसकी और सारी जानकारी आपको निचे आर्टिकल में दिया गया है-

Hyundai Verna Car

मै आपलोगों को बता देना चाहता हु की भारतीय मार्केट में लगातार तगड़े स्पेसिफिकेशन और माइलेज के साथ डैशिंग लुक वाली धांसू से धांसू फोर व्हीलर लॉन्च करके अपना जलवा बिखेर रही हैं। और आपको बता दू की कुछ समय पहले ही भारतीय मार्केट में आकर्षित लुकिंग के साथ हुंडई वर्ना कार ने मार्केट में ग्राहकों के दिलों पर राज करने के लिए अपनी धाकड़ कार हुंडई वर्ना कार को मार्केट में लांच किया है जिसमें बहुत से जबरजस्ट फीचर देखने को मिला कि ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है।

आपको पता ही होगा कि दुनिया भर में अपने माइलेज और डैशिंग लुक के लिए मशहूर मोटोकॉर्प कंपनी Hyundai भारतीय बाजार में तीसरे नंबर की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनीमें से एक है जो की लगातार अपने ग्राहकों के लिए तगड़ी से तगड़ी फीचर वाली कार बना कर लोगो को अपना दीवाना बनाती रहती है.

Hyundai Verna Car की फीचर

अगर हम हुंडई वर्ना कार की फीचर की बात करे तो हमें इस कार में फी बेहतरीन फीचर्स का देखने को मिलता है जो कि इस कार को बेहतर बनाते हैं। हुंडई वर्ना कार में ग्राहकों को 10.25 इंच का ड्यूल टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलता है। हुंडई वर्ना कार में सेफ्टी फीचर्स के तहत 6 एयर बैग, EBD के साथ एबीएस और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर देखने को मिलता है।

-Hyundai Verna Car

हुंडई वर्ना कार में ग्राहकों को वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कर प्ले कनेक्टिविटी देखने को मिलता है और इसके साथ ही इस कार में आपको 8 स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, एयर प्यूरीफायर और हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट भी देखने को मिलता है जो इस कार को बहुत आकर्षक बनता है.

Hyundai Verna Car की इंजन

मै आप लोगो को बता देना चाहता हु की इसमे काफी पावरफुल इंजन और स्मार्ट स्पेसिफिकेशन के साथ भारतीय मार्केट में आपको देखने को मिलता है। ‌Hyundai Verna कार की इंजन क्षमता की बात करे तो इसमे आपको 1.5 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो की 160bhp की पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है और साथ ही यह इंजन 253nm का टॉर्क भी जनरेट करने की छमता रखता है। ‌

इस हुंडई वर्ना कार का इंजन कंपनी ने 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7 स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स के साथ देखने को मिलता है। और इस कार में दूसरा इंजन भी 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन है जो कि 115bhp की पावर और 144nm का टार्क जनरेट करने की क्षमता देखने को मिलता है.

Hyundai Verna Car की कीमत

अगर हम इस हुंडई वर्ना कार की कीमत की बात करे तो इस धांसू कार की शुरुआती कीमत भारतीय मार्केट में 10.96 लाख रुपए से लेकर 17.38 लाख रुपए तक देखने को मिल सकती है। Hyundai Verna Car को कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपने ग्राहकों के लिए 4 वेरिएंट के साथ लांच किया है और यह धांसू कार आपको 9 रंग के विकल्प के साथ आपको मार्केट में देखने को मिलेगा.येसे कई नये – नये कार की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।  

इसे भी पढ़े :-धमाकेदार ऑफर के साथ मार्केट में तहलका मचा रहा Bajaj का यह बाइक, जाने धासु फीचर और कीमत

Leave a Comment

देखे