धमाकेदार ऑफर के साथ मार्केट में तहलका मचा रहा Bajaj का यह बाइक, जाने धासु फीचर और कीमत

Bajaj Avenger 160CC : Royal हेल्लो दोस्तों आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आपका स्वागत है आज मै आपको बताने वाला हु की Royal Enfield और Bajaj Motors सहित बहुत से कंपनी अपनी बाइक की लाइनअप का विस्तार करके बेहतरीन से बेहतरीन बाइक को लांच कर  रही है। जिससे लोग काफी तेजी से नई टेक्नोलॉजी और  धमाकेदार फीचर्स की बाइक को खरीदना पसंद कर  रहे है ,हाल ही में बजाज ने अपनी बाइक पर बम्पर ऑफर दे रहा है ,जिससे लोग काफी तेज़ी से इस बाइक को खरीद रहे है , बजाज की  इस बाइक का नाम Avenger 160CC जो अपनी  आकर्षक डिजाइन और दमदार फीचर्स के लिए  प्रसिद्ध है।

Bajaj Avenger 160CC

बाबाज मोटर्स एक जानी मानी कंपनी है ,जो की अपनी दमदार माइलेज एडवांस फीचर्स से जानी जाती है। यह कंपनी काफी पुरानी और लोगो के दिलो पर राज करने वाली कंपनी  है , इस कंपनी के प्रोडक्ट पर  लोग काफी ज्यादा भरोसा करते है , यह कंपनी अपनी एक बाइक को लेकर काफी चर्चाओं में बना है ,और जिसमे कंपनी बजाज की इस बाइक Avenger पर ऑफर दे रहा है , जिसे लोग काफी ज्यादा खरीद रहे है।

Bajaj Avenger 160CC Features

बजाज की इस बाइक की फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में काफी तगड़ा फीचर्स दिया गया है , यह बाइक BS6 वेरिएंट में है , और इस बाइक की बॉडी Cruiser Bikes बॉडी है , इस बाइक में आपको DRLs (DayTime Running Light System) देखने को मील जायेगा , Low battery alert सिस्टम के साथ डिजिटल मीटर दिया गया है , और भी बहुत से इस बाइक में फीचर्स दिया गया है।

Specification

-Bajaj Avenger 160CC

इस बाइक की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस बाइक में आपको Single cylinder, Twin Spark DTS-i , Fuel Injected, 4 stroke, SOHC,Odometer,Speedmeter, Tachometer, Tripmeter  सभी मीटर डिजिटल देखने को मिले जायेंगे ,और इस बाइक में selfstarting के साथ kick starting  देखने को मील जायेंगे , Single Channel ABS के साथ यह बाइक मार्केट में काफी धमाल मचा रही यह बाइक।

Engine

इस बाइक की इंजन की बात करे तो इस बाइक का इंजन काफी पावरफुल इंजन है , इस बाइक में आपको Single cylinder, Twin Spark DTS-i , Fuel Injected, 4 stroke, SOHC, 2 valve, Air cooled  जो की 15 PS @ 8500 rpm , 13.7 Nm @ 7000 rpm टार्क जनरेट करता है , और इस बाइक की ब्रेक की बात करे तो फ्रंट में  डिस्क और  रियर में पावर ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

Price

बजाज की इस बाइक की प्राइस बात करे तो इस बाइक की प्राइस फीचर्स  की हिसाब से बहुत कम है। इस बाइक की प्राइस 1,16,832 रुपये एक्स-शोरूम है , और इसकी ऑन  रोड की प्राइस  1,42,213 रुपये है , यदि आप इस बाइक को EMI पर लेना चाहते है तो यह बाइक आपको EMI पर मील जायेगा।

EMI and offer

Bajaj Avenger Street 160 रेट्रो की डिज़ाइन काफी तगड़ा है ,यह बाइक बिलकुल क्लासिक का लुक देता है ,अगर आपको ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI से बाइक को खरीदना चाहते है तो बैंक आपको  बैंक 9.7% की वार्षिक ब्याज दर के साथ 1,25,213 रुपये  सालाना देना होगा।

Mileage

बजाज की इस बाइक की माइलेज की बात करे तो इस बाइक की माइलेज 47.2 किलोमीटर पर लीटर निकाल कर आपको देगा। और इसकी फ्यूल टैंक की बात करे तो इसकी 13 liter की बड़ी फ्यूल टैंक है।येसे कई नये – नये बाइक की जानकारी के लिए आप thetazanews24 पर बने रहे ।  

इसे भी पढ़े :-Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र इतने रुपये में अपना बना सकते है, जाने कीमत और धासु फीचर

Leave a Comment

देखे